Move to Jagran APP

एयरटेल ने लॉन्च किया अपना तीसरा सस्ता 4जी स्मार्टफोन, इस फोन से है मुकाबला

सस्ता फोन लॉन्च करने के क्रम में एयरटेल ने एक और 4जी स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है, जानें डिटेल्स

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Mon, 30 Oct 2017 04:20 PM (IST)Updated: Mon, 30 Oct 2017 04:20 PM (IST)
एयरटेल ने लॉन्च किया अपना तीसरा सस्ता 4जी स्मार्टफोन, इस फोन से है मुकाबला

नई दिल्ली (जेएनएन)। देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी भारती एयरेटल ने एक और 4जी एंड्रॉयड स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। यह फोन घरेलू स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सेलकॉन के साथ साझेदारी के तहत उतारा गया है। Celkon 4G Smart की इफेक्टिव कीमत 1,349 रुपये है। आपको बता दें कि इसे भी कंपनी के नए 'मेरा पहला स्मार्टफोन प्रोग्राम' के तहत पेश किया गया है। इस फोन की टक्कर वोडाफोन इंडिया के भारत 2 अल्ट्रा फोन से होगी। इसे माइक्रोमैक्स के साथ साझेदारी के तहत पेश किया गया है।

loksabha election banner

कहां से खरीदें Airtel Celkon 4G Smart?

इस फोन को यूजर्स देशभर के किसी भी रिटेल स्टोर से खरीद सकते हैं। ग्राहक इस फोन को 2,849 रुपये में खरीद पाएंगे जिसके बाद उन्हें एयरटेल की तरफ से 1,500 रुपये का कैशबैक दिया जाएगा। ऐसे में यूजर्स के लिए इस फोन की कीमत 1,349 रुपये होगी। आपको बता दें कि इस कैशबैक को पाने के लिए यूजर्स को 36 महीने तक हर महीने 169 रुपये का रीचार्ज कराना होगा।

जानें एयरटेल ऑफर की डिटेल्स:

इस प्लान को कंपनी ने सबसे पहले कार्बन मोबाइल्स के साथ पेश किया था। इसे ही सेलकॉन 4जी स्मार्टफोन के साथ भी दिया जा रहा है। इसके तहत 512 एमबी 4जी डाटा प्रतिदिन समेत अनलिमिटेड कॉलिंग दी जा रही है। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। आपको बता दें कि अगर यूजर चाहे तो कोई और प्लान भी चुन सकता है। उन्हें कैशबैक के लिए 18 महीने में कम से कम 3,000 रुपये का रिचार्ज कराना होगा। इससे यूजर्स को पहला रिफंड 500 रुपये का मिलेगा। इसके बाद अन्य 18 महीने कम से कम 3,000 रुपये का रिचार्ज कराना होगा जिससे आपको 1,000 रुपये का दूसरा रिफंड दिया जाएगा।

Airtel Celkon 4G के फीचर्स:

इसमें 4 इंच का टच स्क्रीन डिस्प्ले दिया जाएगा। यह फोन 1.3 गीगाहर्ट्ज क्वाड-कोर प्रोसेसर और 1 जीबी रैम से लैस है। इसमें 8 जीबी की इंटरनल मैमोरी दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 32 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 3.2 मेगापिक्सल का रियर और 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

वोडाफोन के फोन की डिटेल्स:

माइक्रोमैक्स ने भारत 2 अल्ट्रा स्मार्टफोन पेश किया है जिसके साथ वोडाफोन द्वारा कॉलिंग और डाटा प्लान दिए जाएंगे। डिवाइस की इफेक्टिव कीमत 999 रुपये होगी। फोन की असल कीमत 2,899 रुपये होगी। कैशबैक मिलने के बाद डिवाइस की इफेक्टिव कीमत 999 रुपये हो जाएगी।

कैसे मिलेगा फोन पर कैशबैक:

स्मार्टफोन ऑफर का लाभ उठाने के लिए ग्राहकों को तकरीबन 150 रुपये प्रति महीने का रिचार्ज करना होगा। 18 महीने पूरे होने के बाद यूजर्स को 900 रुपये का कैशबैक मिलेगा। आगे अन्य 18 महीने पूरे होने के बाद यूजर्स को 1,000 रुपये का कैशबैक मिलेगा। यह कैशबैक यूजर्स को वोडाफोन M-Pesa वॉलेट में मिलेगा। यूजर्स इस कैशबैक की राशि को निकाल भी पाएंगे और डिजिटल ट्रांजैक्शन के लिए भी इस्तेमाल कर पाएंगे।

यह भी पढ़ें:

सोनी ने लॉन्च किए दो नए स्मार्टफोन्स, शाओमी और मोटो से मुकाबला

5000 एमएएच बैटरी के साथ स्वाइप ने लॉन्च किया नया टैबलेट, जानें कीमत और फीचर्स

20 एमपी फ्रंट कैमरा के साथ Oppo ने लॉन्च किया यह स्मार्टफोन, जानें कीमत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.