Move to Jagran APP

अब फोन से ही स्कैन करें अपनी बॉडी और बचाएं एक्स-रे के पैसे

वैसे तो आपको कई एप्स के बारे में पता होगा जिससे आप प्रैंक कर सकते हैं। लेकिन हम आपको कुछ ऐसी एप्स के बारे में बताएंगे जिनके बारे में शायद आपको नहीं पता होगा

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Wed, 24 Aug 2016 01:28 PM (IST)Updated: Sat, 27 Aug 2016 12:00 PM (IST)
अब फोन से ही स्कैन करें अपनी बॉडी और बचाएं एक्स-रे के पैसे

वैसे तो आपको कई एप्स के बारे में पता होगा जिससे आप प्रैंक कर सकते हैं। लेकिन हम आपको कुछ ऐसी एप्स के बारे में बताएंगे जिनके बारे में शायद आपको नहीं पता होगा। क्या आप जानते हैं कि कई ऐसी प्रैंक एप्स हैं जिनके जरिए फ्री में आप अपनी X-Ray रिपोर्ट निकाल सकते हैं। क्या हुआ यकीन नहीं हो रहा, ये सच है। तो चलिए आपको बता दें कि कुछ ऐसी ही बेहतरीन एप्स के बारे में।

1. Xray Scanner

loksabha election banner

इस एप में हाथ, पैर, खोपड़ी आदि के फ्रैक्चर से लेकर नॉर्मल तक कई प्रीलोडेड X-Ray दिए गए हैं। इसके जरिए आप किसी के साथ भी मजाक कर सकते हैं। ये एप इस तरह बनाई गई है कि इसका स्कैनिंग प्रोसेस बिल्कुल असली लगता है।

2- Fake Call & SMS

क्या आपने कभी किसी को बेवकूफ बनाने के लिए मिस्ड कॉल का इस्तेमाल किया है। ऐसा हो सकता है, अगर आप अपने दोस्तों को बेवकूफ बनाना चाहते हैं तो The Fake Call & SMS एप को डाउनलोड करें। इसके जरिए आप अपने दोस्तों को फेक मैसेज और कॉल कर सकते हैं और उन्हें डरा सकते हैं।

3- Scary Prank

इस एप से आप अपने दोस्तों को डरा सकते हैं और साथ ही उनके हाव-भाव को कैमरे में कैद कर सकते हैं। ये एप गेम की तरह दिखती है और जैसी ही आप इस पर क्लिक करते हैं वैसे ही अचानक कोई डरावनी फोटो स्क्रीन पर साउंड के साथ आ जाती है।

4- Face shift App

फोटो एडिट तो आज हर कोई करता है। ऐसी ही एक एप है जिसके जरिए आप किसी का चेहरा बदल सकते हैं। इस एप को पूरा चेहरा बदलने के लिए बनाया गया है। इस एप की मदद से किसी की भी फोटो में किसी और का चेहरा लगाया जा सकता है।

5- Lie Detector

ये एप किसी का भी झूठ पकड़ने के लिए बनाई गई है। इस एप के जरिए आप किसी को भी यकीन दिला सकते हैं कि ये सही में एक लाइ डिटेक्टर मशीन है। इस एप के द्वारा किसी की भी फिंगर को स्कैन करें। स्कैनिंग को सही दिखाने के लिए फोन वाइब्रेट भी होगा। आप रिजल्ट को खुद भी सेट कर सकते हैं।

6- Sound Prank

इस एप में कई तरह की डरावनी आवाजें रिकॉर्ड रहती हैं। बच्चे के रोने की आवाज से लेकर किसी लड़की के चीखने तक। इससे आप अपने दोस्त को डरा सकते हैं।

7- Ultra Voice Changer

अगर आपको आवाज बदलकर किसी से बात करने का मौका मिले तो कैसा हो। वैसे इसके लिए भी एक एप बनाई गई है। अगर आप आवाज बदलकर बात करना चाहते हैं, तो इसके लिए गूगल प्ले स्टोर पर एक एप मौजूद है।

यह भी पढ़े,

आया गूगल Duo एप, एपल फेसटाइम और स्काइप को देगा कड़ी टक्कर

यह एप आपको बताएगी आपका दोस्त/साथी किससे कर रहा है फोन पर बातें

अब घर बैठे बोलना सीखें टर-टर इंग्लिश, Speak English करेगा आपकी मदद


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.