Move to Jagran APP

पत्‍नी से झगड़े के बाद ससुर आया समझाने तो दामाद ने किया यह खौफनाक काम

पंजाब के पटियाला में एक दामाद ने अपने ससुर के साथ एेसी दरिंदगी की, कि जिसने भी सुना कांप गया। उसने उसकी हत्‍या कर दी और शव को कार में रखकर तीन घंटे तक शहर में घुमाता रहा।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Sun, 09 Oct 2016 08:19 PM (IST)Updated: Mon, 10 Oct 2016 11:45 AM (IST)
पत्‍नी से  झगड़े के बाद ससुर आया समझाने तो दामाद ने किया यह खौफनाक काम

जेएनएन, पटियाला। एक दामाद ऐसा भी कर सकता है यह किसी ने सोचा नहीं था। यहां एक दामाद ने अपने ससुर के ऐसा किया कि जिसने भी सुनाओ उसका दिल दहला गया। एक व्यक्ति को पत्नी से झगड़ा करने के बाद ससुर समझाने आया था। इसी दौरान उसने ससुर को गोली मार दी। इसके बाद वह शव को कार में डालकर शहर में तीन घंटे तक घुमाता रहा। बाद में आनन-फानन में शव को संस्कार के लिए श्मशानघाट ले गया, लेकिन पुलिस ने घटना की भनक लग गई और उसने चिता पर पानी डलवा कर अधजले शव को कब्जे में ले लिया।

loksabha election banner

मामले की जांच कर रहे थाना बख्शीवाला के इंचार्ज एसआइ भूपिंदर सिंह ने बताया कि बीती रात को उनके पास सूचना आई थी कि गांव हयाणा खुर्द के श्मशानघाट में बुजुर्ग हरभजन सिंह का संदिग्ध हालत में अंतिम संस्कार किया जा रहा है। पुलिस ने श्मशानघाट में जाकर संस्कार रुकवाकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

पढ़ें : पेन लाने गया भाई न लौटा तो तलाशने गई छात्रा, फिर ऐसा हुआ कि... पुलिस के मुताबिक दामाद ने उसकी मौत सड़क हादसे में होना बताया जबकि जांच में पता चला कि उसने ही ससुर की गोली मार कर हत्या की थी। घटना शनिवार रात की है और गोली माथे पर मारी गई थी। एसआइ भुपिंदर ने बताया कि गांव धंगेड़ा निवासी गुरजंट सिंह की शादी हरभजन सिंह की बेटी से हुई थी।

आरोप है कि वह अपनी पत्नी को परेशान करता था, जिस कारण हरभजन उसके पास गांव धंगेड़ा में समझाने आया था। वहां पर इनका झगड़ा हो गया और गुस्से में आकर गुरजंट ने ससुर को गोली मार दी। हत्या के बाद अफवाह फैलाई गई कि हरभजन की मौत सड़क हादसे में हुई है।

पढ़ें : ग्रेट खली के अकादमी पर विदेशी रेसलरों का हमला, मचाया आतंक

इसके बाद गुरजंट कार में शव रखकर तीन घंटे तक शहर में घूमता रहा और देर रात को श्मशानघाट में लाकर अंतिम संस्कार करने की कोशिश की। गुरजंट फरार है, उसके खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस का कहना है कि उसे शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

---------

फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट टीम ने जुटाए सुबूत

रविवार को मौके पर पहुंची फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट टीम ने घटनास्थल से अंगुलियों के निशान सहित अन्य सबूत एकत्रित कर पुलिस के हवाले कर दिए हैं। इस संबंध में एसपी (डी) एसएस विर्क ने बताया कि मामले की जांच जारी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.