Move to Jagran APP

पहली पत्नी को लगी दूसरी शादी की भनक तो मच गया बवाल

एक व्यक्ति ने पहली पत्नी को बिना बताए और तलाक दिए दूसरी शादी रचा ली। इसका पता जब उसकी पत्नी को चला तो व्यक्ति ने नहर में छलांग लगा दी।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Thu, 30 Jun 2016 01:05 PM (IST)Updated: Thu, 30 Jun 2016 01:09 PM (IST)

जेएनएन, लुधियाना। न्यू अमन नगर निवासी व्यक्ति ने पहली पत्नी को तलाक दिए बिना दूसरी महिला से शादी कर ली। पहले तो सब कुछ ठीकठाक चल रहा था, लेकिन अचानक कल पहली पत्नी को उसके दूसरे विवाह की भनक लगी तो वह भड़क उठी। उसने जब इस बाबत पति से पूछा तो उसने नहर में छलांग लगा दी। उसके पीछे-पीछे दूसरी पत्नी ने भी छलांग लगा दी। पति को लोंगों ने बचा लिया, जबकि महिला को पुलिस ने बचा लिया। थाना डाबा की पुलिस आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश में जुटी है।

loksabha election banner

पुलिस को दिए बयान में सरबजीत कौर ने बताया कि अगस्त 2008 में उसकी शादी विकास के साथ हुई थी। उसका एक बेटा व एक बेटी है। इस बीच आरोपी ने एक और शादी रचा ली, जिसके बारे में उसे पता चल गया। जब उसने विकास से पूछा तो उसने शिमलापुरी नहर में जाकर छलांग लगा दी। उसे लोगों ने बचा लिया।

पढ़ें : महिला का था अवैध संबंध, बेटों को पता चला तो जानिये क्या हुआ

उधर, उसकी दूसरी पत्नी ने भी नहर मे छलांग लगा दी, जिसे पीएयू की पुलिस ने सुरक्षित निकाल लिया। इसकी शिकायत पीडि़ता ने पुलिस को दी और पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर दिया।

पंजाब के अपराध की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहा क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.