Move to Jagran APP

पत्नी के तांत्रिक बनने की जिद के आगे गई एक की जान

पत्नी जब तांत्रिक बनने की जिद करने लगी तो पति भड़ गया। इसमें जब उसके पिता ने भी उसका साथ दिया तो पति ने उसका कत्ल कर दिया।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Mon, 27 Jun 2016 12:39 PM (IST)Updated: Mon, 27 Jun 2016 04:11 PM (IST)
पत्नी के तांत्रिक बनने की जिद के आगे गई एक की जान

जेएनएन, बठिंडा। एक महिला ने तांत्रिक बनकर गद्दी चलाने की जिद की। महिला के पिता ने भी उसकी इस बात पर सहमति जताई। फिर क्या था... इससे महिला का पति भड़क गया और और उसने अपने ससुर की जान ले ली।

loksabha election banner

पुलिस ने महिला की शिकायत पर उसके पति, जेठ-जेठानी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। कल्याण की रहने वाली कर्मजीत कौर पत्नी इकबाल खां ने थाना नथाना पुलिस को बताया कि उसका जेठ कुलविंदर खां तांत्रिक का काम करता है। इसमें उसे अच्छी कमाई देख उसने भी तांत्रिक बनने की ठान ली।
बकौल कर्मजीत कौर जब उसने तांत्रिक बनने की बात अपने पति इकबाल खां को बताई तो वह भड़क गया और कहा कि वो किसी भी कीमत पर उसे तांत्रिक नहीं बनने देगा। इस बात से घर में विवाद हो गया।

ये भी पढ़ें : भज्जी बोले- कोई पंगा न ले, मेरे साथ है खली का हाथ

कर्मजीत कौर ने बताया कि बीते दिन जब उसके पिता मुख्तयार शाह फरीदकोट से उसके पास बठिंडा पहुंचे और उन्होंने उसका पक्ष लिया। इससे उसका पति इकबाल खां भड़क गया। उसने अपने भाई व भाभी के साथ मिलकर उसके पिता की पिटाई करनी शुरू कर दी।

पिटाई के बाद उसके पिता ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने कर्मजीत कौर की शिकायत पर उसके पति इकबाल खां, उसके जेठ कुलङ्क्षवदर खां और जेठानी ङ्क्षभदर कौर के खिलाफ मामला दर्ज किया है। केस की जांच कर रहे एएसआइ गोबिंद सिंह का कहना है कि मृतक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही मौत की असल वजह पता चलेगी।

ये भी पढ़ें : पासपोर्ट बनवाने के लिए दो बेटियों के बाप ने खुद को बता दिया कुंवारा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.