Move to Jagran APP

पंजाब भाजपा अध्‍यक्ष सांपला का दावा- सिद्धू अब भी पार्टी में, पत्नी बोलींं- छोड़ चुके हैं भाजपा

पंजाब भाजपा अध्यक्ष विजय सांपला का कहना है कि सिद्धू दंपती अभी भाजपा में ही है, जबकि सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर का कहना है कि उनके पति ने पार्टी छोड़ दी है।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Tue, 19 Jul 2016 11:19 AM (IST)Updated: Tue, 19 Jul 2016 06:16 PM (IST)

वेब डेस्क, अमृतसर। पंजाब प्रदेश भाजपा अध्यक्ष व केंद्रीय मंत्री विजय सांपला ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू दंपती अभी भाजपा में ही हैैं। बता दें, कल राज्यसभा से इस्तीफा देने के बाद नवजोत सिद्धू के भाजपा छोड़ने की चर्चाएं चली थी। इसके बाद मंगलवार सुबह सिद्धू की पत्नी डॉ. नवजोत कौर सिद्धू ने कहा था कि सिद्धू ने भाजपा से इस्तीफा दे दिया है, जबकि वह पार्टी में बनी रहेंगी।

loksabha election banner

— ANI (@ANI_news) July 19, 2016 नवजोत कौर ने यह भी कहा कि सिद्धू अब भाजपा में नहीं आएंगे। सांपला के अचानक आए इस बयान के बाद राजनीतिक गलियारों में सिद्धू के इस्तीफे को लेकर स्थिति अस्पष्ट नजर आ रही है। उल्लेखनीय है कि कल नवजोत सिंह सिद्धू ने यह जरूर कहा था कि उन्होंने राज्यसभा से इस्तीफा दे दिया है, लेकिन सिद्धू की ओर से अभी तक आधिकारिक रूप से खुद के पार्टी छोड़ने का बयान नहीं आया है। उनकी पत्नी ने जरूर उनकी पार्टी छोड़ने की बात कही है।

अमृतसर में पत्रकारों से बातचीत करतीं नवजोत कौर सिद्धू।

पढ़ें : ...तो शिव भक्त सिद्धू ने इसलिए चुना इस्तीफे के लिए सावन का पहला सोमवार

नवजोत कौर ने कहा कि उनके पति पंजाब की सेवा करेंगे। सेवा के लिए आम आदमी पार्टी सही ऑप्शन साबित हो सकती है। उन्होंने कहा कि सिद्धू के लिए राजनीति मिशन है। अपनी ही सरकार पर निशाना साधते हुए नवजोत कौर ने कहा कि अकाली-भाजपा सरकार की परफार्मेंश ठीक नहीं है। सरकार पांच साल बड़ी-बड़ी बातें की, पर किया कुछ नहीं। उन्होंने बादल से पूछा कि बताएं कि सिद्धू दंपती ने क्या हासिल कर दिया। नवजोत कौर अपने निवास पर पत्रकारों से बातचीत कर रही थी। उन्होंने बादल को मौकापरस्त करार दिया।

भाजपा को छोड़ ‘आप’ के हुए सिद्धू, देखें तस्वीरें

बता दें, गत दिवस नवजोत सिद्धू ने अचानक राज्यसभा से इस्तीफा दे दिया था। कल नवजोत कौर के भी इस्तीफे की चर्चा थी, लेकिन आज उन्होंने स्पष्ट कर दिया है कि उन्होंने इस्तीफा नहीं दिया है। नवजोत कौर पंजाब सरकार में मुख्य संसदीय सचिव हैं।

पढ़ें : राज्यसभा में बीजेपी को झटका, नवजोत सिद्धू का इस्तीफा

नवजोत कौर ने कहा कि उन्होंने इस्तीफा नहीं दिया है। वह अपने पद पर बनी रहेंगी। अभी सिद्धू को कोई फैसला लेने दो। कहा कि वह सिद्धू की चेली हैं। उन्होंने कहा कि पंजाब में भारतीय जनता पार्टी अकाली दल से अलग होकर अपना अलग अस्तित्व बना सकती थी, लेकिन पार्टी हाईकमान ने एेसा नहीं किया। नवजोत ने आम आदमी पार्टी के संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जमीन से जुड़ा हुआ नेता बताया।

दुर्लभ तस्वीरें: पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू की ऐसी थी प्रेम कहानी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.