Move to Jagran APP

पाक में ‘डिस्को मुल्ला’ पर ईशनिंदा का आरोप

पॉप गायक से धर्म उपदेशक बने एक शख्स पर पाकिस्तान में ईशनिंदा का मामला दर्ज किया गया है। ‘डिस्को मुल्ला’ के नाम से मशहूर जुनैद जमशेद ने एक वीडियो में कथित तौर पर ईशनिंदा की है। यह वीडियो सोशल नेटवर्किग साइट पर वायरल हो गया है।

By Sudhir JhaEdited By: Published: Thu, 04 Dec 2014 08:52 AM (IST)Updated: Thu, 04 Dec 2014 09:14 AM (IST)
पाक में ‘डिस्को मुल्ला’ पर ईशनिंदा का आरोप

इस्लामाबाद। पॉप गायक से धर्म उपदेशक बने एक शख्स पर पाकिस्तान में ईशनिंदा का मामला दर्ज किया गया है। ‘डिस्को मुल्ला’ के नाम से मशहूर जुनैद जमशेद ने एक वीडियो में कथित तौर पर ईशनिंदा की है। यह वीडियो सोशल नेटवर्किग साइट पर वायरल हो गया है। धार्मिक राजनीतिक दल सुन्नी तहरीक के सदस्य मोबिन कादरी ने जमशेद के खिलाफ यह शिकायत दर्ज कराई है।

loksabha election banner

कराची के पुलिस अधिकारी महमूद अहमद ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। हमें जुनैद को गिरफ्तार करना होगा। सोशल साइटों पर वीडियो के फैलने के बाद जुनैद ने एक अन्य वीडियो जारी करके लोगों से माफी मांगी है। उसने कहा, ‘मुझसे गलती हुई है। ऐसा मेरी नासमझी के कारण हुआ है। मैं दिल से कहता हूं कि अल्लाह मुङो माफ कर दे। मैं सभी मुस्लिमों से भी माफी मांगता हूं। मैं ऐसा नहीं चाहता था।’ जुनैद इससे पहले भी ऐसे विवादित बयान दे चुका है जिनकी आलोचना हुई थी।

पढ़ेंः ये क्या! वीना मलिक को 26 साल की जेल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.