Move to Jagran APP

छोटे कपड़ों में रेस्टोरेंट पहुंची मां संग 3 बेटियां, मुस्लिम युवक ने किया ये हाल

फ्रांस के एक रेस्टोरेंट में महिला और उसकी तीन बेटियों पर हमला हुआ है। पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है।

By Manish NegiEdited By: Published: Wed, 20 Jul 2016 02:00 PM (IST)Updated: Wed, 20 Jul 2016 02:52 PM (IST)
छोटे कपड़ों में रेस्टोरेंट पहुंची मां संग 3 बेटियां, मुस्लिम युवक ने किया ये हाल

पेरिस। फ्रांस के दक्षिण-पूर्वी इलाके के एक रेस्टोरेंट में नाश्ता करने पहुंची महिला और उसकी तीन बेटियों पर हमला हुआ है। बताया जा रहा है कि हमलावर, महिला और उसकी बेटियों के तंग पहनावे से नाराज था जिसके कारण उसने चारों पर चाकू से हमला कर दिया। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

loksabha election banner

अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक, हमलावर एक मुस्लिम शख्स है। उसकी पहचान 37 वर्षीय मोहम्मद बोयफरकॉच के रूप में हुई है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। हमलावर ने बताया कि इस परिवार के तंग पहनावे की वजह से उसने वारदात को अंजाम दिया।

घायल महिला की बेटियों की उम्र 8 से 14 साल के बीच है। हमलावर ने परिवार के सदस्यों पर चाकू से ताबड़तोड़ कई वार किए, जिसमें 8 साल की एक लड़की बुरी तरह से जख्मी हो गई, जिसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। जबकि अन्य तीनों की हालत खतरे से बाहर है।

गैंगरेप में विफल होने पर बौखलाए दरिंदों ने युवती को दी एेसी सजा कि...

फ्रांस पुलिस के मुताबिक, पीड़ित परिवार हमलावर को पहचानता है। आरोपी शख्स ने पिछले दिनों भी इस तरह की वारदात को अंजाम देने की कोशिश की थी, क्योंकि ये खुद को मुस्लिम धर्म का रक्षक बताता है। फिलहाल पुलिस आरोपी शख्स से पूछताछ कर रही है।

नीस शहर में हुआ था हमला

गौरतलब है कि इसी महीने फ्रांस में नेशनल डे के जश्न के दौरान भीड़ पर हमला हुआ था। नीस शहर में आयोजित समारोह के दौरान एक ट्रक भीड़ में जा घुसा था। इस घटना में 84 लोगों की मौत हुई थी। आतंकी संगठन आईएस ने इस हमले की जिम्मेदारी ली थी।

पति और गांव का युवक बनाता रहा संबंध, शादी के 10 दिन बाद मां बनी महिला


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.