Move to Jagran APP

बाइ ने भी रामचंद्रन को हटाने की मांग की

भारतीय ओलंपिक संघ (आइओए) के अध्यक्ष एन. रामचंद्रन को हटाने की मांग जोर पकड़ती जा रही है। मंगलवार को भारतीय बैडमिंटन संघ (बाइ) ने भी विशेष आम सभा (एसजीएम) की बैठक बुलाकर रामचंद्रन के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने की अपील की।

By ShivamEdited By: Published: Tue, 05 May 2015 11:46 PM (IST)Updated: Wed, 06 May 2015 01:46 AM (IST)

नई दिल्ली। भारतीय ओलंपिक संघ (आइओए) के अध्यक्ष एन. रामचंद्रन को हटाने की मांग जोर पकड़ती जा रही है। मंगलवार को भारतीय बैडमिंटन संघ (बाइ) ने भी विशेष आम सभा (एसजीएम) की बैठक बुलाकर रामचंद्रन के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने की अपील की।

loksabha election banner

बाइ अध्यक्ष अखिलेश दास गुप्ता और महासचिव विजय सिन्हा ने आइओए को पत्र लिखकर इस मामले पर मतदान के लिए एसजीएम बुलाने की मांग की। आइओए अध्यक्ष, महासचिव और कोषाध्यक्ष को लिखे पत्र में बाइ ने कहा, आइओए संविधान के नियम आठ खंड एक और दो के अनुसार भारतीय बैडमिंटन संघ आइओए अध्यक्ष एन रामचंद्रन के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव ला रहा है। उन्होंने पत्र में लिखा, 'हम अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के लिए आपसे आइओए की विशेष आम सभा की बैठक जल्द से जल्द बुलाने की मांग करते हैं।' दास गुप्ता अभी आइओए के उपाध्यक्ष हैं। बाइ से पहले हॉकी इंडिया, भारतीय बाउलिंग महासंघ और झारखंड ओलंपिक संघ भी रामचंद्रन के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने की मांग कर चुके हैं।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

आइपीएल से जुड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.