Move to Jagran APP

जैपनिज डॉल जैसी दिखती है ये लड़की, क्या आप जानते हैं इसकी खूबसूरती का राज

फिफी प्रतिदिन लगभग दो घंटे अपना मेकअप करने में लगाती है और मेकअप करने के बाद एक जैपनिज डॉल की तरह नजर आती है।

By Babita KashyapEdited By: Published: Mon, 09 Jan 2017 03:09 PM (IST)Updated: Mon, 09 Jan 2017 03:26 PM (IST)
जैपनिज डॉल जैसी दिखती है ये लड़की, क्या आप जानते हैं इसकी खूबसूरती का राज

हर लड़की चाहती है कि वो सबसे खूबसूरत दिखे और इसके लिए वो हर संभव प्रयास भी करती रहती है। लेकिन नार्थ-ईस्ट लंदन में रहने वाले फिफी एवलिन को तो जैसे सुंदर दिखने का जुनून ही सवार हो गया और इसी चाहत में फिफी ने अपना पूरा हुलिया ही बदल डाला। वो प्रतिदिन लगभग दो घंटे अपना मेकअप करने में लगाती है और मेकअप करने के बाद एक जैपनिज डॉल की तरह नजर आती है।

loksabha election banner

पेशे से डिजाइनर फिफी की इस डॉल जैसी खूबसूरती का राज उनका मेकअप है, सुंदर दिखने के लिए उसने कभी कोई सर्जरी भी नही करवायी है। 26 साल की फिफी सुबह उठने के बाद हर दिन 2 घंटे अपना मेकअप करती है। इसके अलावा आंखों की खूबसूरती बढ़ाने के लिए कॉन्टैक्ट लेंस लगाती हैं। अपने चेहरे के इस बदलाव से फिफी अब बहुत खुश है।

फिफी ने बताया कि इससे पहले वह देखने में काफी साधारण थी जिसकी वजह से लोग उसका मजाक उड़ाते थे। लेकिन उसके इस बदलाव से हर कोई बेहद खुश है अब लोग उसे पसंद करते हैं जिससे उसमें गजब का कॉन्फिडेंस भी है।

READ: ताइवान में इस लड़की की एक झलक पाने को तरसते हैं लोग

सोशल साइट्स पर हर कोई है इस लड़की की खूबसूरती का दीवाना


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.