Move to Jagran APP

बालों को लेकर कभी शर्मिंदा थी ये बहनें लेकिन अब बाल ही हैं इनकी पहचान

किपरियाना क्वान और टी के वंडर जुडवां बहनें हैं, ये जब साथ चलती हैं तो सबकी नजरें अपने आप ही इनकी तरफ घूम जाती हैं।

By Babita KashyapEdited By: Published: Wed, 15 Mar 2017 10:16 AM (IST)Updated: Thu, 16 Mar 2017 09:23 AM (IST)
बालों को लेकर कभी शर्मिंदा थी ये बहनें लेकिन अब बाल ही हैं इनकी पहचान
बालों को लेकर कभी शर्मिंदा थी ये बहनें लेकिन अब बाल ही हैं इनकी पहचान
आज हम आपको ऐसी जुडवां बहनों के बारे में बता रहे हैं जो हूबहू एक जैसी तो दिखती हैं साथ ही उनके बाल भी एक जैसे हैं। अब आप सोच रहे होंगे इनमें खास बात क्या है। उनमें खास है उनके बाल जो किसी का भी ध्यान अपनी ओर खींच लेते हैं।
किपरियाना क्वान और टी के वंडर जुडवां बहनें हैं, ये जब साथ चलती हैं तो सबकी नजरें अपने आप ही इनकी तरफ घूम जाती हैं। लेकिन कुछ समय पहले तक ये दोनों अपने बालों से बहुत नफरत करती थीं। इन्हें हमेशा ये एक समस्या लगती थी।
 
दरअसल इनके बाल इतने घुंघराले और घने थे कि उनको हमेशा सीधा करवाना पड़ता था। लेकिन बाद में उन्होंने बालों की स्ट्रेटनिंग करवाना बंद कर दिया और अपने बालों पर ध्यान देना शुरू किया। जिसका नतीजा ये हुआ कि इन लड़कियों को लोगों ने प्राकृतिक रूप से सुन्दर बालों के लिए पहचाना जाने लगा।
 
इतना ही नहीं इंस्टाग्राम पर भी पूरी दुनिया के लोगों ने इनके बालों की तारीफ की। इन्होंने अपनी एक दोस्त के साथ मिलकर नेचुरल हेयर ब्लॉग 'अर्बन बुश बेब्स' भी शुरू किया है। 
 
टी के वंडर का कहना है कि शुरुआत में मैं अपने बालों को बिलकुल पसंद नहीं करती थी क्योंकि ये बेहद घने हैं जिससे कोई भी स्टाइल बनाना असंभव है। लेकिन जब दुनियाभर के लोगों ने इनके बालों को पसंद किया तो उन्हें अपने बालों पर गर्व होने लगा हालांकि ये दोनों जुड़वा बहने बहुत खूबसूरत नहीं हैं।
 
बहुत से लोग अफ्रीकी लोगों के बालों को पसंद नही करते और उनका मजाक उड़ाते हैं। लेकिन इन जुडवां बहनों की उनके बालों के लिए हर किसी से सराहना मिल रही है इसलिए ये अपने बालों का प्रदर्शन महत्वाकांक्षा, आत्मविश्वास और जुनून के साथ करती हैं और वास्तव में उनके बाल है ही इतने प्यारे।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.