Move to Jagran APP

धोखेबाज प्रेमिका को मिली सजा प्रेमी ने जबरन मुंडवा दिया सिर

ब्राजील के ड्रग डीलर प्रेमी को जब उसकी प्रेमिका ने प्यार में धोखा दिया तो प्रेमिका को सबक सिखाने के लिये उसने सरेआम सबके सामने प्रेमिका का सिर मुंडवा दिया।

By Babita KashyapEdited By: Published: Tue, 27 Dec 2016 02:31 PM (IST)Updated: Tue, 27 Dec 2016 02:49 PM (IST)
धोखेबाज प्रेमिका को मिली सजा प्रेमी ने जबरन मुंडवा दिया सिर

प्यार में प्रेमी-प्रेमिका साथ जीने मरने की कसमें खाते हैं, लेकिन ब्राजील के इस प्रेमी ने अपने प्रेमिका के साथ जो किया उसे जानकर तो किसी का भी खून खौल जाएगा। ब्राजील के ड्रग डीलर प्रेमी को जब उसकी प्रेमिका ने प्यार में धोखा दिया तो प्रेमिका को सबक सिखाने के लिये उसने सरेआम सबके सामने प्रेमिका का सिर मुंडवा दिया।

loksabha election banner

सोशल साइटस पर अपलोड हुए इस वीडियो में एक युवक के हाथ में ट्रिमर है। पहले वो लड़की के खड़े-खड़े बाल काटता है, लेकिन फिर वो उसे जबरन जमीन पर बैठा देता है। वहीं सामने से एक व्यक्ति लड़की का वीडियो बना रहा है। महिला की इस हालत पर वहां मौजूद लोग हंस रहे हैं। उनकी हंसी की आवाज वीडियो में साफ-साफ सुनाई देती है। महिला के सिर के बाल पूरी तरह काट लेने के बाद उसके प्रेमी ने लड़के से आईब्रो के बाल भी साफ करने के लिए कहा। ड्रग्स डीलर ने अपनी प्रेमिका को ये सजा इसलिए दी ताकि कोई दूसरी महिला अपने प्रेमी को धोखा देने की हिमाकत ना कर सके। इस वीडियो को ब्राजील के ड्रग डीलर गैंग ने ऑनलाइन पोस्ट किया है। आपको बता दें कि ब्राजील में ड्रग्स के धंधे से जुड़े लोग नियम तोडऩे पर चेतावनी देने के लिए सार्वजनिक रूप से बेइज्जत करने की सजा देते हैं। ये वीडियो भी चेतावनी के तौर पर ही सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया है।

READ: इस लड़के ने फूलों के नही इस अनोखे गुलदस्ते से किया गर्लफ्रेंड को प्रपोज

रोबोट पर आया इस लड़की का दिल जल्द करेगी शादी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.