PreviousNext

मेट्रो के कैमरों में कैद आपत्तिजनक पल पहुंचे पॉर्न साइट्स पर

Publish Date:Tue, 09 Jul 2013 03:34 PM (IST) | Updated Date:Tue, 09 Jul 2013 03:48 PM (IST)
मेट्रो के कैमरों में कैद आपत्तिजनक पल पहुंचे पॉर्न साइट्स पर
दिल्ली मेट्रो रेल में सुरक्षा के लिए लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद एक जोड़े की प्रणय क्रीड़ा की फुटेज अंतरराष्ट्रीय पोर्न साइट्स पर भी पहुंच गई। जानकारी के अनुसार, दो से आठ मिनट की अब त

नई दिल्ली। दिल्ली मेट्रो रेल में सुरक्षा के लिए लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद युगलों के निजी पल क्लिपिंग के तौर पर पोर्न साइट्स पर भी पहुंच गए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, दो से आठ मिनट की अब तक 250 से ज्यादा जोड़े के आपत्तिजनक एमएमएस बनाए जा चुके हैं और इन्हें 13 पोर्न और अन्य वेबसाइट पर अपलोड किया जा चुका है। इसे अब तक डेढ़ लाख से ज्यादा लोग देख भी चुके हैं। ऐसे एमएमएस 2011 से ही अपलोड किए जाते रहे हैं।

सबसे हाल का एमएमएस मई 2013 में इंद्रलोक स्टेशन से जा रहे एक जोड़े का है। दिन की यह रिकॉर्डिग करीब 5 मिनट की है। क्लिप में इसे बनाने वालों की आवाज भी रिकॉर्ड हुई है। इसमें कर्मी अपने साथियों से वीडियो रिकॉर्ड करने का एंगल भी पूछ रहा है।

मालूम हो कि मेट्रो की सभी फुटेज देखने और उसे सुरक्षित रखने का जिम्मा सीआइएसएफ और डीएमआरसी के पास है। लेकिन इस विषय में सीआइएसएफ के डीजी राजीव का कहना है कि बल के पास केवल सुरक्षा का जिम्मा है। सीसीटीवी फुटेज के रखरखाव का जिम्मा डीएमआरसी का है इसलिए यह लीक हमारी ओर से नहीं हो सकता।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:video of couples getting intimate on delhi metro reaches porn sites(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

सिपाहियों ने युवती से की गैंगरेप की कोशिशगैर सहायता प्राप्त स्कूल की फीस पर नियंत्रण नहीं कर सकती सरकार
यह भी देखें

संबंधित ख़बरें