Move to Jagran APP

जो कमिश्‍नर नहीं बन सकीं, वो देख रही सीएम बनने का ख्‍वाब: कांग्रेस

किरण बेदी और शाजिया इल्‍मी के भाजपा में शामिल होने के बाद से ही उनपर विपक्षी पार्टियों ने हमले भी शुरू कर दिए हैं। कांग्रेस और आप दोनों ही पार्टियों के नेता लगातार किरण बेदी पर बयान दे रहे हैं। कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने बेदी के भाजपा में

By Kamal VermaEdited By: Published: Fri, 16 Jan 2015 06:12 PM (IST)Updated: Fri, 16 Jan 2015 06:27 PM (IST)
जो कमिश्‍नर नहीं बन सकीं, वो देख रही सीएम बनने का ख्‍वाब: कांग्रेस

नई दिल्ली। किरण बेदी और शाजिया इल्मी के भाजपा में शामिल होने के बाद से ही उनपर विपक्षी पार्टियों ने हमले भी शुरू कर दिए हैं। कांग्रेस और आप दोनों ही पार्टियों के नेता लगातार किरण बेदी पर बयान दे रहे हैं। कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने बेदी के भाजपा में शामिल होने पर कहा कि वह एक ऐसी महिला है जो दिल्ली की पुलिस कमिश्नर बनने का सपना पूरा नहीं कर सकी। वह अब दिल्ली की सीएम बनने का सपना देख रही हैं। इससे पहले आप के नेता संजय सिंह ने कहा था कि भाजपा आज आप के साथ जुड़े लोगों का ही सहारा ले रही है।

loksabha election banner

विरोधियों के इस हमले पर भाजपा नेता प्रभात झा का कहना था कि भाजपा में बढ़ती महिलाओं की ताकत इस बार के दिल्ली विधानसभा चुनाव में बड़ा उलटफेर करने की ताकत रखती है। उन्होंने कहा कि वह उस दिन की राह तक रहे हैं जब दिल्ली में चुनाव के नतीजे आएंगे और भाजपा की सरकार बनेगी। किरण बेदी और शाजिया के भाजपा में शामिल होने का स्वागत करते हुए उन्होंने बिना किसी पार्टी का नाम लिए कहा कि आज एक पार्टी ऐसी है जिसको पूरी रात नींद नहीं आएगी।

पढ़ें: किरण बेदी भाजपा में शामिल, 'मुख्यमंत्री' की दौड़ में अागे

दिल्ली और देश में शुरू हुई है बदलाव की राजनीति: किरण बेदी

'आप' ने किया किरण का राजनीति में स्वागत, कांग्रेस ने कहा हताशा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.