Move to Jagran APP

केंद्र का शासन पिछले 10 हजार साल में सबसे खराब : शिवसेना

जपा नेता काल्पनिक दुनिया में रह रहे हैं, वे सोचते हैं कि महिलाओं तक को बेहद मुश्किल में डालने वाली इस कवायद से वे कालेधन को खत्म कर पाएंगे।

By Mohit TanwarEdited By: Published: Fri, 06 Jan 2017 05:20 PM (IST)Updated: Fri, 06 Jan 2017 05:30 PM (IST)
केंद्र का शासन पिछले 10 हजार साल में सबसे खराब : शिवसेना

मुंबई, प्रेट्र। राजग की सहयोगी शिवसेना ने शुक्रवार को नोटबंदी मुद्दे पर तीखा तंज कसते हुए वर्तमान केंद्र सरकार को '10 हजार साल का सबसे खराब शासन' करार दिया। पार्टी ने कहा कि भाजपा नेता काल्पनिक दुनिया में रह रहे हैं, वे सोचते हैं कि महिलाओं तक को बेहद मुश्किल में डालने वाली इस कवायद से वे कालेधन को खत्म कर पाएंगे।

loksabha election banner

दिल्ली में कुछ पुराने नोट बदलवा पाने में असफल एक महिला के भारतीय रिजर्व बैंक के क्षेत्रीय कार्यालय के सामने अपने ऊपरी वस्त्र उतारने की घटना का जिक्र करते हुए शिवसेना ने कहा कि उस असहाय मां की दुर्दशा 'सरकार प्रायोजित निर्भया त्रासदी' जैसी दिखाई देती है।

पढ़ें- NIA ने पकड़े गए पाकिस्तानी नागरिक के खिलाफ दायर किया आरोपपत्र

पार्टी के मुखपत्र 'सामना' में छपे संपादकीय के मुताबिक, 'हम मुख्यमंत्री (महाराष्ट्र के) से पूछना चाहते हैं कि आप किस तरफ हैं, नोटबंदी के या इस असहाय महिला के.. अगर सरकार इस महिला की परेशानी को देख और समझ नहीं सकती तो ऐसा निर्दयी और बहरा शासन पिछले 10 हजार साल में नहीं रहा होगा। अगर आप इस महिला के कृत्य को राष्ट्रवाद कहते हैं तो आपके दिमागों का इलाज करने के लिए तालिबानी डॉक्टर की जरूरत है। महिलाओं के खिलाफ ऐसा अत्याचार सिर्फ तालिबानी शासन में ही होता है।'

पढ़ें- मिस्त्री को निदेशक पद से हटाने के लिए टाटा संस की ईजीएम छह फरवरी को


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.