Move to Jagran APP

साक्षी महाराज का शीला पर तंज, कहा- दिल्ली का रिजेक्ट माल यूपी में चलेगा क्‍या

साक्षी महाराज ने दिल्‍ली की पूर्व मुख्‍यमंत्री शीला दीक्षित को रिजेक्‍टेड माल बताया है। इसके अलावा उन्‍होंने कांग्रेस अध्‍यक्ष सोनिया गांधी पर भी तंज कसा है।

By Kamal VermaEdited By: Published: Sat, 06 Aug 2016 11:39 PM (IST)Updated: Sun, 07 Aug 2016 08:12 AM (IST)
साक्षी महाराज का शीला पर तंज, कहा- दिल्ली का रिजेक्ट माल यूपी में चलेगा क्‍या

उन्नाव (जागरण संवाददाता)। अपने विवादित बोल से चर्चा में रहने वाले सांसद साक्षी महाराज ने कांग्रेस की सीएम उम्मीदवार शीला दीक्षित पर तंज कसा। बोले, दिल्ली से दस साल पुरानी डीजल गाडि़यां प्रदेश से बाहर निकाली जा रही हैं। कांग्रेस ने तो सीमा ही पार कर दी। शीला दीक्षित को यूपी ले आए, जो रिजेक्ट माल है वो यूपी में चलेगा क्या।

loksabha election banner

शनिवार को पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने बनारस में रोड शो के दौरान सोनिया के बीमार हो जाने पर कहा कि रैली करने गई थीं, बेचारी बीमार हो गईं। अब उनके स्वस्थ होने की कामना हमें ही करनी पड़ रही है। भाई हम कांग्रेस मुक्त भारत चाहते हैं, सोनिया मुक्त नहीं। उन्होंने कहा कि सर्वे चल रहे हैं सबको पता चल रहा है की दो तिहाई बहुमत से उप्र में भाजपा की सरकार बनने वाली है।

मुलायम सिंह, मायावती, कांग्रेस सब परेशान हैं। अब नीतीश कुमार यूपी आ रहे हैं मोदी के खिलाफ सब को एक करने, लेकिन हम जानते हैं कि मेढक कभी एक तराजू में नहीं बिठाए जा सकते हैं। बुलंदशहर कांड पर कहा कि इससे दुर्भाग्यपूर्ण घटना नहीं हो सकती है। एक नहीं अगर दस फ्लैट और 10-20 लाख रुपये भी दे दिए जाए तो भरपाई नहीं हो सकती है। आजम खां जैसे व्यक्ति उसे राजनीतिक साजिश बताते हैं, यदि इस तरह की घटना उनकी बेटी और पत्नी के साथ हुई होती तो उनका इसे राजनीतिक साजिश बताना समझ आता। आदमी में कुछ सहानुभूति होनी चाहिए।

होटल से लापता पाक नागरिक को ढूंढने में जुटी दिल्ली पुलिस

बुलंदशहर की घटना को 24 घंटे नहीं बीते और शिकोहाबाद में दूसरी घटना हो गई। सवाल किया कि क्यों मुलायम सिंह कहते हैं कि बचकानी हरकत है, फांसी नहीं देनी चाहिए। रामगोपाल कहते हैं की कहां से समाचार लेकर आते हो ऐसा तो है ही नहीं। आजम खां कहते है राजनीतिक षडयंत्र है और अखिलेश उसका समर्थन कर देते है तब ये समझ में आता है कि प्रदेश में अपराधी, सरकार और पुलिस सब मिले हुए हैं।

होटल से लापता पाक नागरिक को ढूंढने में जुटी दिल्ली पुलिस

आतंकियों की घुसपैठ की तीसरी कोशिश भी नाकाम, नौगाम में एक आतंकी ढेर

हिरण शिकार मामले में सलमान के खिलाफ सप्रीम कोर्ट जाएगी वसुंधरा सरकार

रक्षा मंत्री पर्रीकर ने आमिर पर दिए अपने बयान को ठहराया सही

गायों की मौत के मामले मेंं राजस्थान सरकार ने किए दो अधिकारी सस्पेंड


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.