PreviousNext

गोपालकृष्ण गांधी पर शिवसेना ने साधा निशाना, सोनिया से पूछा सवाल

Publish Date:Mon, 17 Jul 2017 11:16 AM (IST) | Updated Date:Mon, 17 Jul 2017 12:32 PM (IST)
गोपालकृष्ण गांधी पर शिवसेना ने साधा निशाना, सोनिया से पूछा सवालगोपालकृष्ण गांधी पर शिवसेना ने साधा निशाना, सोनिया से पूछा सवाल
नए राष्ट्रपति के चुनाव में एनडीए उम्मीदवार रामनाथ कोविंद और विपक्षी उम्मीदवार मीरा कुमार के बीच सीधा मुकाबला है।

नई दिल्ली,एएनआई/जेएनएन। देश के 14वें राष्ट्रपति के चुनाव के लिए वोटिंग जारी है। पीएम मोदी ने भी मतदान केंद्र में जाकर अपना वोट डाला। इस बीच शिवसेना सांसद संजय राउत ने काग्रेस के उपराष्ट्रपति उम्मीदवार को लेकर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा मेडम सोनिया जी आपने गोपालकृष्ण गांधी को उपराष्ट्रपति उम्मीदवार बनाया है, याकूब मेमन को फांसी से बचाने के लिए गांधी ने अपनी सारी ताकत लगा दी थी।

गौरतलब है कि मुंबई धमाके के आरोपी याकूब मेमन को फांसी की सजा सुनाई गई थी, जिसके खिलाफ बहुत सी आवाजें उठी थी। उनमें से एक आवाज गोपालकृष्ण गांधी की थी। उन्होंने राष्ट्रपति को खत लिखकर यह गुजारिश की थी कि याकूब की फांसी की सजा रद्द की जाए। याकूब ने अपनी फांसी को रद्द करवाने के लिए लंम्बी जिरह की थी।

बता दें कि नए राष्ट्रपति के चुनाव में एनडीए उम्मीदवार रामनाथ कोविंद और विपक्षी उम्मीदवार मीरा कुमार के बीच सीधा मुकाबला है इसके लिए कुल 32 मतदान केंद्रों पर वोट डाले जा रहे हैं।

संसद तथा विधानसभाओं में मतदान सुबह 10 बजे से शाम पांच बजे तक होगा। वहीं राज्य विधानसभाओं में वहां के निर्वाचित सदस्य वोट डालेंगे। 20 तारीख को परिणाम आएंगे।

यह भी पढ़ें: राष्ट्रपति चुनाव की वोटिंग शुरू, पीएम मोदी और अमित शाह ने डाला वोट

यह भी पढ़ें: राष्ट्रपति चुनावः आंकड़ें भले ही कमजोर हैं लेकिन लड़ाई पूरी ताकत से लड़ेंगेः सोनिया गांधी

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:S Raut asked congress do you want gopalkrishna gandhi as vp who opposed hanging of yakub memon(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

पौधेारोपण को लेकर स्कूलों में बच्चों को किया जा रहा प्रोत्साहितयोगी को कोविंद की जीत का भरोसा, मायावती दलित उम्‍मीदवारों को लेकर उत्‍साहित
यह भी देखें