Move to Jagran APP

जदयू से गठबंधन में लालू की कोई शर्त नहीं: नीतीश

बिहार में होने वाले विधानसभा के उपचुनाव में जदयू-राजद ने साथ मैदान में उतरने का पूरा मन बना लिया है। हालांकि इसकी औपचारिक घोषणा अभी नहीं हुई है, लेकिन पिछले कुछ दिनों से सीटों के तालमेल को लेकर चल रही कवायद के बीच पूर्व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि गठबंधन को लेकर राजद प्रमुख

By Edited By: Published: Wed, 23 Jul 2014 08:39 PM (IST)Updated: Wed, 23 Jul 2014 09:20 PM (IST)
जदयू से गठबंधन में लालू की कोई शर्त नहीं: नीतीश

पटना [जागरण ब्यूरो]। बिहार में होने वाले विधानसभा के उपचुनाव में जदयू-राजद ने साथ मैदान में उतरने का पूरा मन बना लिया है। हालांकि इसकी औपचारिक घोषणा अभी नहीं हुई है, लेकिन पिछले कुछ दिनों से सीटों के तालमेल को लेकर चल रही कवायद के बीच पूर्व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि गठबंधन को लेकर राजद प्रमुख की कोई शर्त नहीं है। हम भाजपा के खिलाफ एक व्यापक गोलबंदी करना चाहते हैं।

loksabha election banner

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव ने बुधवार को कहा कि राजद से हमारा गठबंधन एक्शन में है, जो उपचुनाव के साथ अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में भी रहेगा।

नीतीश कुमार ने कहा कि राजद से गठबंधन की हड़बड़ी नहीं है। हम उन तमाम दलों की व्यापक गोलबंदी चाहते हैं, जो भाजपा और उसके रवैये को पसंद नहीं करते। इसके लिए गैर भाजपा दलों को साथ आने में कोई मुश्किल नहीं होनी चाहिए। उन्होंने इस बात को भी सिरे से खारिज किया कि दिल्ली में जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह को लालू प्रसाद मुलाकात का समय नहीं दे रहे। नीतीश ने कहा कि वशिष्ठ नारायण किसी और काम से दिल्ली गए हैं। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने भी गठबंधन को 'पक्का' बताते हुए कहा कि गुरुवार को उनके पटना पहुंचने के बाद स्थिति स्पष्ट हो जाएगी।

पढ़ें : नीतीश-लालू मिलकर लड़ेंगे उपचुनाव

पढ़ें : उपचुनाव में तय होगा राजद-जदयू गठबंधन का भविष्य


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.