Move to Jagran APP

प्रेमी युगल को गांव वालों के सामने सरिए से दागा

मध्य प्रदेश में मैदाखेड़ा गांव में एक महिला और प्रेमी को घर से भागने की सजा देने के लिए परिजन और ग्रामीणों ने पहले तो प्रेमी युगल को लाठी-फरसों से जमकर पीटा, बाल काटे और फिर जूतों की माला पहनाकर पूरे गांव में जुलूस निकाला।

By Sumit KumarEdited By: Published: Mon, 08 Jun 2015 12:38 AM (IST)Updated: Mon, 08 Jun 2015 02:23 AM (IST)

होशंगाबाद। मध्य प्रदेश में मैदाखेड़ा गांव में एक महिला और प्रेमी को घर से भागने की सजा देने के लिए परिजन और ग्रामीणों ने पहले तो प्रेमी युगल को लाठी-फरसों से जमकर पीटा, बाल काटे और फिर जूतों की माला पहनाकर पूरे गांव में जुलूस निकाला। उसके बाद गांव वालों के सामने लोहे के गर्म सरिए से उनका शरीर और चेहरा दाग दिया।

loksabha election banner

साथ ही गांव में एलान किया कि जो भी ऐसा करेगा, उसके साथ इसी तरह का बर्ताव किया जाएगा। इतने पर भी दरिंदों का दिल नहीं पसीजा तो प्रेमी युगल को पेशाब पिला दी। किसी ने उन्हें बचाने की हिम्मत नहीं दिखाई। इतना कुछ होने के बाद गांव के लोग प्रेमी युगल को बनखेड़ी थाने में पटककर चले गए। पुलिस ने दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया। इस सिलसिले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें - देवरिया में प्रेमी युगल ने जान दी, परिवारीजनों ने शव गायब किया

यह भी पढ़ें - आनर किलिंग : अयोध्या में प्रेमिका के साथ ठहरे युवक की हत्या

साभार - नई दुनिया


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.