Move to Jagran APP

पाक का संघर्षविराम उल्‍लंघन जारी, आरएसपुरा सेक्‍टर में की फायरिंग

जम्मू-कश्मीर से लगी अंतरराष्‍ट्रीय सीमा पर पाकिस्तान रेंजर्स ने शनिवार आधी रात के बाद भारतीय क्षेत्र में फिर गोलीबारी की। इसमें किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। उधर, राज्‍य में आइएस के बढ़ते खतरे के मद्देनजर सुरक्षा बलों को हाई अलर्ट पर रखा गया है। सभी थाना क्षेत्रों

By Sanjay BhardwajEdited By: Published: Sun, 02 Aug 2015 09:34 AM (IST)Updated: Sun, 02 Aug 2015 09:45 AM (IST)
पाक का संघर्षविराम उल्‍लंघन जारी, आरएसपुरा सेक्‍टर में की फायरिंग

जम्मू। जम्मू-कश्मीर से लगी अंतरराष्ट्रीय सीमा पर पाकिस्तान रेंजर्स ने शनिवार आधी रात के बाद भारतीय क्षेत्र में फिर गोलीबारी की। इसमें किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। उधर, राज्य में आइएस के बढ़ते खतरे के मद्देनजर सुरक्षा बलों को हाई अलर्ट पर रखा गया है। सभी थाना क्षेत्रों में पर सुरक्षा काफी कड़ी कर दी गई है।

loksabha election banner

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पाकिस्तान रेंजर्स ने आरएस पुरा सेक्टर के कोट्रांका इलाके स्थित सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) की चौकी पर बिना उकसाहट गोलीबारी की।

गोलीबारी आधी रात के बाद 1:30 बजे शुरू हुई, जिसका बीएसएफ ने प्रभावी तरीके से जवाब दिया। उन्होंने बताया कि इलाके में आधी रात के बाद 2:30 बजे तक दोनों तरफ से गोलीबारी चलती रही। अधिकारी ने बताया कि इस दौरान भारतीय पक्ष में कोई हताहत नहीं हुआ है।

पिछले सात दिनों से पाकिस्तान रेंजर्स के जवान द्विपक्षीय संघर्षविराम समझौते का उल्लंघन कर र हैं, जिससे जम्मू, सांबा और कठुआ जिले के हजारों गांवों में लोग दहशत में हैं। सीमावर्ती इलाके में रहने वाले लोगों को अपना घर तथा खेत छोड़ कर जाना पडा़ है।

पढ़ें : पाक ने फिर किया संघर्षविराम का उल्लंघन, अखनूर सेक्टर में की फायरिंग

पढ़ें : पाक का संघर्ष विराम उल्लंघन जारी, सेना का जवान शहीद


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.