Move to Jagran APP

पश्चिम बंगाल: दुर्गापुर में आइएस के पोस्टर मिलने से सनसनी

पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर में आतंकी संगठन आइएस के पोस्टर मिलने से सनसनी फैल गयी है।

By kishor joshiEdited By: Published: Tue, 26 Jul 2016 01:20 AM (IST)Updated: Tue, 26 Jul 2016 02:17 AM (IST)
पश्चिम बंगाल: दुर्गापुर में आइएस के पोस्टर मिलने से सनसनी

कोलकाता (जेएनएन)। पश्चिम बंगाल में एक के बाद एक आइएस आतंकियों की गिरफ्तारी के बीच दुर्गापुर में इस्लामिक स्टेट (आइएस) के पोस्टर मिलने से सनसनी फैल गई है। शहर के भिरींगी इलाके में आइएस की धमकी वाले कई पोस्टर चस्पे देखे गए। ये पोस्टर, हिंदी, अंग्रेजी व बांग्ला में हैं।

loksabha election banner

पोस्टरों में एक समुदाय विशेष के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी की गई है। स्थानीय लोग इन पोस्टरों को देखकर सकते में आ गए। उन्होंने तुरंत पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही दुर्गापुर में संदेह के आधार पर दो बांग्लादेशियों को गिरफ्तार किया गया था। वे इससे जुड़े हैं या नहीं, इसकी जांच की जा रही है।

पढ़ें- आइएस के संपर्क रखने के संदिग्धों को कोच्चि लाया गया

गत 26 फरवरी को आइएस आतंकी के संदेह में दुर्गापुर में आसिफ अहमद नामक पालीटेक्निक छात्र को गिरफ्तार किया गया था। उसके बाद ब‌र्द्धमान जिले से संदिग्ध आइएस आतंकी मूसा की गिरफ्तारी हुई थी। मूसा से पूछताछ में खुफिया पुलिस को पता चला कि आइएस का पश्चिम बंगाल में किस कदर नेटवर्क फैला हुआ है। इसलिए आइएस के पोस्टर मिलने की घटना को पुलिस हल्के में नहीं ले रही। पोस्टर चस्पाने वालों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है।

पढ़ें- मुंबई में आइएस का एजेंट रिजवान खान गिरफ्तार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.