Move to Jagran APP

सिरफिरेे आशिक ने 20 दिन पहले ही लिख दी थी दुल्‍हन की मौत

शादी के स्टेज पर दुल्हन की हत्या करने वाले सिरफिरे आशिक ने 20 दिन पहले ही डॉ. जयश्री की मौत की तारीख लिख दी थी।

By Edited By: Published: Sat, 10 May 2014 09:29 AM (IST)Updated: Sat, 10 May 2014 09:36 AM (IST)
सिरफिरेे आशिक ने 20 दिन पहले ही लिख दी थी दुल्‍हन की मौत

भोपाल। शादी के स्टेज पर दुल्हन की हत्या करने वाले सिरफिरे आशिक अनुराग ने 20 दिन पहले ही डॉ. जयश्री की मौत की तारीख लिख दी थी। अनुराग ने वारदात के बीस दिन पहले जब उसे जयश्री की सगाई का पता चला तो वह उसके घर धमक गया था। वहां उसने जयश्री और उसके पिता को खूब डराया धमकाया था। उसने धमकी दी थी कि अगर उन्होंने जयश्री का हाथ किसी और को दिया, तो वे अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहे।

loksabha election banner

परिजन ने घरेलू मामला होने के कारण इसे गंभीरता से नहीं लिया। इस कारण अनुराग नामदेव के हौसले बढ़ गए। इस बीच सूत्रों की मानें तो जयश्री के होने वाले पति डॉ. रोहित नामदेव ने भी अनुराग को समझाने का प्रयास किया था लेकिन उसने उसकी भी बात नहीं मानी।

उसने जयश्री के चचेरे भाई शैलेंद्र नामदेव को धमकाते हुए कहा था कि तू अपनी दो बेटियों का ख्याल रख। उनको भी बहुत जीना है।

आरोपी ने यूं मारी गोली मारी

मैरिज गार्डन में गुरुवार रात वरमाला के बाद स्टेज का कार्यक्रम अपने अंतिम दौर में था। रोहित और जयश्री स्टेज पर मौजूद थीं। तभी मुंह पर नाकाब पहने अनुराग ने स्टेज के पीछे से आकर जयश्री को पिस्टल से पांच फीट की दूरी से निशाना बनाते हुए फायर किया। गोली सीधे जयश्री के गले में धंस गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.