PreviousNext

ममता के 'तख्तापलट' बयान पर BJP का पलटवार, 'बहस न करने का बेहतर बहाना'

Publish Date:Fri, 02 Dec 2016 09:04 AM (IST) | Updated Date:Fri, 02 Dec 2016 10:20 AM (IST)
ममता के 'तख्तापलट' बयान पर BJP का पलटवार, 'बहस न करने का बेहतर बहाना'
नोटबंदी के मुद्दे पर पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी का विरोध जारी है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार उनके अभियान को ध्वस्त करने में जुटी हुई है।

नई दिल्ली(एएनआई)। नोटबंदी के मुद्दे पर पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। मोदी सरकार के खिलाफ मुहिम चला रही ममता ने कहा कि उनकी आवाज आम जनता के साथ है, लिहाजा उन्हें मारने की साजिश रची जा रही है। पटना से कोलकाता इंडिगो फ्लाइट में ईंधन की कमी होने का उन्होंने दावा किया था। उन्होंने कहा था कि जानबूझकर इंडिगो की फ्लाइट को कोलकाता एयरस्पेस में करीब 30 मिनट तक हवा में रखा गया। अब उन्होंने ताजा आरोप लगाते हुए कहा कि टोल प्लाजा पर भारतीय सेना की तैनाती तो महज दिखावा है, दरअसल असली मकसद उनकी सरकार के खिलाफ तख्ता पलट करना है। ममता के इन आरोपों पर भाजपा ने पलटवार किया है।

भाजपा का पलटवार

केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू ने कहा कि पश्चिम बंगाल में सेना का ये रूटीन अभ्यास है, जो तीन दिन तक चलेगा। अगर टीएमसी को इस मुद्दे पर हंगामा करना है तो वो कर सकते हैं। पहले फ्लाइट का मुद्दा उठा कर बहस से भागने की कोशिश की गई और अब सैन्य अभ्यास के मुद्दे पर ध्यान भटकाने की कोशिश की जा रही है।

इससे पहले भाजपा प्रवक्ता सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि ममता बनर्जी मानसिक संतुलन खो चुकी हैं। कभी उन्हें अपने विमान में ईंधन की कमी नजर आती है, तो कभी सेना का पुर्वनिर्धारित अभ्यास तख्ता पलट की कोशिश नजर आ रही है। उन्होंने कहा कि काले धन पर केंद्र सरकार के कड़े प्रहार के बाद वो हैरान और परेशान हैं।

प. बंगाल में टोल पर सेना की तैनाती के बाद ममता ने राज्य सचिवालय में डेरा डाला

टीएमसी ने क्या कहा ?

टीएमसी सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने कहा कि ममता बनर्जी फिलहाल सचिवालय में हैं। आधी रात तक ये जानकारी आयी थी कि पश्चिम बंगाल के आधे से अधिक जिलों में सेना को सड़कों पर उतारा गया है। क्या सेना की तैनाती टोल इकठ्ठा करने के लिए है। सेना के इस्टर्न कमांड का ये बयान भी बेबुनियाद है कि सैन्य अभ्यास से पहले पश्चिम बंगाल पुलिस को जानकारी दी थी।

सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में कहा, नोटबंदी नहीं है संपत्ति के अधिकार का हनन

टीएमसी सांसद सुदीप बंद्योपाध्याय ने कहा कि ये एक गंभीर मामला है। पश्चिम बंगाल की सीएम की जान को खतरा है। राज्य सरकार को बिना जानकारी दिए सैन्य अभ्यास शुरू किया गया। उन्होंने कहा कि जिस तरह से सेना ने टोल प्लाजा और पुलों को अपने कब्जे में लिया ऐसा लगा कि आपात काल आ गया हो। इस मामले में टीएमसी रक्षा मंत्री से सदन में बयान की मांग करेगी।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:bjp says mamta banerjee has lost her mental balance(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

प. बंगाल में टोल पर सेना तैनाती के बाद ममता ने राज्य सचिवालय में डेरा डालाऐसे समझें सोने पर लिमिट के नियम को, घोषित आय से खरीदारी पर कोई टैक्स नहीं
यह भी देखें

संबंधित ख़बरें