Move to Jagran APP

आजम खां की पांच भैंसों को वीआइपी ट्रीटमेंट

प्रदेश के नगर विकास मंत्री आजम खां अक्सर ही चर्चा में रहते हैं। कभी अपनी तल्ख बयानबाजी तथा कभी अपनी भैंसों के कारण। आजम खां की भैंसों को कल सहारनपुर में पुलिस ने वीआईपी ट्रीटमेंट दिया। थाना में उनकी खूब आवभगत की गई।

By Edited By: Published: Thu, 21 Aug 2014 11:32 AM (IST)Updated: Fri, 22 Aug 2014 07:52 AM (IST)
आजम खां की पांच भैंसों को वीआइपी ट्रीटमेंट

लखनऊ। प्रदेश के नगर विकास मंत्री आजम खां अक्सर ही चर्चा में रहते हैं। कभी अपनी तल्ख बयानबाजी तथा कभी अपनी भैंसों के कारण। आजम खां की भैंसों को कल सहारनपुर में पुलिस ने वीआईपी ट्रीटमेंट दिया। थाना में उनकी खूब आवभगत की गई।

loksabha election banner

पंजाब से आजम खां के लिए पांच भैंस खरीदी गई हैं, जिनको सहारनपुर के रास्ते ही रामपुर जाना था। कल रात पांचों भैंस हरियाणा के रास्ते उत्तर प्रदेश के बार्डर पर पहुंची। बार्डर से ही उत्तर प्रदेश पुलिस ने उस गाड़ी को एस्कार्ट किया जिसमें पांच भैंस लदी थीं। हूटर बजाते हुए पुलिस की गाड़ी भैंस के वाहन के आगे चल रही थी। इसके बाद गाड़ी गागलहेड़ी थाना पहुंची। जहां पर इन भैसों को उतारा गया। इसके बाद थाना के पुलिसकर्मी इनकी आवभगत में लग गये। इनको हरा चारा के साथ रोटी भी खिलाई गई।

भैंसों को मच्छर न काटे इसके लिए भी विशेष इंतजाम किए गए थे। गागलहेड़ी थाना का हर कर्मी इनके लिए कुछ न कुछ करने को बेताब था। एक ने तो इनके लिए दस किलो गुड़ की ही जुगाड़ कर लिया। आवभगत के बाद इनको तड़के रामपुर के लिए रवाना किया गया। सहारनपुर पुलिस की एक गाड़ी सायरन बजाते हुए भैसों को छोड़ने मुजफ्फरनगर की सीमा तक भी आई।

मुलायम पर आजम की आपत्तिजनक टिप्पणी

आजम खां से किनारा कर रहे हैं अफसर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.