Move to Jagran APP

केजरीवाल ने तिहाड़ में खिचड़ी खाकर गुजारी रात!

अन्ना आंदोलन की उपज अरविंद केजरीवाल मानहानि मामले में जमानत राशि नहीं जमा करने पर जेल भेजे गए हैं। अरविंद केजरीवाल ने तिहाड़ में पहली रात खिचड़ी खाकर गुजरी। अटकलें चल रही हैं कि केजरीवाल ने रात को खाना नहीं खाया। इस बात की भी चर्चा है कि वे भूख हड़ताल पर थे।

By Edited By: Published: Thu, 22 May 2014 07:55 AM (IST)Updated: Fri, 23 May 2014 07:29 AM (IST)
केजरीवाल ने तिहाड़ में खिचड़ी खाकर गुजारी रात!

नई दिल्ली। अन्ना आंदोलन की उपज अरविंद केजरीवाल मानहानि मामले में जमानत राशि नहीं जमा करने पर जेल भेजे गए हैं। अरविंद केजरीवाल ने तिहाड़ में पहली रात खिचड़ी खाकर गुजरी। अटकलें चल रही हैं कि केजरीवाल ने रात को खाना नहीं खाया। इस बात की भी चर्चा है कि वे भूख हड़ताल पर थे।

loksabha election banner

गौरतलब है कि केजरीवाल ने भजपा नेता नितिन गडकरी द्वारा दिल्ली की एक अदालत में दायर किए गए आपराधिक मानहानि के मामले में जमानत के लिए मुचलका भरने से इन्कार कर दिया, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में आम आदमी पार्टी के समर्थकों ने तिहाड़ जेल के बाहर जमकर हंगामा किया। इस दौरान पुलिस से उनकी झड़प भी हुई। तिहाड़ जेल के बाहर धारा 144 लगा दी गई है।

पटियाला हाउस कोर्ट ने केजरीवाल को 23 मई तक जेल में रखने का आदेश दिया है। कोर्ट में इस मामले की अगली सुनवाई 23 मई को होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.