Move to Jagran APP

फेसबुक पर अन्ना को जान से मारने की धमकी, सुरक्षा बढ़ी

भूमि अधिग्रहण विधेयक के खिलाफ पदयात्रा की तैयारी कर रहे सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे को फेसबुक पर जान से मारने की धमकी मिली है। इसके मद्देनजर महाराष्ट्र पुलिस ने उनकी सुरक्षा बढ़ा दी है। एएफसी पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर डीएम कात्के ने बुधवार को बताया कि कल्याण निवासी अशोक गौत

By Sachin kEdited By: Published: Wed, 04 Mar 2015 05:43 PM (IST)Updated: Thu, 05 Mar 2015 08:32 AM (IST)
फेसबुक पर अन्ना को जान से मारने की धमकी, सुरक्षा बढ़ी

ठाणे। भूमि अधिग्रहण विधेयक के खिलाफ पदयात्रा की तैयारी कर रहे सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे को फेसबुक पर जान से मारने की धमकी मिली है। इसके मद्देनजर महाराष्ट्र पुलिस ने उनकी सुरक्षा बढ़ा दी है।

loksabha election banner

एएफसी पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर डीएम कात्के ने बुधवार को बताया कि कल्याण निवासी अशोक गौतम को अपने फेस बुक अकाउंट पर पिछले तीन सप्ताह से अन्ना हजारे को नुकसान पहुंचाने का संदेश मिल रहा था। इसके बाद उन्होंने मंगलवार रात शिकायत दर्ज कराई। वह अन्ना के सहयोगी हैं। कात्के ने कहा कि कनाडा निवासी गगन विधु और उसके दोस्त नील के खिलाफ एफआइआर दर्ज की गई है। इन्होंने भारत आकर हजारे को गोली मारने की धमकी दी है। पुलिस उस आइपी एड्रेस का पता लगाने में जुटी है जिससे धमकी भेजी गई। इसके अलावा साइबर सेल की मदद से भी विस्तृत जांच की जा रही है।

शिकायत के अनुसार, अपने पोस्ट में गगन ने लिखा, 'अन्ना हजारे को मारने का वक्त आ गया है। मैं जल्द अगला नाथूराम गोडसे बनूंगा। मैं मजाक नहीं कर रहा। मैं शीघ्र भारत आ रहा हूं।' इस धमकी भरे संदेश को तीन लोगों ने लाइक किया है। उसने यह भी लिखा, 'मैं अरविंद केजरीवाल से बहुत नफरत करता हूं और उसको बर्बाद करने के लिए कुछ भी कर सकता हूं।' हजारे को यह धमकी तब दी गई जब उन्होंने भूमि अधिग्रहण विधेयक के खिलाफ वर्धा स्थित गांधी आश्रम से दिल्ली के रामलीला मैदान तक 1,100 किमी की पदयात्रा करने की घोषणा की है।

पढ़ेंः भूमि अधिग्रहण बिल के खिलाफ 1100 किलोमीटर पदयात्रा करेंगे अन्ना


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.