Move to Jagran APP

गोएयर सभी रूट्स के लिए दे रहा है 736 रुपए में एयर टिकट, 26 नवंबर तक मौका

घरेलू बजट एयरलाइंस कंपनी गोएयर ने भी सस्ते हवाई सफर की पेशकश की है।

By Praveen DwivediEdited By: Published: Thu, 24 Nov 2016 12:52 AM (IST)Updated: Thu, 24 Nov 2016 02:05 PM (IST)

नई दिल्ली: घरेलू बजट एयरलाइंस कंपनी गोएयर ने भी सस्ते हवाई सफर की पेशकश की है। कंपनी के इस खास ऑफर के तहत यात्री 736 रुपए (सभी टैक्स सहित) की शुरुआती कीमत पर हवाई टिकट खरीद सकते हैं। यह ऑफर गोएयर के सभी रूट्स के लिए है। आपको बता दें कि इससे पहले स्पाइस जेट और इंडिगो भी सस्ते हवाई सफर की पेशकश कर चुकी हैं। किफायती विमानन सेवा उपलब्ध करवाने वाली विमानन कंपनी स्पाइसजेट ने सोमवार को “स्पाइसी एनुअल सेल” पेश की थी।

loksabha election banner

कब तक करनी होगी बुकिंग:

गोएयर की वेबसाइट से मिली जानकारी के मुताबिक आप 21 नवंबर से 26 नवंबर के बीच टिकट बुक करा सकते हैं। यानी अब आपके पास सिर्फ दो दिन का ही वक्त है। इस ऑफर के तहत बुक कराए गए टिकटों पर आप 9 जनवरी से 31 मार्च 2017 तक यात्रा कर पाएंगे।

पुराने नोटों से भी हो जाएगी बुकिंग:

अच्छी बात यह है कि आप इन टिकटों की बुकिंग के लिए पुराने नोटों का भी इस्तेमाल कर सकते हैं। आपको बता दें कि कंपनी ने सरकार के नोटबंदी के फैसले को समर्थन देने के लिए पुराने 500 और 1000 रुपए के नोटो से भी बुकिंग करने का फैसला किया है। हालांकि आप पुराने नोट से बुक की गई टिकट को कैंसिल नहीं करा पाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.