Move to Jagran APP

शिवसेना की धमकी से डरे आयोजक, गुलाम अली का शो रद्द

शिवसेना की धमकी से डरे आयोजकों ने पाकिस्तानी गजल सिंगल गुलाम अली का कार्यक्रम रद्द कर दिया है। यह कार्यक्रम 9 अक्टूबर को मुंबई में और 10 अक्टूबर को पुणे में होना था।

By Bhupendra SinghEdited By: Published: Thu, 08 Oct 2015 04:23 AM (IST)Updated: Thu, 08 Oct 2015 04:27 AM (IST)

मुंबई। शिवसेना की धमकी से डरे आयोजकों ने पाकिस्तानी गजल सिंगल गुलाम अली का कार्यक्रम रद्द कर दिया है। यह कार्यक्रम 9 अक्टूबर को मुंबई में और 10 अक्टूबर को पुणे में होना था। कार्यक्रम का विरोध करते हुए शिवसेना की चित्रपट शाखा ने आयोजकों को धमकी दी थी।बताया जा रहा है कि चित्रपट सेना की धमकी के बाद मुंबई के षणमुखानंद हॉल में होने वाले इस कार्यक्रम के आयोजकों ने शिवसेना के कार्यकारी अध्यक्ष उद्धव ठाकरे से भी मुलाकात की है। इससे पहले शिवसेना की फिल्म शाखा चित्रपट सेना के विभाग प्रमुख मंगेश सतामकार ने कहा था कि हमने माटुंगा के षणमुखानंद हॉल के अफसरों को लेटर लिखा है और हमारे लोगों ने उनसे मुलाकात भी की और 9 अक्टूबर को होने वाले इस प्रस्तावित कार्यक्रम रद्द करने को कहा है। उन्होंने कहा कि अगर ऐसा नहीं किया तो हमें मजबूरन अपने तरीके से विरोध करना होगा। इस बीच, बीजेपी ने कहा था था कि शिवसेना इस मामले को तूल नहीं देना चाहिए।

loksabha election banner

शिवसेना ने क्या कहा?

मुंबई के षणमुखानंद हॉल में 9 अक्टूबर को और पुणे में 10 अक्टूबर को यह कार्यक्रम होना। शिवसेना की चित्रपट शाखा ने कहा है कि वह गजल सिंगर जगजीत सिंह की चौथी पुण्यतिथि के मौके श्रद्धांजलि स्वरूप 10 अक्टूबर के कार्यक्रम का पुणे में भी विरोध करेगी।

गौरतलब है कि इससे पहले भी शिवसेना ने अहमदाबाद में हुए गुलाम अली के एक प्रोग्राम का विरोध किया था। शिवसेना की इस विरोध के पीछे दलील है कि जो देश हमारे सैनिकों को मारता है। वहां के कलाकारों को भारत में कोई प्रोग्राम नहीं करने देंगे।

वाराणसी में पेश कर चुके हैं प्रोग्राम

गौरतलब है कि गजल गायक गुलाम अली कई भारतीय फिल्मों में अपनी आवाज का जादू बिखेर चुके हैं। इसके साथ ही पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के संकट मोचन मंदिर में भी इस साल की शुरुआत में कार्यक्रम कर चुके हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.