1 | 2 | 3 | 4 | 5 | 6 | 7 | 8 | 9 | 10 | Next »

मेरठ

सड़क दुर्घटना में दंपती की मौत

हस्तिनापुर (मेरठ) : मेरठ-पौड़ी मार्ग पर रानी नंगला मोड़ के समीप बाइक व टाटा ऐस गाड़ी में जोरदार टक्कर हो गई जिसमें बाइक सवार दंपती गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को 108 एंबुलेंस से मवाना सीएचसी ले जाया गया, जहां दोनों की गंभीर हालत देखते हुए चिकित्सकों ने उन्हें मेरठ रेफर कर दिया। मेडिकल में उपचार के दौरान दंपती की मौत हो गई। घटना के बाद से टाटा ऐस चालक फरार है। घटना शनिवार की प्रात: लगभग साढ़े ... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 30 Aug 2015 01:59 AM (IST)
        

डा. लक्ष्मीकांत ने 151 महिलाओं को दिया बीमा का तोहफा

मेरठ: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डा. लक्ष्मीकांत ने रक्षाबंधन पर्व पर महिला मोर्चा को बीमा का तोहफा दिया। शनिवार को उन्होंने 151 महिलाओं को केंद्र सरकार की विभिन्न बीमा योजनाओं का लाभार्थी बनाया। शहर विधानसभा क्षेत्र में अगले दस दिनों में पार्टी बड़ी संख्या में महिलाओं को यह तोहफा देगी। रक्षाबंधन के दिन भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डा. लक्ष्मीकांत से मिलने महिला मोर्चा की तमाम सदस्य उनके आवास पर पहुंचीं। महिला... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 30 Aug 2015 01:58 AM (IST)
        

बंद मकानों में चोरी करने वाले गिरोह को पकड़ा

मेरठ : जूता व्यापारी सतीश मारवाड़ी के घर हुई लाखों की चोरी का खुलासा मेडिकल थाना पुलिस ने कर दिया है। बंद मकानों में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह के तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है, जिनके कब्जे से नकदी, एलसीडी तथा सोने-चांदी के जेवर बरामद हुए। मेडिकल थाने में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में एसपी सिटी ने बताया कि 27 अगस्त को कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के हरीनगर में सतीश मारवाड़ी के बंद मकान से ... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 30 Aug 2015 01:57 AM (IST)
        

पेड़-पौधों को रक्षा सूत्र बांधकर मनाया पर्व

मेरठ : ग्रीन केयर सोसायटी के महिला प्रकोष्ठ ने शनिवार को सदर हनुमान चौक स्थित डीएवी हायर सेकेंडरी स्कूल परिसर में पेड़-पौधों को रक्षा सूत्र बांधकर रक्षाबंधन का पर्व मनाया। साथ ही प्रकृति की रक्षा करने की शपथ ली। सोसायटी की सदस्य पूनम पंडित ने कहा कि पेड़-पौधे हम सबको बिना किसी भेदभाव के प्राण वायु, औषधि, फल, अनाज आदि प्रदान करते हैं तो हम सबका नैतिक दायित्व है कि पेड़-पौधों की रक्षा करें। हम सभी को... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 30 Aug 2015 01:57 AM (IST)
        

प्रेम संबंध बताकर विवाहिता से बच्चा छीना

कंकरखेड़ा (मेरठ): रोहटा में मायके से भाई को राखी बांधकर पति के साथ बाइक पर लौट रही विवाहिता से बच्चा छीनने की कोशिश की गई। पति के विरोध करने पर बाइक सवार हमलावर तमंचा दिखाकर मौके से भाग खड़े हुए। मोहिउद्दीनपुर के रहने वाले संतोष की शादी रोहटा में दो वर्ष पहले हुई थी। दंपती का एक वर्ष का बेटा भी है। रक्षाबंधन के पर्व पर विवाहिता पति के साथ अपने मायके रोहटा में भाई को राखी बांधने के लिए आई थी। राखी ... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 30 Aug 2015 01:55 AM (IST)
        

पहले शराब पिलाई फिर मार डाला

खरखौदा (मेरठ) : चंदपुरा निवासी व्यवसायी अजय ने आत्महत्या नहीं की थी, बल्कि उन्हें मौत के घाट उतारा गया था। उन्हें अगवा कर चाकुओं से गोदकर मारा गया। हत्या को आत्महत्या दर्शाने को सुसाइड नोट लिखवाया गया और पेड़ पर लाश लटका दी गई। शनिवार को गिरफ्तार हुए एक आरोपी ने ही इस बात खुलासा किया है। चंदपुरा निवासी अजय शर्मा पुत्र जयकिशन कस्बा स्थित दुकान से 16 अगस्त को अचानक लापता हो गये थे। इस के तीन दिन बा... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 30 Aug 2015 01:55 AM (IST)
        

बहनों पर जेल प्रशासन ने भांजी लाठियां

मेरठ : रक्षाबंधन के त्योहार पर जेल में बंदियों को राखी बांधने के लिए बड़ी संख्या में उनकी बहनें जिला कारागार पहुंचीं। जेल प्रशासन के उचित व्यवस्था न करने पर गर्मी से बेहाल बहनें गेट की जगह चारदिवारी कूदकर अंदर घुसने लगीं। इस पर बंदीरक्षकों ने उन पर लाठियां भाजीं। जेल में महिला पुलिस की व्यवस्था भी नहीं की गई थी। रक्षा बंधन का मुहूर्त 1.51 बजे दोपहर बाद का था। इसके बाद भी चौधरी चरण सिंह जिला काराग... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 30 Aug 2015 01:38 AM (IST)
        

ट्रक की चपेट में आकर वृद्ध की मौत, हंगामा, तोड़फोड़

कंकरखेड़ा (मेरठ) : खड़ौली चौराहे पर तड़के मंदिर में सजावट के लिए सीढ़ी लेकर जा रहे एक व्यक्ति की ट्रक की चपेट में आकर मौत हो गई। पुलिस के जबरन पोस्टमार्टम कराने की कोशिश पर ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया। एंबुलेंस में तोड़फोड़ कर शव को पुलिस से छीन लिया। इस दौरान चालक भी घायल हो गया। इसके बाद शव को हाईवे पर रखकर जाम लगा दिया। ओडियन सिनेमा के सामने भगवतपुर में रह रहे जगदीश (62) पुत्र कृष्ण कुमार शनिवार... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 30 Aug 2015 01:37 AM (IST)
        

कोई खिड़की से घुसा, कोई गेट पर लटका

मेरठ : रक्षाबंधन पर बस अड्डों पर अराजकता का माहौल रहा। सीट पाने के लिए यात्रियों में मारामारी हुई। वहीं बस के आते ही यात्री दौड़ पड़ते। कोई खिड़की से खुद घुसता तो कोई बच्चों को घुसा देता। कई ने तो बैग और सामान फेंककर सीट कब्जाने की कोशिश की। कई ऐसे रहे जो इतनी फुर्ती या तेजी नहीं दिखा पाए, लिहाजा बसों के इंतजार में घंटों बैठना पड़ा। शनिवार को भैंसाली व सोहराबगेट बस अड्डों पर कमोबेश ऐसे ही हालात रहे। ... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 30 Aug 2015 01:36 AM (IST)
        

बहनों ने बांधा रक्षा सूत्र, लंबी आयु की कामना

मेरठ : रक्षाबंधन का पर्व शनिवार को हर्षाेल्लास के साथ मनाया गया। बहनों ने भाइयों के कलाई पर रक्षासूत्र बांधा तो वहीं भाइयों ने स्नेह से उन्हें दुलारा और सुरक्षा का आश्वासन दिया। नन्हे-मुन्ने बच्चे भी पर्व को लेकर आस्था के रंग में रंगे रहे। वहीं पर्व के अवसर पर मंदिरों में भगवान शिव की स्तुति की गयी। सदर, बागपत अड्डा आदि क्षेत्रों में छड़ियों के मेले में श्रद्धालु उमड़े। बहन व भाई के पवित्र प्रेम क... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 30 Aug 2015 12:52 AM (IST)
        

ये पब्लिक है, सब जानती है : केजरीवाल

मेरठ: अक्सर कटाक्ष करने वाले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का शनिवार को लहजा बड़ा नरम रहा। रक्षाबंधन पर बहन से राखी बंधवाने हरिद्वार जा रहे अरविंद शताब्दी एक्सप्रेस से मेरठ होते हुए गए। यहां सुबह ट्रेन ठीक आठ बजकर 6 मिनट पर आयी और एक मिनट बाद ही रवाना हो गयी। इस दौरान कुछ आप कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। रात में इसी ट्रेन से लौटते वक्त उनका सिटी स्टेशन पर अभिनंदन किया गया। मोदी के अच्छ... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 30 Aug 2015 12:51 AM (IST)
        

वतन पे जाए जान भी तो हमको कोई गम नहीं..

मेरठ : पुरानी पीढ़ी के अनुभवों को आत्मसात कर अगली लड़ाई के लिए नई रणनीति बनाने की परंपरा फौज में बखूबी निभाई जाती है। एक से दूसरी पीढ़ी को अपने अनुभव से सीख देने का सिलसिला शनिवार को सेना के पंजाब रेजिमेंट की 19वीं बटालियन की ओर से आयोजित विशेष सैनिक सम्मेलन में देखने को मिला। सन् 1965 में भारत-पाक युद्ध के दौरान बिडोरी पर जीत की स्वर्ण जयंती के अवसर पर बटालियन की ओर से यह सम्मेलन कुलवंत सिंह स्टे... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 30 Aug 2015 12:51 AM (IST)
        

ध्यानचंद हाकी कप पर बुध सिंह कालेज का कब्जा

मेरठ : कैलाश प्रकाश स्पो‌र्ट्स स्टेडियम में खेली गई मेजर ध्यानचंद हाकी स्पर्धा का खिताब बुद्ध सिंह इंटर कालेज ने जीता। तीन दिन तक चली स्पर्धा की खिताबी भिडंत में बुद्ध सिंह इंटर कालेज की टीम ने सीएबी की टीम को कांटे के मुकाबले में 1-0 से हराकर ट्राफी अपने नाम कर ली। मैच का एकमात्र गोल बुद्ध सिंह इंटर कालेज के सेंटर फारवर्ड खिलाड़ी आदित्य सैनी ने किया। क्षेत्रीय क्रीड़ाधिकारी मुद्रिका पाठक ने शनिवा... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 30 Aug 2015 12:50 AM (IST)
        

मनमाना किराया वसूलने पर पिटे

मेरठ : रक्षाबंधन पर्व पर शनिवार को यात्रियों की जमकर फजीहत हुई। रोडवेज बसों में पैर रखने की जगह नहीं मिली। डग्गामार वाहनों में दिल्ली से मेरठ का किराया दोगुना वसूल किया गया। अवैध उगाही से नाराज यात्रियों ने एक डग्गामार बस को रुकवाकर चालक-परिचालक को जमकर पीटा। हंगामे के दौरान रोडवेज अधिकारी मूक दर्शक बने रहे। आरटीओ व रोडवेज की शह पर बड़ी तादाद में डग्गामार बसें सड़कों पर दौड़ रही हैं। शनिवार को दिल्ल... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 29 Aug 2015 09:04 PM (IST)
        

कप्तान ऑफिस पर परिवार संग आत्मदाह करने पहुंची महिला

मेरठ : भावनपुर पुलिस के खिलाफ एसएसपी ऑफिस में दो बेटी और एक बहन के साथ एक महिला आत्मदाह करने पहुंची। महिला ने थैले से केरोसिन की बोतल निकाली और परिवार संग आत्मदाह की चेतावनी दी। इंस्पेक्टर ने महिला के हाथ से बोतल छीनी और उसे महिला थाने पहुंचाया, जिसके बाद पीड़ित महिला ने वहां भी जमकर हंगामा काटा। गढ़ रोड स्थित सिसौली निवासी नर्गिस की शादी दिल्ली निवासी यूसुफ से हुई थी। नर्गिस की दो बेटी फलक (4) ... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 29 Aug 2015 01:49 AM (IST)
        

विरोध के बीच गढ़ रोड पर हटाया अतिक्रमण

मेरठ : नगर निगम की टीम ने पुलिस बल के साथ शुक्रवार को गढ़ रोड पर मेडिकल कालेज के आसपास सड़क पटरी से अतिक्रमण हटवाया। इस दौरान सड़क किनारे रखे खोखे व बोर्ड आदि को भी टीम ने कब्जे में लिया। नगर आयुक्त के निर्देश नगर निगम प्रशासन रोजाना शहर के विभिन्न मुख्य मार्गो पर सड़क किनारे हुए अस्थाई अतिक्रमण को हटाने के लिए अभियान चला रहा है। शुक्रवार को संपत्ति अधिकारी राजेश कुमार सिंह के नेतृत्व में पुलिस बल ... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 29 Aug 2015 01:48 AM (IST)
        

एसएसपी कार्यालय पर गरजे व्यापारी

मेरठ : शहर में बढ़ते अपराधों को लेकर व्यापारी वर्ग में उबाल है। शुक्रवार को संयुक्त व्यापार संघ के नेतृत्व में व्यापारियों ने एसएसपी कार्यालय पर हल्ला बोल दिया। घुसने से रोका गया तो व्यापारियों की पुलिस से धक्का-मुक्की हुई। इसी दौरान इंस्पेक्टर को घूंसा मारने और टोपी उछालने को लेकर जमकर हंगामा हुआ। पुलिस ने भी व्यापारियों को धकेल दिया। एसएसपी से व्यापारियों ने कानून-व्यवस्था दुरुस्त करने और अपराध ... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 29 Aug 2015 01:45 AM (IST)
        

व्यापार संघ अध्यक्ष से धक्का-मुक्की पर बिगड़ा माहौल

मेरठ : एसएसपी कार्यालय पर कुछ पुलिसकर्मियों ने व्यापार संघ अध्यक्ष से भी धक्का-मुक्की की। इसके बाद माहौल भड़क गया। व्यापारियों ने पुलिस के खिलाफ जो हंगामा और नारेबाजी की तो पूरा माहौल गरमा गया। एसएसपी के सामने भी व्यापार संघ अध्यक्ष से धक्का-मुक्की का मामला उठाया गया। एसएसपी से मिलने पहुंचे संयुक्त व्यापार संघ के सदस्यों और व्यापारियों ने चेन स्नेचिंग, पर्स लूट, व्यापारियों से लूट और छेड़छाड़ की घटन... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 29 Aug 2015 01:43 AM (IST)
        

पुलिस के दावे हवा में, एनएच-58 पर रहा भीषण जाम

गाजियाबाद/मेरठ : पुलिस के सारे दावे धरे रह गए। रक्षाबंधन के एक दिन पहले शुक्रवार को दिल्ली-दून हाईवे शाम को चार-पांच घंटे जबरदस्त जाम की चपेट में रहा। ऐसे में रक्षाबंधन के दिन पुलिस जाम से कैसे निपटेगी इस पर सवाल खड़े हो रहे हैं। यातायात पुलिस ज्यादातर ड्यूटी से नदारद दिखी या वर्दी पहनकर सड़क किनारे चाय की चुस्कियां लेते। जाम से रात दस बजे के बाद कुछ राहत मिली। जाम से जूझ रहे हाईवे पर सपा की साइकिल ... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 29 Aug 2015 01:41 AM (IST)
        

लटकते हुए सफर को मजबूर हुए यात्री

मेरठ : भाई के घर जाने के लिए बस अड्डों व रेलवे स्टेशनों पर शुक्रवार को बड़ी संख्या में यात्रियों की भीड़ उमड़ी। सोहराबगेट बस अड्डे पर दोपहर में हापुड़, बरेली, मुरादाबाद, आगरा के साथ ही कई रूटों पर बसों की संख्या यात्रियों के आगे नाकाफी साबित हुई। बस के आते ही यात्री उनमें जगह पाने के लिए खिड़की से घुसते दिखे। वहीं भैंसाली बस अड्डे पर हालात और बदतर रहे। यहां दिल्ली, गाजियाबाद, नोएडा जाने वाली बसों में ब... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 29 Aug 2015 01:40 AM (IST)
        
(News from Meerut-city, Uttar-pradesh)
1 | 2 | 3 | 4 | 5 | 6 | 7 | 8 | 9 | 10 | Next »
यह भी देखें