1 | 2 | 3 | 4 | 5 | 6 | 7 | 8 | 9 | 10 | Next »

पट्टन में मुठभेड़, थाना प्रभारी समेत चार घायल

राज्य ब्यूरो, श्रीनगर : ग्रीष्मकालीन राजधानी श्रीनगर में आत्मघाती हमले की नीयत से दाखिल होने का प्रयास कर रहे आतंकियों ने शुक्रवार रात मीरगुंड (पट्टन) में रोके जाने पर पुलिस दल पर हमला कर दिया। इस दौरान हुई मुठभेड़ में एक थाना प्रभारी व दो पुलिसकर्मियों समेत चार लोग जख्मी हो गए। आतंकी घटनास्थल से फरार हो गए हैं, जिन्हें पकड़ने के लिए तलाशी अभियान जारी है। फिलहाल, पुलिस ने आतंकियों द्वारा इस्तेमाल की... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 01 Aug 2015 02:22 AM (IST)
        

सांबा में घुसपैठ का प्रयास, बीएसएफ ने किया नाकाम

जागरण संवाददाता, जम्मू : सीमा सुरक्षा बल के सतर्क जवानों ने सांबा सेक्टर में आतंकियों की घुसपैठ को नाकाम बना दिया। बीएसएफ की ओर से की गई जवाबी कार्रवाई के बाद घुसपैठिये वापस भाग गए। इस घटना के बाद सीमा पर सुरक्षा और कड़ी कर दी गई है। दैनिक जागरण ने अपने 30 जुलाई के अंक में पहले ही आशंका जताई थी कि सांबा सेक्टर के पार पाकिस्तानी सीमा पर लांचिंग पैड पर बैठे आतंकी घुसपैठ का प्रयास कर सकते हैं। बीएसए... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 01 Aug 2015 02:22 AM (IST)
        

गहरे गड्ढे में गिरने से युवक की मौत

संवाद सहयोगी, आरएसपुरा : आरएसपुरा-सतवारी मुख्य मार्ग के किनारे गहरे गड्ढे में जमा बारिश के पानी में डूबने से एक युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान भूषण शर्मा(30) पुत्र वेद प्रकाश शर्मा निवासी गेगियां के रूप में हुई। शव का पोस्टमार्टम करवा पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। शुक्रवार शाम करीब पांच बजे भूषण कुमार पैदल अपने घर जा रहा था। तभी अचानक उसका पैर फिसला और सड़क किनारे पानी से भरे गड्ढे में ज... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 01 Aug 2015 02:20 AM (IST)
        

मिनीबस स्टाप पर एसपी की पत्नी का पर्स झपटा

जागरण संवाददाता, जम्मू : शहर के ग्रेटर कैलाश इलाके में मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने राज्य पुलिस में तैनात एसपी की पत्नी का पर्स झपट लिया। पर्स में हीरे की अंगूठी, कानों के झुमके, दो एटीएम कार्ड, तीन हजार रुपये तथा कुछ दस्तावेज पड़े हुए थे। महिला की शिकायत में गंग्याल थाने में मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई। गौरतलब है कि कुछ दिनों पूर्व जोरावर सिंह चौक में भी झपटमारों ने महिला के गले... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 01 Aug 2015 02:20 AM (IST)
        

एम्स के लिए जम्मू संपूर्ण बंद

जागरण संवाददाता, जम्मू : जम्मू में अलग एम्स की मांग को लेकर घोषित 72 घंटे की हड़ताल के पहले दिन शुक्रवार को हर तरफ बंद का पूरा असर दिखाई दिया। शहर व आसपास के इलाकों में दुकानें बंद रही और यात्री वाहन भी सड़कों पर नहीं उतरे। एम्स पर केंद्र की घोषणा को धोखा करार देते हुए कोआर्डिनेशन कमेटी (एसीसी) ने तीन दिन के जम्मू बंद का आह्वान किया है। बंद को सफल बनाने के लिए एसीसी के सदस्यों ने दिनभर शहर व आसपास ... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 01 Aug 2015 02:20 AM (IST)
        

मिनीबस स्टाप पर एसपी की पत्नी का पर्स झपटा

जागरण संवाददाता, जम्मू : शहर के ग्रेटर कैलाश इलाके में मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने राज्य पुलिस में तैनात एसपी की पत्नी का पर्स झपट लिया। पर्स में हीरे की अंगूठी, कानों के झुमके, दो एटीएम कार्ड, तीन हजार रुपये तथा कुछ दस्तावेज पड़े हुए थे। महिला की शिकायत में गंग्याल थाने में मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई। गौरतलब है कि कुछ दिनों पूर्व जोरावर सिंह चौक में भी झपटमारों ने महिला के गले... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 01 Aug 2015 02:19 AM (IST)
        

ट्रक से टकरा कर बाइक सवार युवक की मौत

जागरण संवाददाता, जम्मू : राष्ट्रीय राजमार्ग पर बड़ी ब्राह्माणा क्षेत्र में खड़े ट्रक के पीछे मोटरसाइकिल टकराने से युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान 27 वर्षीय योगेश कुमार पुत्र ओम प्रकाश निवासी लोअर रत्तनो चक्क के रूप में हुई है। शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। हादसा शुक्रवार दोपहर करीब एक बजे उस समय हुआ जब योगेश अपनी मोटरसाइकिल को लेकर बलोल पुल से बड़ी ब्राह्माणा की ओर जा रह... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 01 Aug 2015 02:19 AM (IST)
        

खाली प्लॉटों पर निर्माण नहीं तो होगी कार्रवाई

जागरण संवाददाता, जम्मू : जम्मू विकास प्राधिकरण (जेडीए) ने शहर के विभिन्न इलाकों में स्थित अपनी कालोनियों में खाली प्लॉट होल्डरों को निर्देश दिए हैं कि वे इनमें महीने भर में निर्माण शुरू करें अन्यथा उनके खिलाफ होगी। जेडीए के वाइस चेयरमैन मुबारक सिंह ने लोगों से मिल रही शिकायतों का संज्ञान लेते हुए अधिकारियों को कार्रवाई के निर्देश दिए हैं ताकि आसपास रहने वालों को गंदगी से भी निजात मिल सके। जेडीए हा... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 01 Aug 2015 02:18 AM (IST)
        

बीएसएफ ओवरऑल चैंपियन बनी

जागरण संवाददाता, जम्मू : अखिल भारतीय पुलिस वाटर स्पो‌र्ट्स प्रतियोगिता संपन्न हुई। प्रतियोगिता में बीएसएफ ने दस स्वर्ण पदकों सहित 30 पदक जीत कर ओवरऑल चैंपियन बनने का गौरव प्राप्त किया। प्रतियोगिता में मेजबान जम्मू-कश्मीर को आठ स्वर्ण पदकों सहित 24 पदक प्राप्त हुए। प्रतियोगिता का आयोजन जम्मू-कश्मीर पुलिस की ओर से किया गया था। जेकेपी तीसरी बार यह प्रतियोगिता करवाने में सफल रही। देशभर से 17 टीमों ने ... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 01 Aug 2015 02:18 AM (IST)
        

सांबा में नहीं दिखा बंद का असर

संवाद सहयोगी, सांबा : एम्स को लेकर तीन दिवसीय बंद का आगाज सांबा जिले में फीका रहा। कस्बे के बाजार खुले रहे। दूसरी ओर राष्ट्रीय राजमार्ग पर जम्मू से कठुआ तक चलने वाली बसें पूरी तरह से बंद रहीं। वही यात्रियों को आने जाने में कई दिक्कतों का सामना करना पड़ा। शनिवार व रविवार को बाजार बंद करने का लिया फैसला सांबा: शुक्रवार को व्यापार मंडल की बैठक हुई जिसमें शनिवार औा रविवार को बंद करने पर सह... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 01 Aug 2015 02:05 AM (IST)
        

बंद से श्रद्धालुओं को झेलनी पड़ी दिक्कतें

जागरण संवाददाता, जम्मू : एम्स की मांग को लेकर तीन दिवसीय जम्मू बंद के पहले दिन यात्री वाहन उपलब्ध न होने से यात्रियों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। यातायात अवरुद्ध होने से रेलवे स्टेशन तथा बस स्टैंड पहुंचे यात्रियों को गंतव्य पर पहुंचने के लिए परेशानी हुई। यात्री पैदल ही अपने सामान को उठा कर चलते हुए देखे गए। शहर के कुछ मार्गो पर घोड़ा गाड़ी चलते हुए देखी गई। जम्मू बंद को समर्थन देते हुए ट्रां... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 01 Aug 2015 02:05 AM (IST)
        

आरएसपुरा में मोदी का पुतला जलाया

संवाद सहयोगी, आरएसपुरा : जम्मू में एम्स पर भाजपा द्वारा गुमराह करने सहित सीमांत किसानों, रिफ्यूजियों की समस्याओं को हल करने में नाकाम रही केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदेश काग्रेस कमेटी ने आरएसपुरा में विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने महात्मा गांधी पार्क से दलजीत चौक तक सरकार विरोधी रैली निकाली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व राज्य के उपमुख्यमंत्री का पुतला जलाकर गुस्से का इजहार किया। पूर्व विधायक ... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 01 Aug 2015 02:05 AM (IST)
        

पंद्रह दिन में पूरी हों सफाई कर्मियों की मांगें

जागरण संवाददाता, जम्मू : नगर निगम की सिविक सफाई कर्मचारी यूनियन ने पंद्रह दिनों में सफाई कर्मचारियों की मांगों को पूरा करने के आश्वासन पर नगर निगम आयुक्त का आभार जताया है। उनका कहना है कि यूनियन हड़ताल की तैयारी में थी। अब उन्हें विश्वास है कि 15 अगस्त तक उनकी अधिकतर मांगें पूरी जाएंगी। शुक्रवार को पत्रकारवार्ता कर यूनियन के प्रधान ¨रकू गिल ने कहा कि निगम प्रशासन को 29 तारीख तक का नोटिस दिया गया था... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 01 Aug 2015 02:04 AM (IST)
        

अपराध को रोकने के लिए लोगों का सहयोग मांगा

संवाद सूत्र, रामगढ़ : पुलिस-पब्लिक मीट में नवनियुक्त थाना प्रभारी शिवदेव सिंह ने सीमात लोगों से अपराध को रोकने के लिए लोगों का सहयोग मांगा। उन्होंने क्षेत्रवासियों को स्वतंत्रता दिवस के मद्देनजर सतर्क रहने को कहा। थाना परिसर में बुलाई गई सीमात क्षेत्र के गणमान्य लोगों ने समस्याओं से पुलिस प्रशासन को अवगत करवाया। काग्रेस यूथ के लोकसभा सचिव परमजीत सिंह पम्मा, शहीद भगत सिंह फेडरेशन के जिला प्र... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 01 Aug 2015 02:04 AM (IST)
        

रामबन में पैंथर्स कार्यकर्ताओं ने दी गिरफ्तारियां

संवाद सहयोगी, ऊधमपुर : जम्मू में एम्स खोलने की मांग को लेकर पैंथर्स पार्टी के कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को रामबन में पार्टी के राज्य प्रधान बलवंत सिंह मनकोटिया के नेतृत्व में गठबंधन सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर गिरफ्तारियां दी। रामबन पहुंचे पैंथर्स कार्यकर्ता जुलूस की शक्ल में रामबन नेशनल हाईवे पर पहुंचे। जहां पर उन्होंने राष्ट्रीय राजमार्ग जाम कर गठबंधन सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। राष्ट्रीय राजम... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 01 Aug 2015 01:25 AM (IST)
        

वाहनों के लिए दरबदर होते रहे श्रद्धालु

संवाद सहयोगी, कटड़ा : जम्मू में एम्स खोलने की मांग को लेकर बंद के आह्वान का कटड़ा में मिला जुला असर देखने को मिला। आधार शिविर कटड़ा में पूरे दिन दुकानें खुली रही, लेकिन सुबह से लेकर दोपहर तक वाहनों के पहिये थमे रहे, जिससे श्रद्धालुओं को अपने गंतव्य की ओर रवाना होने में काफी परेशानी हुई। शुक्रवार को कटड़ा के मुख्य बस अड्डे पर करीब बीस हजार श्रद्धालु वाहनों के इंतजार में दरबदर होते रहे। दोपहर के बाद एस... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 01 Aug 2015 01:25 AM (IST)
        

ऊधमपुर में बंद का रहा मिला जुला असर

संवाद सहयोगी, ऊधमपुर : जम्मू में एम्स खोलने को लेकर जम्मू एम्स कोआर्डिनेशन कमेटी की ओर तीन दिन जम्मू संभाग को बंद करने का ऐलान किया गया है। पहले दिन शुक्रवार को ऊधमपुर में बंद का असर मिला जुला रहा। ऊधमपुर के विभिन्न बाजारों में सभी दुकानों के साथ दूर दराज क्षेत्र की ओर जाने वाले वाहन भी बंद रहे। लेकिन दोपहर बारह बजे के बाद शहर के बाजारों में बीच बीच में दुकानें खुलने के साथ वाहन भी चलना शुरू हो गए... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 01 Aug 2015 01:24 AM (IST)
        

काम पर लौटे पीएचई के अस्थायी कर्मी

संवाद सहयोगी, ऊधमपुर : पिछले कई दिनों से काम छोड़ हड़ताल पर चल रहे पीएचई के अस्थायी कर्मियों ने पीएचई चीफ इंजीनियर जम्मू द्वारा आइटीआइ सीपी वर्कर्स को 15 अगस्त तक दो माह के वेतन जारी करने का आश्वासन दिए जाने के बाद कामछोड़ हड़ताल समाप्त करने का ऐलान किया है। यह जानकारी आइटीआइ सीपी वर्कर्स एसोसिएशन के जिला प्रधान अजय समैलिया ने शुक्रवार को पत्रकारों से बातचीत के दौरान दी। उन्होंने कहा कि चीफ इंजीनि... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 01 Aug 2015 01:24 AM (IST)
        

रियासी में रोष जुलूस निकाला

संवाद सहयोगी, रियासी : जम्मू में एम्स खोलने की मांग को लेकर तीन दिन बंद का पहले दिन शुक्रवार को रियासी में सुबह मिला जुला असर देखने को मिला, लेकिन दोपहर को अधिकांश दुकानें खुल गई। उधर, बार एसोसिएशन और एम्स कोऑर्डिनेशन कमेटी के सदस्यों ने कस्बे में रोष जुलूस निकाला। उन्होंने राज्य की गठबंधन सरकार से जम्मू में एम्स खोलने की मांग की। उन्होंने कस्बे के चौक चबूतरा से जुलूस निकाला और मुख्य बस अड्डे पहु... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 01 Aug 2015 01:23 AM (IST)
        

एक किलो चरस व 175 किलोग्राम सहित दो गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, ऊधमपुर : मादक पदार्थो की तस्करी करने वालों के खिलाफ रामबन पुलिस ने अभियान छेड़ा रख है। पुलिस ने शुक्रवार को विभिन्न नाकों पर 175 किलो भुक्की व एक किलोग्राम चरस सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक एसएसपी मुख्यालय रंदीप कुमार के निर्देश पर डीएसपी हेड क्र्वाटर मुहम्मद रफीक चौधरी की देखरेख में टीम गठित की गई। टीम का नेतृत्व कर रहे बटोत एसएचओ अरुण कोतवाल ने बटोत के बग... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 01 Aug 2015 01:23 AM (IST)
        
(News from Jammu-and-kashmir)
1 | 2 | 3 | 4 | 5 | 6 | 7 | 8 | 9 | 10 | Next »
यह भी देखें