1 | 2 | 3 | 4 | 5 | 6 | 7 | 8 | 9 | 10 | Next »

गुड़गांव

बगैर रिकार्ड हुई काउंसिलिंग

जासं, गुड़गांव : गुड़गांव में फिजिकल एक्सरसाइज इवेल्यूवेशन डेवलपमेंट टेस्ट (स्पीड) में पास होने वाले जिला गुड़गांव, फरीदाबाद, मेवात, नारनौल, रेवाड़ी व पलवल के बच्चों की खेल विभाग की तरफ से काउंसिलिंग की गई। खेल विभाग का काउिंसलिंग कराने का मकसद था कि बच्चों से यह जानना कि वो कौन से गेम में भाग लेना चाहते हैं। गुड़गांव के नेहरू स्टेडियम में 29 जून से यह काउंसिलिंग शुरू हुई थी। सात जुलाई को अंतिम दिन था ... और पढ़ें »

Updated on: Wed, 08 Jul 2015 01:37 AM (IST)
        

फीस बढ़ने से प्रशिक्षण की दुविधा

जासं, गुड़गांव : हरियाणा में शूटिंग का कोई प्रशिक्षण सेंटर नहीं है। यही कारण था कि गुड़गांव व फरीदाबाद शहर के युवा शूटिंग खिलाड़ी दिल्ली डा. कर्णी सिंह शूटिंग रेंज में प्रशिक्षण के लिए जाते थे लेकिन अब स्पो‌र्ट्स अथारिटी ऑफ इंडिया (साई) के अधिकारियों ने फीस बढ़ाने से खिलाडि़यों के सामने दुविधा खड़ी कर दी है। 72 एकड़ में फैली शूटिंग रेंज में दोनों शहर से 50 के करीब खिलाड़ी जाते हैं। फीस बढ़ने से गुड़गांव ... और पढ़ें »

Updated on: Wed, 08 Jul 2015 01:37 AM (IST)
        

मीरा के हुए शाहिद

प्रियंका दुबे मेहता, गुड़गांव बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो और एलिजिबल बैचलर शाहिद कपूर मंगलवार को मीरा राजपूत संग परिणय सूत्र में बंध गए। विवाह समारोह दिल्ली के वेस्ट ग्रीन्स फार्महाउस में संपन्न हुआ। इसमें शाहिद के करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों ने हिस्सा लिया। शादी पूरी तरह से पंजाबी अंदाज में हुई। शादी के बाद गुड़गांव के ट्राइडेंट ओबेरॉय होटल में भव्य भोज हुआ। इस मौके पर शाहिद और मीरा मीडिया से रूबरू ... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 07 Jul 2015 08:54 PM (IST)
        

तीन दुकानों में चोरी

जासं, गुड़गांव : चोरों के हौसले इस तरह से बुलंद हैं कि वह सदर बाजार में आकर तीन दुकानों को निशाना बना चंपत हो गए। मंगलवार सुबह दुकानदारों ने दुकानों के शटर खुले देखे तो उनके होश उड़ गए। पुलिस को सूचना दी गई। सिटी थाना पुलिस मौके पर पहुंची तो पुलिस टीम के आगे भी लोगों ने पुलिस चौकसी को लेकर सवाल दागे। चोरी की घटना सदर बाजार स्थित नेशनल ऑप्टिकल्स, मोडर्न टेलर व अरोड़ा टी स्टाल में हुई। सुबह शटर खुले द... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 07 Jul 2015 08:38 PM (IST)
        

बसों में की तोड़फोड़

जासं, गुड़गांव : किराये को लेकर हुए विवाद के बाद मंगलवार को निजी बस चालकों के साथ हुई मारपीट से गुस्साए आइटीआइ के प्रशिक्षुओं ने बसों पर पथराव कर तीन बसों के शीशे तोड़ डाले। हालाकि पुलिस ने मौके पर पहुच माहौल को नियंत्रण में ले लिया। पुलिस ने आरोपी परिचालक और चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है जिन्हे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मंगलवार दोपहर करीब डेढ़ बजे एमजी रोड स्थित आइटी... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 07 Jul 2015 08:37 PM (IST)
        

न्याय के लिए पुलिस आयुक्त से मिला मनीष का परिवार

जागरण संवाददाता, गुड़गांव : फाजिलपुर निवासी मनीष यादव (20) आत्महत्या मामले में गठित एसआइटी की जांच प्रकिया से मनीष के परिजन खुश नहीं हैं। परिजनों ने मंगलवार को पुलिस आयुक्त नवदीप सिंह विर्क से मुलाकात कर आरोपी पुलिस कर्मियों की गिरफ्तारी की मांग की। मनीष के भाई दीपक ने कहा जब यह जांच में खुलासा हो चुका है कि उसके भाई पर हत्या के प्रयास के तहत गंभीर मामला झूठा दर्ज किया गया तो ऐसा करने वाले पुलिस कर... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 07 Jul 2015 08:34 PM (IST)
        

फ्लैट के नाम पर सवा चार करोड़ की धोखाधड़ी

जासं, गुड़गांव : रियल स्टेट की नामी कंपनी पा‌र्श्वनाथ के अधिकारियों पर धोखाधड़ी का आरोप लगा है। आरोप है कि पेंटा हाउस के नाम पर चार करोड़ से अधिक रकम ले ली गई और उपभोक्ता को 12वीं मंजिल पर पेंटा की बजाय चार बेड रूम का फ्लैट दे दिया। इसकी शिकायत सुशात लोक थाने में दी गई जिसके बाद मामले की जाच आर्थिक अपराध शाखा से कराई गई। जांच में आरोप सही पाए जाने के बाद एफआइआर दर्ज की गई। डीएलएफ फेज-पांच निवासी गौत... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 07 Jul 2015 08:32 PM (IST)
        

हरियाणा में महिलाओं की सुरक्षा के लिए सरकार कटिबद्व

संवाद सहयोगी, सोहना : भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्षा रेणू कौर सैनी ने कहा है कि प्रदेश में जब से भाजपा की सरकार बनी है महिलाओं के लिए अच्छे दिन आ गए हैं। प्रदेश सरकार ने हर जिले में महिला सुरक्षा के लिए पुलिस थाना खोलने और महिलाओं के लिए रोजगार, स्वास्थ्य के इतजाम करने उनकी शिक्षा दीक्षा के साथ कई कल्याणकारी योजना को लागू किया है। महिलाओं का आह्वान करते हुए कहा कि शिक्षित महिलाएं स्वेच्छा स... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 07 Jul 2015 08:21 PM (IST)
        

अस्पताल में डॉक्टरों के आने का नहीं समय

जागरण संवाददाता, गुड़गांव : स्वास्थ्य मंत्री कितने भी निर्देश जारी कर दें लेकिन चिकित्सकों की मनमानी कम नहीं हो रही है। सेक्टर दस स्थित अस्पताल में कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला। मंगलवार सुबह यहां ओपीडी में सुबह नौ बजे तक कई चिकित्सक नहीं पहुंचे। मंगलवार सुबह डाक्टरों के देर से आने और स्टाफ द्वारा समय पर काम नहीं करने की लापरवाही देखी गई। हालात यह हैं कि जिला अस्पताल से जिस गायनी वार्ड को सेक्टर-... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 07 Jul 2015 08:20 PM (IST)
        

बारिश के बाद एक्सप्रेस-वे जाम

जागरण संवाददाता, गुड़गांव : मंगलवार को हुई झमाझम बारिश से मौसम तो सुहाना हो गया लेकिन जगह-जगह जलभराव से मुश्किल खड़ी हो गई। सबसे अधिक परेशानी न्यू गुड़गांव के लोगों को हुई। सड़कों पर जाम लग गया। दिल्ली-गुड़गांव एक्सप्रेस-वे की मुख्य लेन और सर्विस लेन पर इफको चौक तक पानी भर जाने से वाहन रेंगते हुए नजर आए। शाम छह बजे तक एक्सप्रेस-वे की दोनों लेन जाम हो गई। अभिनेता शाहिद कपूर की शादी के बाद डिनर पार्टी मे... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 07 Jul 2015 08:17 PM (IST)
        

मीरा के हुए शाहिद

प्रियंका दुबे मेहता, गुड़गांव : बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो शाहिद कपूर मीरा राजपूत संग परिणय सूत्र में बंध गए। विवाह समारोह गुड़गांव स्थित वेस्टिन ग्रीन्स फार्महाउस में मंगलवार को संपन्न हुआ। इसमें शाहिद के करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों ने हिस्सा लिया। शादी पूरी तरह से पंजाबी अंदाज में हुई। इसके बाद गुड़गांव के ट्राइडेंट ओबेरॉय होटल में करीब 500 रिश्तेदारों व दोस्तों की मौजूदगी में भव्य भोज हुआ। इस मौके ... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 07 Jul 2015 08:11 PM (IST)
        

कब्र तैयार कर की हत्या

सत्येंद्र सिंह, गुड़गांव : सत्रह वर्षीय शेखर की हत्या करने से पहले आरोपियों ने पूरी पटकथा लिखी थी। फिर सुनियोजित तरीके से शेखर को मौत के घाट उतारा था। इस मामले में पहले लापरवाही बरतने का आरोप झेल चुकी पुलिस अब इस वारदात की परत-दर-परत खोलने में जुटी हुई है। पुलिस जांच में सामने आया है कि शेखर की हत्या करने से पहले ही आरोपियों ने शव को दबाने के लिए रात में जेसीबी से गड्ढा तैयार कर लिया था। इस तैय... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 07 Jul 2015 07:50 PM (IST)
        

जिम संचालक के बेटे ने फांसी लगा दी जान

जासं, गुड़गांव : साउथ सिटी निवासी एक जिम संचालक के बेटे ने फांसी लगाकर जान दे दी। बताते हैं कि किशोर मानसिक रूप से परेशान था। हालांकि पुलिस सभी पहलू से जांच कर रही है। मूलरूप से राची के रहने वाले मनोज केजरीवाल का 14 साल का बेटा आर्यन राज छठी कक्षा में पढ़ता था। पाच साल पहले ही उसकी मा की मौत हो गई थी। इस कारण से पिता ने उसे पढ़ने के लिए बीकानेर राजस्थान में रह रही आर्यन की मौसी के पास भेज दिया था।... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 07 Jul 2015 07:50 PM (IST)
        

निगमायुक्त सुनेंगे जनसमस्या

जासं, गुड़गांव : नगर निगम आयुक्त विकास गुप्ता 9 और 10 जुलाई को सुबह 8 बजे से निगम क्षेत्र के 6 गावों में जन शिकायत निवारण शिविरों में लोगों की शिकायतें सुनेंगे। निगम प्रवक्ता ने बताया कि निगमायुक्त 9 जुलाई को सुबह 8 बजे गाव घाटा के सामुदायिक केंद्र से शिविरों की शुरुआत करेंगे। इसके बाद इसी दिन सुबह 9 बजे गाव ग्वाल पहाड़ी, तथा गाव बंधवाड़ी की चौपालों में शिविरों में लोगों की शिकायत सुनेंगे। उन्होंने ब... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 07 Jul 2015 07:41 PM (IST)
        

किशोरवय इश्क की सजा मौत

जागरण संवाददाता, गुड़गांव : गांव उल्लावास निवासी 17 वर्षीय शेखर की हत्या प्रेम प्रसंग में ही की गई थी। सहपाठी लड़की के पिता और चाचा ने उसे किशोरवय में इश्क की सजा दी थी। दोनों की निशानदेही पर पुलिस ने मंगलवार सुबह खेत में सात मीटर गहराई से शव निकाला। जेसीबी के सहयोग से शव निकालने की प्रक्रिया के दौरान परजिनों और ग्रामीणों की पुलिसकर्मियों और अधिकारियों के साथ झड़प भी हुई। दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्र... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 07 Jul 2015 07:37 PM (IST)
        

गायक गजेन्द्र फोगाट देंगे लाइव प्रस्तुति

जासं, गुड़गांव : नगर निगम की ओर से 11 जुलाई की शाम आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम में इस बार प्रसिद्ध हरियाणवी पॉप स्टार गजेन्द्र फोगाट लाइव प्रस्तुति देंगे। संयुक्त निगमायुक्त (मुख्यालय) वाईएस गुप्ता ने बताया कि सेक्टर-29 स्थित ओपन एयर थिएटर मे यह कार्यक्रम होगा। उन्होंने बताया कि निगमायुक्त विकास गुप्ता के निर्देश पर निगम द्वारा पिछले चार महीने से प्रत्येक शनिवार को लगातार सास्कृतिक कार्यक्रमों का... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 07 Jul 2015 07:31 PM (IST)
        

उर्वशी को मिला 'दृष्टिदान'

पूनम, गुड़गांव : दिल्ली के विकासपुरी निवासी उर्वशी की अंधेरी दुनिया में गुड़गांव के वाईपी महेन्द्रू आई बैंक और निरामया चैरिटेबल ट्रस्ट ने मिलकर उजियारा फैला दिया है। 24 वर्षीया उर्वशी आंखों की बेहद खतरनाक बीमारी कैरेटोकोनस से ग्रस्त थीं। निरामया चैरिटेबल ट्रस्ट के डॉ. हितेंद्र आहूजा ने उर्वशी की कार्निया प्रत्यारोपित कर उनकी आंखों की रोशनी लौटा दी है। कॉर्निया वाईपी महेन्द्रू आई बैंक ने उपलब्ध करा... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 07 Jul 2015 07:30 PM (IST)
        

पैसेंजर गाड़ी देरी से यात्री परेशान

संस, पटौदी : नई दिल्ली से रेवाड़ी के बीच चलने वाली आरएनटी गाड़ी के नित्य प्रति लेट होने से दैनिक रेल यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। दैनिक रेल यात्री संघ पटौदी रोड के प्रधान पीएल वर्मा ने उत्तर रेलवे के महाप्रबंधक को भेजे पत्र में इस ट्रेन को समय पर चलाने के लिए इसका रूट बदलने की माग की है। 17 मार्च 2007 को चलाई गई यह गाड़ी पहले वाया सराय रोहिल्ला जाती थी लेकिन बाद में एक जुलाई ... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 07 Jul 2015 07:18 PM (IST)
        

राजकीय महाविद्यालय जटौली की पहली कटआफ जारी

संस, पटौदी : राजकीय महाविद्यालय जटौली में पहली कट आफ लिस्ट जारी कर दी गई है। महाविद्यालय के प्राचार्य बलविन्द्र सिंह घोत्तरा के मुताबिक दाखिले शुरू कर दिए गए है। पहली लिस्ट के दाखिले आठ जुलाई तक किए जाएंगे। नौ जुलाई को दूसरी कट आफ लिस्ट जारी की जाएगी। बीए में दाखिले के लिए आल इंडिया कैटेगरी में 68.6 प्रतिशत, सामान्य श्रेणी में 63.4 प्रतिशत, अनुसचित वर्ग में 43, बीसी-बी में 58 और बीसी-ए में 47, ... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 07 Jul 2015 06:57 PM (IST)
        

सोहना चौक से भूतेश्वर मंदिर चौक तक नहीं है फुटपाथ

जागरण संवाददाता, गुड़गांव : सोहना चौक से भूतेश्वर मंदिर चौक तक फुटपाथ नहीं है। रोड के दोनों तरफ के बचे हुए रास्ते को दुकानदारों ने अतिक्रमण कर घेर लिया है। ऐसे में यहां से पैदल गुजरने के लिए रास्ता नहीं है। लोगों को परेशानी हो रही है। हालांकि नगर निगम शहर में अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई करता है लेकिन ढीले रवैये के कारण अतिक्रमण करने वालों में खौफ नहीं है। सख्ती बरतने की जरूरत है। दैनिक जागरण लगातार ... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 07 Jul 2015 06:55 PM (IST)
        
(News from Gurgaon, Haryana)
1 | 2 | 3 | 4 | 5 | 6 | 7 | 8 | 9 | 10 | Next »
यह भी देखें