मुजफ्फरपुर

  • अचेत युवक भर्ती

            
    Updated on: Wed, 04 May 2016 01:52 AM (IST)

    मुजफ्फरपुर : एसकेएमसीएच में मंगलवार को अचेतावस्था में कांटी पुलिस ने एक युवक को भर्ती कराया है। इसके पास से मिले कागजात के अनुसार यह औराई क्षेत्र का रहने वाला है। पुलिस के अनुसार वह किसी नशाखुरानी गिरोह का शिकार है।और पढ़ें »

  • डायन के आरोप में महिला को मारपीट कर किया बेहोश

            
    Updated on: Wed, 04 May 2016 01:51 AM (IST)

    मुजफ्फरपुर : बरुराज थाना क्षेत्र के एक गांव में एक महिला को डायन का आरोप लगाते दबंगों ने निर्वस्त्र कर जमकर पिटाई की जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गई। परिजनों ने उसे बेहोशी की हालत में इलाज के लिए मोतीपुर पीएचसी में भर्ती कराया जहा से स्थिति गंभीर देख चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए एसकेएमसीएच रेफर कर दिया। इस बाबत पीड़िता के बयान पर मुकेश महतो उफऱ् नुनु महतो, अवधेश महतो, लालबाबू महतो, लखींद्र ... और पढ़ें »

  • मेडिकल रिपोर्ट नहीं मिलने से कहनानी के परिजन निराश

            
    Updated on: Wed, 04 May 2016 01:51 AM (IST)

    मुजफ्फरपुर : नगर थाना क्षेत्र के साहू रोड इलाके के अशोक कुमार कहनानी के परिजन मंगलवार को बैरिया स्थित एक अस्पताल पहुंचे। उन्होंने अस्पताल के कर्मचारी से मेडिकल रिपोर्ट मांगी। कर्मचारी ने अस्पताल अधिकारियों से बात कर बताया कि बिना केस के आइओ की इजाजत के रिपोर्ट नहीं मिल सकती है। परिजनों ने समझाने की कोशिश की, लेकिन उनलोगों ने साफ तौर पर इंकार कर दिया। अस्पताल में मृतक की पत्नी नीरजा कहनानी व उनके प... और पढ़ें »

  • झुलसी महिला ने दम तोड़ा

            
    Updated on: Wed, 04 May 2016 01:50 AM (IST)

    मुजफ्फरपुर : एसकेएमसीएच में भर्ती झुलसी महिला की मौत मंगलवार को हो गई। मृतका सीतामढ़ी के सोनबरसा के मढि़या निवासी संजय राय की पत्नी सरिता देवी (22) थी। मृतका के पिता रामनंदन राय ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि सोए अवस्था में दीप गिरने से लगी आग में 26 अप्रैल को सरिता झुलस गई थी। इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।और पढ़ें »

  • टेलीफोन सेवा दस दिनों से बाधित

            
    Updated on: Wed, 04 May 2016 01:49 AM (IST)

    मुजफ्फरपुर : केरमा दूरभाष केंद्र से जुड़े पांच दर्जन उपभोक्ताओं के बेसिक फोन का कनेक्शन केबल कटने से दस दिनों से बाधित है। इससे उपभोक्ताओं में आकोश है। उपभोक्ता रामअवतार भगत, रामएकबाल सिंह, अजब लाल चौधरी, रामबालक गिरी, हरि किशोर गिरी, बृजनंदन सिंह, रामश्रेष्ठ भगत समेत दर्जनो के टेलीफोन का कनेक्शन दस दिन पूर्व से बाधित हैं। बताते हैं गड्ढा खोदने के दौरान केबल कटने से पाच दर्जन उपभोक्ताओं की सेवा बा... और पढ़ें »

  • शराब के नशे में प्लेटफॉर्म पर किया हंगामा

            
    Updated on: Wed, 04 May 2016 01:49 AM (IST)

    मुजफ्फरपुर : जंक्शन के प्लेटफॉर्म संख्या एक पर जीआरपी ने एक व्यक्ति को शराब के नशे में हंगामा करते हुए गिरफ्तार किया है। पूछताछ मे उसकी पहचान पीयर थाना क्षेत्र के रतनमनिया इलाके के विद्यानंद राय के रूप में हुई है। बताया गया कि वह प्लेटफॉर्म पर खड़ा था। इसी दौरान स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस आकर रुकी। उसमें बैठे एक यात्री से वह बकझक करने लगा। जब वहां मौजूद अन्य यात्रियों ने उसे समझाने का प्रयास किया... और पढ़ें »

  • मुजफ्फरपुर ने गंगापुर की टीम को हराया

            
    Updated on: Wed, 04 May 2016 01:48 AM (IST)

    मुजफ्फरपुर : मुशहरी प्रखंड के रोहुआ खेल मैदान में चल रहे चैलेंजर ट्राफी टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट में मंगलवार को हुए मैच में क्रिकेट एकेडमी मुजफ्फरपुर ने गंगापुर क्रिकेट टीम को पराजित कर दिया। टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए गंगापुर टीम ने अपने 20 ओवरों मे 132 रन बनाए। जवाब में खेलने उतरी क्रिकेट एकेडमी की टीम ने मात्र 16 ओवर चार गेंद में ही मैच जीत लिया। सबसे अधिक 55 रन बनाने वाले पवन को मैन ... और पढ़ें »

  • लोड उठाने में जवाब दे रहे छोटे ट्रांसफॉर्मर

            
    Updated on: Wed, 04 May 2016 01:47 AM (IST)

    मुजफ्फरपुर : मुशहरी प्रखंड के पूर्वी क्षेत्र में एक दर्जन से अधिक जगहों पर अब भी छोटे ट्रांसफॉर्मर लगे हैं जो ज्यादा लोड वहन करने में अक्षम साबित हो रहे हैं। लेकिन अबतक इन्हें बदलकर 60 या 100 केवी का ट्रांसफॉर्मर नहीं लगाया जा सका है जिससे हमेशा बिजली संकट बना रहता है। जबकि राज्य सरकार ने ग्रामीण क्षेत्रों में लगे छोटे ट्रांसफॉर्मरों को बदल कर 63 या 100 केवी का लगाने का आदेश दे रखा है। वहीं माधोपु... और पढ़ें »

  • डीएम-एसपी ने सकरा में की चुनाव प्रबंधों की समीक्षा

            
    Updated on: Wed, 04 May 2016 01:46 AM (IST)

    मुजफ्फरपुर : डीएम धर्मेन्द्र कुमार व एसपी विवेक कुमार ने मंगलवार को सकरा व मुरौल प्रखंड के अधिकारियों के साथ किसान भवन के सभागार में बैठक की। अधिकारी द्वय ने इस बैठक में आगामी 6 मई को होने वाले पंचायत चुनाव की तैयारियों की समीक्षा की। 107 का बांड नहीं भरने वाले करीब नौ सौ लोगों को गिरफ्तार करने का आदेश दिया। अधिकारियों को शातिपूर्ण चुनाव कराने तथा अवरोध पैदा करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का निर... और पढ़ें »

  • छेड़खानी में युवक गिरफ्तार

            
    Updated on: Wed, 04 May 2016 01:45 AM (IST)

    मुजफ्फरपुर : गायघाट थाने के बरुआरी गाव के दीपक कुमार को पुलिस ने मारपीट व छेड़खानी के मामले में गिरफ्तार किया है।और पढ़ें »

  • एसडीओ ने प्रत्याशियों को दी चुनाव आचार संहिता की सीख

            
    Updated on: Wed, 04 May 2016 01:30 AM (IST)

    मुजफ्फरपुर : एसडीओ पूर्वी सुनील कुमार ने मंगलवार को एक बैठक में पंचायत चुनाव में खड़े सभी प्रत्याशियों को आदर्श आचार संहिता की सीख दी। वहीं चुनाव के दिन बूथ के सौ गज के भीतर संदिग्ध गतिविधि से परहेज रखने का निर्देश दिया। मौके पर बीडीओ पंकज कुमार भी थे। कई प्रत्याशियों ने बैइक की सूचना नहीं मिल पाने की शिकायत की।और पढ़ें »

  • राशन कालाबाजारी में डीलर के बेटे को बनाया बंधक

            
    Updated on: Wed, 04 May 2016 01:29 AM (IST)

    मुजफ्फरपुर : प्रखंड की कमलपुरा पंचायत के कमलपुरा पश्चिमी के डीलर विन्दा चौधरी के पुत्र को ग्रामीणों ने राशन की कालाबाजारी करने के आरोप में मंगलवार को घंटों बंधक बनाए रखा। डीलर का पुत्र जितेन्द्र सहनी सरकारी गोदाम से राशन का उठाव कर कटारू पंचायत के जगन्नाथपुर नगवां गांव के राजेन्द्र राम के घर कालाबाजारी मे बेचने की नियत से रख रहा था कि ग्रामीणों ने राशन जब्त कर जितेन्द्र सहनी को बंधक बना लिया। घटना... और पढ़ें »

  • पेंशन के लिए प्रखंड कार्यालय पर किया हंगामा

            
    Updated on: Wed, 04 May 2016 01:28 AM (IST)

    मुजफ्फरपुर : पेंशन नहीं मिलने से नाराज गवसरा पंचायत के सैकड़ों लाभुकों ने मंगलवार को प्रखंड कार्यालय पहुंच कर जमकर हंगामा किया। आक्रोशित लोगो का कहना था कि कई माह से पेंशन नहीं मिलने से हमलोग भुखमरी के कगार पर पहुंच चुके हैं। मो. मोहसीम, नूरजहां खातून,आबदा खातून,सुंदरी देवी, महादेव मांझी, दुलारी देवी, हीरा माझी, महेंद्र मांझी, राजेंद्र मांझी आदि का कहना था कि छह माह से हमलोग पेंशन से वंचित हैं। कई ... और पढ़ें »

  • पारू में मतदान के दौरान झड़प व बूथ लूट में 31 को जेल

            
    Updated on: Wed, 04 May 2016 01:27 AM (IST)

    मुजफ्फरपुर : मतदान के दौरान पारू थाने के जगन्नाथपुर नगवां गांव में बूथ पर हुई मारपीट व खुटाही में बूथ पर कब्जे में गिरफ्तार 31 लोगों को मंगलवार को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। नगवां में दोनो पक्षों द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराये जाने के बाद पुलिस ने 12 आरोपियों को गिरफ्तार किया था। जानकारी हो कि जगन्नाथपुर नगवां गांव के मतदान केंद्र पर दो प्रत्याशी समर्थकों के बीच मारपीट में तेरह लोग जख्मी ह... और पढ़ें »

  • 305 प्रत्याशी निर्विरोध निर्वाचित

            
    Updated on: Wed, 04 May 2016 01:26 AM (IST)

    मुजफ्फरपुर : प्रखंड की विभिन्न पंचायतों में कुल 305 प्रत्याशी निर्विरोध निर्वाचित हुए हैं। इनमें वार्ड सदस्य 33 एवं ग्राम कचहरी के 272 पंच शामिल हैं। इसकी पुष्टि प्रखंड निर्वाचन पदाधिकारी संजीव कुमार ने की है।और पढ़ें »

  • कुढ़नी 92, मड़वन के पांच बूथ नक्सल प्रभावित

            
    Updated on: Wed, 04 May 2016 01:25 AM (IST)

    मुजफ्फरपुर : प्रखंड में कुल 92 नक्सल प्रभावित मतदान केंद्र है। इनमें सबसे अधिक कुढ़नी थाना क्षेत्र में 43 और सबसे कम फकुली ओपी में 8 मतदान केंद्र शामिल हैं जहां शांतिपूर्ण मतदान संपन्न कराना प्रशासन के लिए चुनौती साबित हो सकती है। हालांकि प्रखंड निर्वाचन अधिकारी संजीव कुमार ने दावा किया है कि कुढ़नी में शांतिपूर्ण मतदान होगा। मनियारी थाना के 26, तुर्की ओपी के 15, फकुली ओपी के 8 एवं कुढ़नी थाना के ... और पढ़ें »

  • भूमि विवाद में दंपती घायल

            
    Updated on: Wed, 04 May 2016 01:24 AM (IST)

    मुजफ्फरपुर : मोतीपुर थाना क्षेत्र के साढा डम्बर ओझा टोला में मंगलवार को भूमि विवाद को लेकर मारपीट में मौजेलाल राय व उनकी पत्‍‌नी रेखा देवी घायल हो गए। घायलों की चिकित्सा पीएचसी में कराई गई। इस बाबत गुड्डू राय, देवेंद्र राय, रामएकबाल राय, प्रेम राय सहित आधा दर्जन के खिलाफ थाने में शिकायत की गई है। थाना अध्यक्ष अभय कुमार सिंह ने बताया कि मामले की जाच की जा रही है। घटना के बाद दो गुटों में तनाव है। और पढ़ें »

  • मोतीपुर नपं की बैठक में छाया नाला उड़ाही का मामला

            
    Updated on: Wed, 04 May 2016 01:23 AM (IST)

    मुजफ्फरपुर : मोतीपुर नगर पंचायत कार्यालय के सभागार में मंगलवार को अध्यक्ष अंजलि राय की अध्यक्षता में वार्ड पार्षदों की बैठक हुई। इसमें वृद्धावस्था पेंशन योजना की राशि का वितरण नहीं होने, बाजार में साफ़-सफाई व नाला उड़ाही नहीं होने के साथ ही स्ट्रीट लाइट का मामला छाया रहा। अंत में मुख्य्मंत्री के सात निश्चय के अंतर्गत वर्ष 2016-17 के लिए वार्डों में नाला निर्माण और सड़क पक्कीकरण कार्य का अनुमोदन किय... और पढ़ें »

  • औराई में ट्रैक्टर से कुचलकर बच्ची की मौत

            
    Updated on: Wed, 04 May 2016 01:22 AM (IST)

    मुजफ्फरपुर :प्रखंड के सरहंचिया चौक से पश्चिम मंगलवार की शाम ट्रैक्टर से कुचलकर दस वर्षीया एक बच्ची की मौत हो गई। बच्ची अपने रिश्तेदार के यहा एकमा आई थी। वह दवा लाने के लिए मा के साथ सरहंचिया बाजार आ रही थी कि यह हादसा हुआ। वहीं इस दुर्घटना के बाद ट्रैक्टर चालक गाड़ी समेत फरार हो गया। बाद में जानकारी मिलने पर परिजन पहुंचे और शव को ले गए। बताया जाता है कि दोनों पक्षों ने मामला आपस में सलटा लिया है। स... और पढ़ें »

  • पुल टैक्स बढाये जाने से वाहन चालकों में आक्रोश

            
    Updated on: Wed, 04 May 2016 01:21 AM (IST)

    मुजफ्फरपुर : एसएच 74 पर देवरिया थाने के देवरिया में वाया नदी पर बने पुल की टैक्स वसूली में अचानक इजाफा कर दिये जाने से वाहन चालकों में आक्रोश है। वाहन चालकों ने बताया कि टैक्स वसूली में मनमानी की जा रही है। वाहन चालकों को आर्थिक दोहन का शिकार होना पड़ रहा है। उधर टैक्स वसूली कर रहे कर्मियों ने बताया कि नया टैक्स एक मई से लागू हो चुका है जिससे छोटे-बडे़ वाहनों के टैक्स में इजाफा किया गया है।और पढ़ें »

(News from Muzaffarpur, Bihar)

जागरण RSS

राष्ट्रीयRssgoogle plusyahoo ad
दुनियाRssgoogle plusyahoo ad
बिजनेसRssgoogle plusyahoo ad
खेलRssgoogle plusyahoo ad
चर्चा मेंRssgoogle plusyahoo ad
जरा हटकेRssgoogle plusyahoo ad

और देखें

यह भी देखें