1 | 2 | 3 | 4 | 5 | 6 | 7 | 8 | 9 | 10 | Next »

भागलपुर

प्रशासन झुग्गी-झोपड़ी वासियों को जल्द करे पुनर्वासित

भागलपुर। पुनर्वास की मांग को लेकर शुक्रवार को लाजपत पार्क से झुग्गी झोपड़ी संघर्ष समिति के बैनर तले सैंकड़ों की संख्या में शहर के विभिन्न स्थानों से हटाए गए लोगों ने जुलूस निकाला। यह जुलूस घंटाघर, बड़ी पोस्टऑफिस एवं कचहरी चौक होते हुए समाहरणालय पहुंची। वहां सभा में तब्दील होने के बाद राज किशोर, अनिरुद्ध, रामपूजन, प्रकाश, शमीम एवं सुगिया देवी ने संबोधित किया। जुलूस में रेलवे छोटी लाइन, गुमटी नं-1, 2 ए... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 29 Aug 2015 02:59 AM (IST)
        

लीड तीनों भाई ब्रेन मलेरिया की चपेट में थे

भागलपुर। कहलगांव नवटोलिया के तीन भाइयों (दो वर्ष से 12 वर्ष की उम्र) की मृत्यु अज्ञात बीमारी से नहीं बल्कि ब्रेन मलेरिया से हुई थी। इसकी जांच सुभाषिणी पैथोलॉजी में की गई थी। लेकिन जांच देने के बाद से ही मरीज के परिजन मरीज को लेकर चले गए। पैथोलॉजिस्ट डॉ. कुमार सुनीत के मुताबिक मरीज के परिजन तीनों मरीजों के रक्त जांच के लिए 26 अगस्त को दी थी। जांच रिपोर्ट में ब्रेन मलेरिया पाया गया। रक्त में 2.5 प... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 29 Aug 2015 02:58 AM (IST)
        

वाली-बॉल मैच में एसएम कॉलेज की जीत

भागलपुर। एसएम कॉलेज में गुरूवार को महिला वाली-बॉल प्रतियोगिता आयोजित की गई। जिसमें पीवीएस कॉलेज, बरैया कॉलेज तथा एसएम कॉलेज के खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया। एसएम कॉलेज ने लगातार ग्यारवीं बार वाली-बॉल मैच में जीत दर्ज की। विजेता तथा उपविजेता टीम को मौजूद अतिथि डॉ. उपेंद्र प्रसाद साह, डॉ. तपन कुमार तथा डॉ. मीना ने ट्रॉफी प्रदान की। एसएम कॉलेज के अध्यक्षा डॉ. अर्चना ने धन्यवाद ज्ञापन दी। इग्नू में 31 अग... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 29 Aug 2015 02:54 AM (IST)
        

जोनल वास्केटबॉल प्रतियोगिता में सेंट जोसेफ स्कूल अव्वल

भागलपुर। होली फेमिली स्कूल ग्राउंड में आयोजित आइसीएसई जोनल वास्केटबॉल(जूनियर बालिका) प्रतियोगिता के फाइनल मैच में सेंट जोसेफ स्कूल की टीम ने होली फेमली स्कूल की टीम को नौ के मुकाबले 22 अंकों से पराजित कर प्रतियोगिता पर कब्जा जमा ली। खेल के प्रारंभिक क्षणों से ही सेंट जोसेफ की खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन कर नमूना पेश कर दर्शकों का दिल जीत ली। प्रतियोगिता में तीसरे नंबर पर माउंट असीसि की टीम रही। ... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 29 Aug 2015 02:46 AM (IST)
        

10 तक करें जमा करें फार्म

भागलपुर। 2015-16 के जिला फुटबॉल लीग मैच के लिए टीम एवं खिलाड़ियों के पंजीकरण के लिए आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 10 सितंबर है। यह जानकारी शुक्रवार को जारी बयान में जिला फुटबॉल सचिव वीरेन कुमार वर्मा ने दी। और पढ़ें »

Updated on: Sat, 29 Aug 2015 02:46 AM (IST)
        

महापौर ने किया योजनाओं का उद्घाटन

भागलपुर : महापौर दीपक भुवानियां ने वार्डो में विभिन्न वार्डो में निर्मित नाला, सामुदायिक भवन, नाला पर स्लैब आदि का उद्घाटन शुक्रवार को किया। वार्ड एक में बडकी दीदी लेन में पीसीसी सड़क व नाला पर ढक्कन, नाथनगर में हाईटेक सुलभ शौचालय, वार्ड आठ में सामुदायिक भवन एवं चहारदीवारी, नाला पर स्लैब निर्माण, वार्ड नौ में पीसीसी सड़क, वार्ड 10 में नाला निर्माण का उद्घाटन किया। इस अवसर पर पार्षद काकूली बनर्जी, ... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 29 Aug 2015 02:45 AM (IST)
        

हड़ताल का करेंगे समर्थन

भागलपुर। दो अक्टूबर को ऑल इंडिया ट्रेड यूनियन के देश व्यापी हड़ताल का भुस्टा-भुटा के को-ऑर्डिनेशन समिति ने समर्थन का ऐलान किया है। यह जानकारी भुस्टा के अध्यक्ष प्रो. अक्षयवट सिंह एवं भुटा के अध्यक्ष डॉ. मिहिर मोहन मिश्र सुमन ने संयुक्त रुप से दी है। उन्होंने बताया कि प्रत्येक इकाई के शिक्षक काला बिल्ला लगाकर विरोध दिवस भी मनाएंगे। पांच अक्टूबर को विश्व शिक्षा दिवस के मौके पर राज्यपाल को पत्र प्रेष... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 29 Aug 2015 02:41 AM (IST)
        

पीएम की रैली के दिन स्टेशन पर अधिक देर तक नहीं रुक सकेंगे यात्री

भागलपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के दिन (एक सितंबर) स्टेशन परिसर में अधिक समय तक यात्री नहीं रुक सकेंगे। स्टेशन के पोर्टिको में एंबुलेंस व पुलिस वाहन को छोड़ दूसरी गाड़ियों के पार्किंग को भी प्रतिबंधित कर दिया गया है। यह आदेश रेल डीआईजी मंजू झा ने दिया। वह शुक्रवार को स्टेशन परिसर की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने आई हुई थीं। सुरक्षा के हैं व्यापक प्रबंध उन्होंने कहा कि पीएम की रैली को... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 29 Aug 2015 02:40 AM (IST)
        

भाजपा व जदयू में होर्डिंग्स वार

भागलपुर। भागलपुर में एक सितंबर को होने जा रही परिवर्तन रैली को लेकर शहर में होर्डिग वार की स्थिति बन गई है। भाजपा और जदयू दोनों आमने सामने हैं। दोनों दलों के बीच अधिक से अधिक होर्डिग्स लगाने की होड़ मची है। इसका नजारा तिलकामांझी चौक से हवाई अड्डा के बीच सड़क किनारे देखा जा सकता है। यहां शायद ही कोई जगह बची हो, जो होर्डिग से बच गई हो। रैली की तिथि ज्यों-ज्यों नजदीक आ रही है वैसे-वैसे दोनों दल होर्डिं... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 29 Aug 2015 02:39 AM (IST)
        

रैली में आने वाले लोगों का होगा सत्कार

भागलपुर। परिवर्तन रैली की तैयारी पर हुई बैठक में निर्णय हुआ कि विभिन्न जिलों से आने वाले लोगों का स्थानीय कार्यकर्ता सत्कार का भाव रखेंगे। रैली में आने वाले लोगों का स्वागत भी किया जाएगा। शुक्रवार को शीला भवन में बैठक को रैली के संयोजक शाहनवाज हुसैन, सह संगठन मंत्री शिवनारायण प्रसाद, प्रदेश महामंत्री संजीव चौरसिया ने संबोधित किया। डॉ. दिलीप जायसवाल और गोपाल नारायण सिंह ने प्रखंडों से आए कार्यकर्... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 29 Aug 2015 02:39 AM (IST)
        

प्रधानमंत्री की रैली को लेकर कल से दो दिन संपर्क अभियान चलाएगा 'हम'

भागलपुर । ¨हदुस्तानी अवाम मोर्चा की शुक्रवार को प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक में एक सितंबर को हवाई अड्डा में प्रधानमंत्री की रैली में अधिक से अधिक संख्या में हिस्सा लेने के लिए लोगों से आग्रह किया गया। इस दौरान 30 और 31 अगस्त को दलितों, गरीबों एवं आम लोगों के बीच सघन संपर्क अभियान चलाने का निर्णय लिया गया। वक्ताओं ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में ¨हदुस्तानी अवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अ... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 29 Aug 2015 02:33 AM (IST)
        

अब निषाद अधिकार रैली चार को

भागलपुर। सबौर प्रखंड में निषाद समाज के कार्यकर्ता सम्मेलन में चार सितम्बर को रैली की जानकारी दी गई। कामदेव प्रसाद सिंह निषाद ने कहा कि चार सितम्बर को पैदल मार्च निषाद समाज के द्वारा राजभवन तक किया जाएगा। और पढ़ें »

Updated on: Sat, 29 Aug 2015 02:33 AM (IST)
        

घर-घर रैली के लिए निमंत्रण

भागलपुर। भाजपा लोक सेवा अधिकार मंच के प्रदेश प्रवक्ता संतोष कुमार ने वारसलीगंज, महमदाबाद व मानिकपुर सहित कई मुहल्ले का दौरा कर पीएम रैली में आने का निमंत्रण दिया। आमंत्रण बांटने वालों में ¨रकूजी, सुभाष कुमार, शुभम कुमार, किशन कुमार, पवन पंडित, आत्माराम बाजोरिया, राजीव कुमार व रजत कुमार थे। और पढ़ें »

Updated on: Sat, 29 Aug 2015 02:32 AM (IST)
        

स्वाभिमान रैली की सफलता को ले बैठक

भागलपुर। जदयू अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ की राष्ट्रीय शबाना दाउद ने पंखा टोली व हबीबपुर में बैठक कर महिलाओं से 30 अगस्त की पटना रैली में जाने की अपील की। उन्होंने कहा कि महिलाओं की राजनीति में भागीदारी होनी चाहिए। उनके समक्ष महिलाओं ने पटना जाने के लिए अपना नाम दर्ज कराया। पीएम मोदी के शब्द वापसी मुद्दे को लेकर बड़ी संख्या में अपना डीएनए सेंपल बाल व नाखून को जमा किया एवं शब्द वापसी अभियान पर हस्ताक्षर क... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 29 Aug 2015 02:31 AM (IST)
        

मंहगाई के विरोध में पीएम का पुतला फूंका

भागलपुर। बढ़ती मंहगाई के विरोध में जिला महिला कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा कचहरी चौक पर प्रधानमंत्री का पुतला फूंका गया और भाजपा के विरोध में नारा लगाया गया। साथ ही नुक्कड सभा कर भागलपुर और बांका की प्रभारी अनामिका शर्मा ने कहा कि बिहार में मोदी का पैकेज नहीं बल्कि रिपैकेज है। जिला महिला अध्यक्ष कोमल सृस्टि ने ईशाकचक बिषहरी स्थान में नुक्कड सभा को संबोधित करते हुए कहा कि परिवर्तन रैली को सफल बना... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 29 Aug 2015 02:28 AM (IST)
        

मुख्यमंत्री का पुतला दहन

भागलपुर। मदरसा के शिक्षकों पर पटना में लाठीचार्ज के खिलाफ भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा ने शुक्रवार को सीएम नीतीश कुमार का स्टेशन चौक पर पुतला दहन किया। इस कार्यक्रम का नेतृत्व जिला अध्यक्ष मो. इकबाल अंसारी ने किया। सभा को संबोधित करते हुए कहा गया कि बिहार सरकार अल्पसंख्यक विरोधी है। नीतीश का असली चेहरा मुसलमानों के प्रति सामने आया है। अलतमश बिहारी ने कहा कि नीतीश मुसलमानों को वोट बैंक मानती है। युवा मो... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 29 Aug 2015 02:28 AM (IST)
        

रैली को सफल बनाने चौबे घूमे शहर

भागलपुर : बक्सर के सांसद अश्विनी कुमार चौबे परिवर्तन रैली को सफल बनाने शहर में घूमे। विभिन्न खंडों में बैठक और जनसंपर्क किया। चौबे ने शुक्रवार को विवि खंड में बैठक कर आमंत्रण पत्र दिया। मध्य खंड में बैठक कर चौबे ने लोगों से कहा कि मोदी ने बिहार के विकास के लिए एक लाख करोड़ का पैकेज दिया है। भागलपुर समेत तीन जिले स्मार्ट सिटी बने हैं। प्रमंडल को भी कई सौगात मिली हैं। उन्होंने कहा कि मंच को मंजूषा ... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 29 Aug 2015 02:28 AM (IST)
        

महिला मोर्चा ने याद किया नमो के टी स्टॉल

भागलपुर। प्रधानमंत्री बनने के पहले नरेंद्र मोदी ने एक प्रयोग किया था कि टी स्टॉल पर लोगों से सीधा संवाद करना। इस संवाद में नमो ने कुछ चाय विक्रेताओं से भी बात की थी। इसी दिन को याद कर शुक्रवार को महिला मोर्चा की टीम ने शहर के सभी नमो टी स्टॉल पहुंच कर चाय विक्रेताओं को परिवर्तन रैली में आने का निमंत्रण दिया। संयोगवश इस अभियान में कुछ चौराहे पर बांका की सांसद पुतुल कुमारी भी साथ रहीं। उप मेयर सह ... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 29 Aug 2015 02:26 AM (IST)
        

परिवर्तन रैली में स्पेशल ट्रेन से साहेबगंज के कार्यकर्ता आएंगे भागलपुर

भागलपुर। एक सितंबर को हवाई अड्डा में होने वाली परिवर्तन रैली के लिए भाजपा ने साहिबगंज से भागलपुर तक के लिए ट्रेन बुक कराया है। साहेबगंज से भाजपा कार्यकर्ता स्पेशल ट्रेन से भागलपुर आएंगे। इस ट्रेन में कुल 20 बोगियां हैं। जिनमें 18 सामान्य व दो एसएलआर बोगियां है। ट्रेन भाजपा कार्यकर्ता निरंजन पोद्दार के नाम से बुक कराया गया है। 00345 अप स्पेशल ट्रेन एक सितंबर को साहेबगंज स्टेशन से सुबह 8:15 बजे खुले... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 29 Aug 2015 02:26 AM (IST)
        

एक को सेतु की एक लाइन रहेगी खाली

भागलपुर । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन के दिन सुबह से ही विक्रमशिला सेतु का एक लाइन खाली रहेगा। जब तक प्रधानमंत्री का हेलीकॉप्टर उड़ान नहीं भर लेता है तब तक दूसरे लाइन से किसी भी वाहन को नहीं गुजरने दिया जाएगा। दोपहर तीन बजे तक विक्रमशिला सेतु पर वन वे परिचालन होगा। इसके लिए सेतु के दोनों ओर दंडाधिकारी और पुलिस अधिकारियों की तैनाती 31 अगस्त से ही की जाएगी। सेतु के बाहर क्रेन का भी इंतजाम किया ... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 29 Aug 2015 02:26 AM (IST)
        
(News from Bhagalpur, Bihar)
1 | 2 | 3 | 4 | 5 | 6 | 7 | 8 | 9 | 10 | Next »
यह भी देखें