Dainik Jagran Hindi News

www.jagran.com
September 03,2014
1 | 2 | 3 | 4 | 5 | 6 | 7 | 8 | 9 | 10 | Next »

भागलपुर

जनसेवा से टकराई बोलेरो, एक की मौत

सहरसा: सहरसा मानसी रेलखंड के कोपरिया रेलवे ढाले पर जनसेवा एक्सप्रेस से एक बोलेरो टकरा गई। इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि एक अन्य घायल हो गया। मृतक संजय कुमार दुबे बेतिया जिले का रहने वाला बताया जाता है। वह एक बीज कंपनी में काम करता था।और पढ़ें »

Updated on: Mon, 01 Sep 2014 04:26 PM (IST)
        

युवक की हत्या कर शव को जमीन के अंदर गाड़ा

लखीसराय: लखीसराय थाना क्षेत्र अंतर्गत खैरी-महिसोना गाव से करीब तीन किलोमीटर दूर मोहनकुंडी बसुआचक किउल नदी घाट के पास रविवार की सुबह जमीन के अंदर से पुलिस ने एक 24 वर्षीय युवक की लाश बरामद की है। युवक के कान के पास गोली के निशान हैं। आशका है कि किसी ने युवक की हत्या कर लाश को लमीन के अंदर गाड़ दिया। युवक की पहचान नहीं हो पाई है। और पढ़ें »

Updated on: Sun, 31 Aug 2014 01:17 PM (IST)
        

घर से बाहर खींच कर की हत्या

जमुई: बांका-जमुई जिले की सीमा पर स्थित तारकुरा गांव के निवासी गौरी शंकर राय की घर से बाहर खींच कर हत्या कर दी गई। घटना शनिवार देर रात की है। रविवार सुबह सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। लोग घटना के के पीछे लोग नक्सलियों का हाथ बता रहे हैं लेकिन पुलिस इसे आपसी रंजिश करार दे रही है। और पढ़ें »

Updated on: Sun, 31 Aug 2014 10:12 AM (IST)
        

अपहृत गेटमैन पहुंचा घर

भागलपुर: मुंगेर के खरिया पिपरा हॉल्ट पर से शुक्रवार को अपहृत गेटमैन रूपेश कुमार यादव अपने घर पहुंच गया। चर्चा है कि उसने तीन लाख की फिरौती दी है। इस घटना से दूसरे रेलकर्मी दहशत में हैं। गौरतलब है कि शुक्रवार रूपेश का अपहरण कर लिया गया था। घरवालों ने आरोप लगाया था कि अपहरण रंगदारी नहीं देने पर की गई है। घटना के विरोध में रेलकर्मियों और परिजनों ने काफी हंगामा किया था और रेलवे ट्रैक पर लाल झडा लगा द... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 30 Aug 2014 10:55 AM (IST)
        

सहरसा में कैदी की मौत के बाद जेल में अनशन

सहरसा: सहरसा के जिला जेल में बंद एक कैदी की मौत के बाद वहा के दूसरे कैदियों ने अनशन शुरू कर दिया है। हालाकि जेल अधिकारी कुछ बंदियों के ही अनशन पर बैठे होने की बात कह रहे हैं। जानकारी के अनुसार सहरसा के सदर अस्पताल में एक कैदी सुभाव यादव पर हत्या का आरोप था। उसे 15 दिन पहले पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा था। तबीयत बिगड़ने के बाद उसे गुरुवार को जेल से सदर अस्पताल ले जाया गया जहा इलाज के दौरान उसकी मौ... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 29 Aug 2014 05:49 PM (IST)
        

मुंगेर में रेलवे गेटमैन का अपहरण

पटना: मुंगेर के खरिया पिपरा हॉल्ट पर गेटमैन रूपेश कुमार यादव का अपहरण कर लिया गया है। वह जानकी नगर का रहने वाला बताया जा रहा है। घटना की सूचना मिलने पर जीआरपी और आरपीएफ व सुल्तानगंज की पुलिस मौके पर पहुंच गई है। घटना के विरोध में दूसरे गेटमैन ने रेलवे का गेट बंद कर दिया है। ग्रामीणों और रूपेश के परिजनों ने रेलवे टृैक पर लाल झडा लगाकर तीनसुकिया दिल्ली न्यू एक्सप्रेस को पिपरा हॉल्ट पर ही रोक दिया ... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 29 Aug 2014 11:02 AM (IST)
        

सहरसा में इलाज के दौरान कैदी की मौत

सहरसा: सहरसा के सदर अस्पताल में एक कैदी की इलाज के दौरान मौत हो गई। कैदी सुभाव यादव पर हत्या का आरोप था। उसे 15 दिन पहले पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा था। तबीयत बिगड़ने के बाद उसे गुरुवार को जेल से सदर अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। और पढ़ें »

Updated on: Fri, 29 Aug 2014 11:02 AM (IST)
        

बैंक परिसर में ग्राहकों ने किया प्रदर्शन

-मामला इलाहाबाद बैंक शाखा मटियारी का जोकीहाट (अररिया)संसू: प्रखंड के इलाहाबाद बैंक शाखा मटियारी में प्रधानमंत्री जन धन योजना का खाता खुलवाने पहुंचे लाभुकों का आवेदन बैंक कर्मियों व दलालों द्वारा सड़क पर फेंक दिये जाने से आक्रोशित ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया और बैंक कर्मियों के खिलाफ नारेबाजी की। आक्रोशित ग्रामीणों का कहना था कि दलालों की... और पढ़ें »

Updated on: Thu, 28 Aug 2014 08:40 PM (IST)
        

पूर्णिया में दो लोगों की गला रेत कर हत्या

पूर्णिया: पूर्णिया के बायसी थाना क्षेत्र के मलहारिया गांव में बोरी में बंद दो युवकों की लाश मिली। दोनों की हत्या गला रेत कर की गई थी। शवों की शिनाख्त नहीं हो सकी है। और पढ़ें »

Updated on: Thu, 28 Aug 2014 10:30 AM (IST)
        

दो बदमाश गिरोहों में गोलीबारी, दहशत

जागरण संवाददाता, भागलपुर : लोदीपुर थाना क्षेत्र के तहबलपुर-पतुली चौक पर बुधवार रात लगभग आठ बजे दो बदमाश गिरोहों के बीच जमकर गोलीबारी व बमबारी हुई। इससे इलाके के लोग दहशतजदा हैं। सूचना मिलते ही एसएसपी विवेक कुमार ने विधि-व्यवस्था डीएसपी राकेश कुमार, इंस्पेक्टर केपी सिंह के अलावा लोदीपुर, जीरोमाइल, इशाकचक और बबरगंज थानाध्यक्ष को दल-बल के साथ घटनास्थल पर भेजा। भारी संख्या में पुलिस बल को देख स्थानीय... और पढ़ें »

Updated on: Thu, 28 Aug 2014 12:18 AM (IST)
        

जमुई में ट्रांस्पोर्ट मैनेजर की हत्या

पटना: झाझा थाने के मछिंदरा गाव के पास मार्ग लूटेरों ने मंगलवार की देर रात यूपी के मोहनिया के ट्रांस्पोर्ट मैनेजर से 40 हजार लूटने के बाद गोली मारकर हत्या कर दी गई। मैनेजर बेलहर से वापस लौट रहे थे। और पढ़ें »

Updated on: Wed, 27 Aug 2014 10:43 AM (IST)
        

राजधानी एक्सप्रेस में महिला से छेड़छाड़

कटिहार: दिल्ली-गुवाहटी राजधानी एक्सप्रेस में एक महिला यात्री के साथ छेड़-छाड़ के आरोप में धनंजय नाम का रेल पुलिस का जवान गिरफ्तार। लापरवाही के आरोप में स्कॉट पार्टी के पदाधिकारी जुनैद आलम को कटिहार रेल एसपी ने किया निलंबित। जिस महिला के साथ छेड-छाड़ की घटना घटी वह नयी दिल्ली से गुवाहटी जा रही थी, पीड़ित महिला यात्री ज्योति के अनुसार बरौनी-कटिहार के बीच धनंजय नाम के आरक्षी ने छेड़-छाड़ की कोशिश की। और पढ़ें »

Updated on: Tue, 26 Aug 2014 04:16 PM (IST)
        

कटिहार में मरीज की मौत पर पीएचसी में तोड़फोड़

कटिहार: सांप काटने के बाद पीएचसी में इलाज के लिए लाई गई एक युवती की मौत हो गई। इस घटना के बाद आक्रोशित परिजनों ने कटिहार पीएचसी में काफी हंगामा किया और तोड़फोड़ की। वह डॉक्टर गलत इंजेक्शन लगाने का आरोप लगा रहे थे। परिजनों ने बताया कि स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टर ने गलत इंनजेक्शन लगा दिया जिससे युवती की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया। परिजन डॉक्टर की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 26 Aug 2014 09:57 AM (IST)
        

दलालों के खिलाफ नक्सलियों ने लगाया पोस्टर

लखीसराय: लखीसराय जिले के उरेन गांव स्थित ग्रामीण बैंक शाखा के बाहर नक्सलियों ने दलालों के खिलाफ पोस्टर लगाया है। ऐसे ही कई पोस्टर गांव के दूसरी जगहों पर भी लगे हुए हैं। पोस्टर के लगने से गांव में भय का वातावरण बना हुआ है। हालांकि इस मामले में कजरा थाने पुलिस ने बताया कि पोस्टर शरारती तत्वों ने लगाया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। और पढ़ें »

Updated on: Tue, 26 Aug 2014 09:50 AM (IST)
        

सुपौल में एक्सपायरी दवाओं से भरे हैं स्टोर

सुपौल: सासद रंजीत रंजन द्वारा प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र सरायगढ़ भपटियाही के औचक निरीक्षण के क्रम में आउटडोर से लेकर आपातकाल तक काफी अधिक मात्रा में एक्सपायरी दवाएं पाई गईं। सासद को भी निरीक्षण के दौरान भी डॉक्टरों से साफगोयी से कुछ नहीं कहा। सासद ने दवाओं की सूची सिविल सर्जन से बनवाते हुए कहा कि इसकी जाच करवायी जायेगी और जाच के क्रम में जो दोषी पाये जायेंगे उन पर कार्रवाई की अनुशसा की जायेगी। ऐस... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 24 Aug 2014 06:01 PM (IST)
        

जमुई में नाबालिग के साथ दुष्कर्म

जमुई:जमुई के सिमुलतला थाना के दमगीतरी गाव में एक युवक द्वारा एक नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। घटना 21 अगस्त की है लेकिन आरोपियों ने पीड़िता के परिजनों को डरा धमका कर थाने में केस नहीं होने दिया। एसपी की पहल पर रविवार को सिमुलतला थाने में मामला दर्ज किया गया। मामले में आरोपी युवक के दोस्त पर भी नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है। धमकी देन के आरोप में आरोपी के माता पिता को भी अभियुक्त बनाया ग... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 24 Aug 2014 05:15 PM (IST)
        

गर्भपात कराने से मना करने पर भरी पंचायत में पिटाई

किशनगंज: किशनगंज जिले के कोचाधामन के घुराना गाव में रविवार को भरी पंचायत में एक युवती की जमकर पिटाई की गई। युवती का दोष सिर्फ इतना था कि उसने गर्भपात कराने से मना किया था। जानकारी के अनुसार युवती का गाव के ही एक युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस दौरान पहले भी वह गर्भवती हो गई थी। उस समय भी जबरन उसके बच्चे पेट में ही मार दिया गया था। दोबारा गर्भवती होने पर फिर से उस पर गर्भपात कराने का दवाब डा... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 24 Aug 2014 02:59 PM (IST)
        

सजौर में बुनकर महेश तांती की हत्या

जागरण संवाददाता, भागलपुर : सजौर थाना क्षेत्र के हसनचक नवटोलिया निवासी बुनकर महेश तांती (50) की गुरुवार देर रात गोली मारकर हत्या कर दी गई। हमलावरों ने महेश को उस समय गोली मारी जब वह अपने घर में सोया हुआ था। पांच हमलावर 12.30 बजे रात को घर पर धावा बोल अंदर प्रवेश कर गए। सोए हुए महेश तांती को पंजरे में नाल सटा कर गोली मार दी। महेश ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना की जानकारी मिलते ही सजौर पुलिस मौके पर... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 24 Aug 2014 02:15 AM (IST)
        

पेज वन : नाथनगर चौक पर गिरा विद्युत तार, युवक जख्मी

जागरण संवाददाता, भागलपुर : नाथनगर के सुभाष चंद्र बोस चौक पर शुक्रवार सुबह करंट प्रवाहित तार के टूट कर गिरने से एक युवक उसकी चपेट में आ गया। आसपास के लोगों के प्रयास से उसे बिजली के तार से मुक्त कराया गया। दो घंटे तक लगातार शरीर की मालिश करने के बाद युवक को होश आया। प्राइवेट मिस्त्री के प्रयास से विद्युत उपकेंद्र से बिजली काटी गई और टूटे तार को दुरुस्त किया गया। घर जा रहा था युवक नाथनगर के गोसा... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 24 Aug 2014 02:15 AM (IST)
        

भूमि विवाद में राजमिस्त्री की गला मरोड़कर हत्या

फोटो: 23 पीआरएन-3,4 -38 डिसमिल जमीन को लेकर था विवाद, खाली करने के लिए दी जा रही थी धमकी -पत्‍‌नी के बयान पर पुलिस ने दर्ज किया मामला, अब तक गिरफ्तारी नहीं पूर्णिया, जेएनएन : 38 डिसमिल जमीन के लिए के नगर थाना अंतर्गत झुन्नी इस्तमबरार गांव में शुक्रवार की रात एक राजमिस्त्री की हत्या गला मरोड़कर कर दी गई है। पुलिस ने शनिवार को सुबह मौके से राजमिस्त्री नसीर मिर्जा का शव बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के ... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 24 Aug 2014 02:13 AM (IST)
        
(News from Bhagalpur, Bihar)
1 | 2 | 3 | 4 | 5 | 6 | 7 | 8 | 9 | 10 | Next »
यह भी देखें