1 | 2 | 3 | 4 | 5 | 6 | 7 | 8 | 9 | 10 | Next »

बंदी भाइयों की कलाई पर बहनों ने बांधी राखियां

भागलपुर। यहां के शहीद जुब्बा सहनी केंद्रीय कारा, विशेष केंद्रीय कारा और अति सुरक्षित तृतीय खंड में बंद बंदियों की कलाई पर बहनों ने शनिवार को राखियां बांध उनसे आशीष लिया। इस मौके पर कारा प्रशासन अन्य दिनों की अपेक्षा सुरक्षा नियमों में ढील देते हुए एक साथ कई बहनों को जेल परिसर के अंदर दाखिल करा राखियां बंधवाने की छूट दे रखी थी। बंदियों के लिए इस मौके पर विशेष पकवान की व्यवस्था कारा प्रशासन की ओर से... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 30 Aug 2015 03:26 AM (IST)
        

उपाध्यक्ष मनोनीत

भागलपुर। नंद किशोर पंडित को प्रदेश अतिपिछड़ा मंच का प्रदेश उपाध्यक्ष मनोनीत करने पर बधाई दी गई। बैठक में प्रधानमंत्री द्वारा बिहार को विशेष पैकेज देने पर उन्हें धन्यवाद दिया गया। और पढ़ें »

Updated on: Sun, 30 Aug 2015 03:26 AM (IST)
        

अनाथालय के बच्चों के कलाई पर छात्राओं ने बंाधी राखी

भागलपुर। नाथनगर के रामानंदी देवी हिन्दू अनाथालय में शनिवार को स्कूली छात्राओं ने अनाथ बच्चों के कलाई में रखी बांध बहन की कमी को पूरा किया। एसएस बालिका इंटर स्कूल, मोक्षदा स्कूल व स्काउट और गाइड के छात्राओं ने अनाथालय के दर्जनों भाइयों को राखी बांधकर स्नेह दिया। बहनों ने आरती व तिलक लगाकर भाइयों के दीर्घायु का कामना की। इस दौरान अनाथालय के सचिव दिनेश यादव ने रक्षा बंधन के महत्व पर विस्तार से चर्चा ... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 30 Aug 2015 03:26 AM (IST)
        

सब्जी तोड़ने खेत गई नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म

भागलपुर। नवगछिया के इस्माईलपुर थाना क्षेत्र में बीते 23 अगस्त की दोपहर एक नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला शनिवार को प्रकाश में आया है। वारदात को इस्माईलपुर थानाध्यक्ष ने पीड़ित लड़की के परिजन की शिकायत बाद भी दबाए रखा था। उक्त लड़की को अगवा कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने की बात सामने आई है। आरोपियों ने पीड़िता को अचेत अवस्था में छोड़ वहां से फरार हो गए। मामला संज... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 30 Aug 2015 03:26 AM (IST)
        

बिजली कटौती कर रुपये बचा रही बीईडीसीपीएल

भागलपुर । ऊर्जा सचिव से लेकर जिला पदाधिकारी तक कड़ी कार्रवाई की चेतावनी के बाद भी बिजली आपूर्ति में सुधार नहीं हो सका है। घंटों बिजली कटौती जारी है। शनिवार को चार-पांच घंटे बिजली काटी गई। कभी तार टूटने, जंपर कटने तो कभी फेज उड़ने के नाम पर बिजली कटौती की गई। शाम में बिजली कटौती के कारण मुंदीचक, मेहदीचक, काटीज कंपाउंड, भीखनपुर, बरहपुरा, डिक्सन रोड, आरबीएसएस रोड, चर्च रोड समेत कई इलाका एक घंटे अंधेरे ... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 30 Aug 2015 03:26 AM (IST)
        

डीइओ कल करेंगे योजनाओं की समीक्षा बैठक

भागलपुर। जिले भर के विद्यालय में पोशाक, साइकिल, छात्रवृति व प्रोत्साहन योजना के लिए कार्यशाला का आयोजन शिक्षा विभाग द्वारा किया जाएगा। डीइओ फूलबाबू ने बताया कि जिला स्कूल में 11 बजे से उच्च विद्यालय के प्रधानाचार्य व डीडीओ के लिए कार्यशाला आयोजित की गई है। जबकि दोपहर बाद तीन बजे से जिला स्कूल प्रांगण स्थित बीआरसी में प्राथमिक व मध्य विद्यालय के डीडीओ व संबंधित प्रखंड के बीइओ के लिए कार्यशाला आयोज... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 30 Aug 2015 03:26 AM (IST)
        

महिलाओं ने राखी बांध रैली में आने का लिया वचन

भागलपुर। महिला मोर्चा ने रक्षाबंधन के दिन रैली में लोगों को बुलाने का नया नुस्खा निकाला। उप मेयर डॉ. प्रीति शेखर के नेतृत्व में निकली महिलाओं की टोली ने बाजार में भ्रमण कर दुकानदार, चाय वाले, रिक्शा व ठेला चालकों को राखी बांधकर उनसे उपहार के रूप में एक सितम्बर को रैली में आने का वचन लिया। प्रीति ने कहा कि रक्षाबंधन पवित्र त्योहार है। इस त्योहार पर राखी बांधकर हवाई अड्डा मैदान आने का वचन लिया गया। ... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 30 Aug 2015 03:26 AM (IST)
        

आउटडोर में मरीजों की संख्या में कमी

भागलपुर। शनिवार को जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल के आउटडोर में इलाज करवाने वाले मरीजों की संख्या घट कर आधी रह गई। प्रधानमंत्री दौरे को लेकर और रक्षा बंधन पर्व की वजह से मात्र 331 मरीजों ने इलाज करवाया। जबकि प्रतिदिन 12 सौ से अधिक मरीजों का इलाज किया जाता है। आउटडोर विभाग 12 बजे ही मरीजों से खाली हो गया। नेत्र रोग विशेषज्ञ डॉ. पम्मी राय ने बताया कि नेत्र विभाग में मात्र 25 मरीजों का... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 30 Aug 2015 03:26 AM (IST)
        

पुरानी रंजिश में युवक को मारी चाकू, स्थिति नाजुक

भागलपुर। सन्हौला थाना क्षेत्र के श्रीचक गांव में शनिवार की शाम पंजाब से कमा कर हाल में लौटे युवक निवास कुमार को पड़ोस के दो भाइयों ने चाकू से हमला कर बुरी तरह जख्मी कर दिया। जख्मी निवास को परिजन किसी तरह आटो में लाद कर जवाहर लाल नेहरू अस्पताल के आपातकालीन कक्ष में भर्ती कराया है। हमलावरों ने निवास को चाकू से गोद कर मार डालने की कोशिश की लेकिन हट्ठे-कट्ठे शरीर वाले निवास ने दोनों को पकड़ कर जकड़ लेने ... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 30 Aug 2015 03:26 AM (IST)
        

नियंत्रण कक्ष के फोन की नहीं बजती घंटी

भागलपुर। बाढ़ महामारी से किसी भी तरह की खबर देने के लिए सदर अस्पताल में नियंत्रण कक्ष की स्थापना की गई है। इसके लिए टेलीफोन की सुविधा भी दी गई है। साथ ही तीनों शिफ्ट में कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई गई है। लेकिन नियंत्रण कक्ष का या तो टेलीफोन खराब है अथवा उसे खराब कर दिया गया है। क्योंकि शनिवार की रात करीब नौ बजे कई बार टेलीफोन (2300837) से बात करने का प्रयास किया गया लेकिन फोन की घंटी नहीं बजी। और पढ़ें »

Updated on: Sun, 30 Aug 2015 03:26 AM (IST)
        

राखी बांध सोने पर मौत की अफवाह से रात भर परेशान रहे लोग

भागलपुर। शहरी और ग्रामीण इलाकों में शनिवार की देर शाम से अचानक यह अफवाह तेजी से फैलने से लोग रात भर परेशान हो रतजगा करते रहे कि राखी बांध कर साने पर मौत हो जा रही है। यह अफवाह भी ऐसी थी कि कहीं किसी ने किसी को मरते नहीं देखा लेकिन अफवाह इतनी तेजी से शहरी और ग्रामीण इलाके में फैलती गई कि देखते-ही देखते लोग घरों के बाहर निकलने लगे। सोए अवस्था में कई इलाकों में लोगों ने अपने बच्चों की कलाई में बंधी र... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 30 Aug 2015 03:26 AM (IST)
        

उल्टा पुल से बोलेरो चालक का अपहरण

भागलपुर। हबीबपुर थाना क्षेत्र के अंजान नगर निवासी बोलेरो चालक मुहम्मद कामिल का उल्टा पुल से शुक्रवार की देर शाम अपहरण कर लिया गया है। अपहरणकर्ताओं ने उसे खगड़िया इलाके में किसी जंगल में छिपा कर रखा है। घटना की बाबत अगवा मुहम्मद कामिल के पुत्र मुहम्मद इम्तियाज ने शनिवार की शाम हबीबपुर थाने में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस मामले की पड़ताल शुरू कर दी है। दर्ज प्राथमि... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 30 Aug 2015 03:26 AM (IST)
        

रैली से परीक्षा केंद्र तक पहुंचने में होगी समस्या, एक दिन पूर्व ढूंढ लें ठिकाना

भागलपुर। पीएम मोदी की रैली की वजह से परीक्षार्थियों को यातायात संबंधी परेशानियों से जूझना पड़ सकता है। समय पर परीक्षा केंद्रों पर छात्रों की परीक्षा छूट भी सकती है। दरअसल बिहार विद्यालय परीक्षा समिति द्वारा एक से तीन सितंबर तक राज्य के सभी जिलों में मैट्रिक की पूरक परीक्षा आयोजित होगी। हवाई अड्डा में एक सितंबर को प्रधानमंत्री की रैली के कारण शहर में यातायात संबंधी समस्या रहेगी। इन सभी संभावना को ल... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 30 Aug 2015 03:26 AM (IST)
        

स्वाभिमान रैली में शामिल होने 25 हजार कार्यकर्ता पटना रवाना

भागलपुर। पटना के गांधी मैदान में आयोजित स्वाभिमान रैली में भाग लेने के लिए महागठबंधन के हजारों कार्यकर्ता शनिवार को पटना के लिए रवाना हुए। प्राइवेट बसों सहित छोटी गाड़ियों से भारी संख्या में कार्यकर्ता पटना के लिए रवाना हुए। भारी संख्या में कार्यकर्ता ट्रेनों से भी पटना के लिए रवाना हुए हैं। युवा राजद के प्रदेश प्रवक्ता अरुण कुमार यादव ने कहा कि स्वाभिमान रैली में भाग लेने के लिए राजद कार्यकर्ता पट... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 30 Aug 2015 03:26 AM (IST)
        

भजन संध्या का आयोजन

भागलपुर। इच्छानाथ नवरंग पूजा समिति के तत्वावधान में शनिवार को झूलनोत्सव के मौके पर राधा-कृष्ण की प्रतिमा का श्रृंगार किया गया। साथ ही भजन संध्या का आयोजन भी। पंडित नरेंद्रनाथ चौधरी के नेतृत्व में आरती की गई। इस अवसर पर रीता चौधरी, पवन भूवलका, सीता भुवालकी, सुनील दारुका, अंकित माधव आदि शामिल हुए। और पढ़ें »

Updated on: Sun, 30 Aug 2015 03:26 AM (IST)
        

झूल्नोत्सव पर ठाकुरबाडि़यों में उमड़ी भीड़

भागलपुर। सावन पूर्णिमा को ठाकुरबाड़ियों में झूलनोत्सव देखने के लिए भारी भीड़ उमड़ पड़ी। वेरायटी चौक स्थिति मंदिर को बर्फ की सिल्ली से सजाया गया था। इसको देखने के लिए भारी संख्या में लोग पहुंच रहे थे। मुंदीचक स्थित गंगाधर बनर्जी लेन में बच्चों को राधा-कृष्ण बनाया गया था। बच्चे काफी आकर्षक लग रहे थे। इसके अलावा खलिफाबाग चौक, कोतवाली चौक, भीखनपुर आदि मंदिरों में पूजा-पाठ का आयोजन किया गया। और पढ़ें »

Updated on: Sun, 30 Aug 2015 03:26 AM (IST)
        

युवा मोर्चा ने कराया 50 बहनों का स्वास्थ्य बीमा

भागलपुर। भारतीय जनता युवा मोर्चा के अध्यक्ष सोमनाथ शर्मा द्वारा 50 बहनों का स्वास्थ्य बीमा कराया गया। बताया गया कि पीएम की यह योजना उनके लिए ही है। युवा मोर्चा ने लोगों से एक सितम्बर को कार्यक्रम में आने का आह्वान किया। जिला अध्यक्ष सोमनाथ शर्मा ने कहा कि मोटर साइकिल रैली का आयोजन सोमवार को किया जाएगा। जिसमें मोर्चा के कार्यकर्ता रहेंगे। और पढ़ें »

Updated on: Sun, 30 Aug 2015 03:26 AM (IST)
        

बधाई दी

भागलपुर। राम गोपाल पोद्दार को आदर्श बालिका झुनझुनवाला विद्यालय का सचिव बनाए जाने पर लक्ष्मी नारायण डोकानियां, सुनील जैन, प्रकाश चोखानी, संजय सिंधानिया, हीरालाल केडिया, संजय जैन ने बधाई दी है। और पढ़ें »

Updated on: Sun, 30 Aug 2015 03:26 AM (IST)
        

सीआईएसएफ के रिटायर्ड जवान पर जानलेवा हमला

भागलपुर। लोदीपुर थाना क्षेत्र के छोटी खुटहा गांव निवासी केंद्रीय औद्यौगिक सुरक्षा बल के रिटायर्ड जवान महेंद्र पासवान पर शनिवार की दोपहर जानलेवा हमला हुआ। हमले में महेंद्र पासवान बुरी तरह जख्मी हुए हैं। उन्हें नाजुक हालत में जवाहर लाल नेहरू अस्पताल के आपातकालीन कक्ष में भर्ती कराया गया है। चिकित्सकों ने उनकी हालत अधिक खून निकल जाने से नाजुक बताई है। छोटे भाई व भतीजे ने दिया हमले को अंजाम महेंद्र ... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 30 Aug 2015 03:26 AM (IST)
        

लोदीपुर इलाके से महिला अगवा

भागलपुर। लोदीपुर थाना क्षेत्र के विशनपुर जिच्छो इलाके में रहने वाली भरको देवी को अगवा कर लिए जाने का मामला शनिवार को प्रकाश में आया है। घटना की बाबत परिजन की ओर से लोदीपुर थाने को सूचना दी गई है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।और पढ़ें »

Updated on: Sun, 30 Aug 2015 03:26 AM (IST)
        
(News from Bihar)
1 | 2 | 3 | 4 | 5 | 6 | 7 | 8 | 9 | 10 | Next »
यह भी देखें