कैरियर

टाइम्स बी स्कूल के सर्वे में जीएलए का प्रबंधन सस्थान देश और प्रदेश में अग्रणी

Updated on: Thu, 30 Jun 2016 06:48 PM (IST)

टाइम्स बी स्कूल के प्रबंधन के क्षेत्र में किए सर्वे में जीएलए विश्वविद्यालय को देश के प्राइवेट विश्वविद्यालयों में 20वें स्थान तथा उत्तर प्रदेश में तीसरे पायदान पर रखा गया है।और पढ़ें »

छात्रों के सर्वांगीण विकास तथा रोजगारोन्मुखी शिक्षा का उत्कृष्ट संस्थान है संस्कृति यूनिवर्सिटी

Updated on: Tue, 28 Jun 2016 06:28 PM (IST)

संस्कृति ग्रुप अत्यंत सुयोग्य, प्रतिभावान, अनुभवी एवं दूरदर्शी प्रशासकों एवं प्रबंधकों का एक मजबूत समूह है जिसकी संगठनात्म्क क्षमता अद्भुत है।और पढ़ें »

जेके लक्ष्मीपत विश्वविद्यालय जयपुर द्वारा 'मीट द फैकल्टी' कार्यक्रम का आयोजन

Updated on: Mon, 20 Jun 2016 12:34 PM (IST)

जेके लक्ष्मीपत विश्वविद्यालय जयपुर द्वारा छात्र-छात्राओं को करियर विकल्पों के बारे में जागरूक करने के लिए लखनऊ में 'मीट द फैकल्टी' कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है।और पढ़ें »

कैंसर के उपचार व रोकथाम के लिए होगा नैनो का उपयोग

Updated on: Fri, 10 Jun 2016 11:21 AM (IST)

दुनिया में अधिकतर व्यक्ति कैंसर से लड़ रहा है, लेकिन इसका पूर्ण रूप से इलाज अभी न तो अस्पतालों में ही मिला और न ही किसी भी संस्थान में। वर्शों से रिसर्च के बाद कोलकाता बोस इंस्टीट्यूट के इमिरेटस प्रो.... और पढ़ें »

जीएलए विवि उत्तर प्रदेश और उत्तर भारत का उभरता सितारा

Updated on: Tue, 07 Jun 2016 10:22 AM (IST)

राजनीतिक सामाजिक सरोकारों से जुड़े डायलॉग इंडिया प्रकाशन ने सातवीं बार उच्च शिक्षा के क्षेत्र में जोरदार दस्तक दी है। उच्च शिक्षा के क्षेत्र में निजी संस्थानों की सात वर्षों से की जा रही रैंकिंग को और पढ़ें »

जीएलए का एमसीए बना प्लेसमेंट की सीढ़ी

Updated on: Thu, 02 Jun 2016 03:23 PM (IST)

जीएलए विश्वविद्यालय मथुरा (उ.प्र.) तकनीकी शिक्षा के क्षेत्र में जिन पाठ्यक्रमो में अपनी बुलन्दियाँ प्राप्त कर चुका है, उनमें एमसीए पाठ्यक्रम भी शामिल है। यह पाठ्यक्रम जब उत्तर प्रदेश प्राविधिक विश्ववि... और पढ़ें »

जे के लक्ष्मीपत यूनिवर्सिटी ने वार्षिक दीक्षांत समारोह में ग्रेजुएट्स को किया डिग्री के साथ सम्मानित

Updated on: Mon, 30 May 2016 05:58 PM (IST)

जे के लक्ष्मीपत यूनिवर्सिटी के 4th कन्वोकेशन समारोह का आयोजन 28 मई 2016 को यूनिवर्सिटी कैंपस में किया गया। इस समारोह के दौरान यूनिवर्सिटी के कुलपति श्री भरत हरि सिंघानिया, सेबी के पूर्व चेयरमैन पद्म भ... और पढ़ें »

यूपीएससी में जीएलए के छात्र हर्ष ने पाया मुकाम

Updated on: Fri, 13 May 2016 01:23 PM (IST)

जीएलए विश्वविद्यालय, मथुरा (उ.प्र.) के होनहार छात्र ने एक फिर कमाल कर दिया। बीटेक मैकेनिकल के छात्र रहे हर्ष ने सिविल सिर्विसेज की परीक्षा में सफलता हासिल कर और पढ़ें »

पूर्णिमा यूनिवर्सिटी में आयोजित हुआ फैशन शो ट्रेंड्स 2016

Updated on: Tue, 10 May 2016 12:34 PM (IST)

फैशन डिजाइनिंग के स्टूडेंट्स की वर्षभर की मेहनत जब विभिन्न डिजाइनों के जरिए रैम्प पर उतरी तो यहां मौजूद फैशन जगत के व्यक्तियों की इसे भरपूर सराहना मिली।और पढ़ें »

वर्ष का सर्वश्रेष्ठ उभरता विश्वविद्यालय

Updated on: Mon, 09 May 2016 04:31 PM (IST)

संस्कृति विश्वविद्यालय को एन.आई.बी.एम. तथा एशोचैम द्वारा वर्ष के सर्वश्रेष्ठ उभरते विश्वविद्यालय से सम्मानित किया गया है। यह सम्मान रांची, झारखण्ड में 29 अप्रैलऔर पढ़ें »

जीएलए बीबीए, बी.कॉम के छात्रों ने देखा राष्ट्रपति भवन

Updated on: Wed, 04 May 2016 03:44 PM (IST)

आज के प्रतिस्पर्धामयी युग में शैक्षणिक ज्ञान के अलावा व्यवहारिक ज्ञान की बहुत उपयोगिता है। इसी कड़ी में जीएलए विश्वविद्यालय, मथुरा (उ.प्र.) के बीबीएऔर पढ़ें »

जीएलए के विद्यार्थियों ने किया गो कार्ट डिजायन चैलेंज में प्रतिनिधित्व

Updated on: Mon, 02 May 2016 12:11 PM (IST)

जीएलए विश्वविद्यालय, मथुरा (उ.प्र.) के बीटेक मैकेनिकल अंतिम वर्श के विद्यार्थियों ने स्वतः बनाई विशेष रेसिंग कार से ग्रेटर नोएडा एवं कोयम्बटूर (तमिलनाडु) में बीते दिनों आयोजित हुए ‘‘गो कार्ट डिजायन चै... और पढ़ें »

शिक्षा के क्षेत्र में एक नई दिशा देगा एमएसएमई से समझौता

Updated on: Thu, 28 Apr 2016 04:03 PM (IST)

अच्छी शिक्षा देश को विकास और उन्नति की ओर ले जाती है, साथ ही यह समाज और आम आदमी की जिन्दगी पर भी खासा प्रभाव डालती हैं और अच्छी शिक्षा के लिए शोधयुक्त वातावरणऔर पढ़ें »

साउथ अफ्रीका में गिनाएंगे जीएलए की गतिविधियां

Updated on: Mon, 25 Apr 2016 03:36 PM (IST)

दिन-प्रतिदिन विद्यार्थियों के विकास हेतु जीएलए विश्वविद्यालय नवीनतम आयाम स्थापित कर रहा है। विदेशी कंपनियों ने भी विश्वविद्यालय और पढ़ें »

जीएलए में सांस्कृतिक एवं रंगारंग कार्यक्रमों के साथ वार्शिकोत्सव स्पन्दन 2016 का शुभारम्भ

Updated on: Fri, 22 Apr 2016 05:58 PM (IST)

जीएलए विश्वविद्यालय, मथुरा (उ.प्र.) में वार्शिकोत्सव ‘‘आधार दिवस: स्पन्दन 2016’’ का भव्य आयोजन विभिन्न सांस्कृतिकऔर पढ़ें »

तकनीकी शिक्षा से रूबरू हुए जीएलए के छात्र

Updated on: Wed, 20 Apr 2016 04:25 PM (IST)

जीएलए विश्वविद्यालय, मथुरा (उ.प्र.) के कम्प्यूटर इंजीनियरिंग एण्ड एप्लीकेशन विभाग के अन्तर्गत अबाकस टैक्नीकल एण्ड कल्चरल सोसायटी के तत्वावधान में एकऔर पढ़ें »

    यह भी देखें