Move to Jagran APP

व‍िस बजट सत्र: भाजपा चार्जशीट और बेरोजगारी पर सरकार को घेरेगी

ह‍िमाचल प्रदेश व‍िस के आज से शुरू होने वाले बजट सत्र के लिए भाजपा ने रणनीति तैयार कर ली है। भाजपा चार्जशीट और बेरोजगारी भत्तों के मुद्दे पर वीरभद्र सरकार को पूरी तरह से घेरेगी।

By Edited By: Published: Tue, 28 Feb 2017 09:15 PM (IST)Updated: Wed, 01 Mar 2017 10:31 AM (IST)
व‍िस बजट सत्र: भाजपा चार्जशीट और बेरोजगारी पर सरकार को घेरेगी
व‍िस बजट सत्र: भाजपा चार्जशीट और बेरोजगारी पर सरकार को घेरेगी

जेएनएन, शिमला: आज से शुरू होने वाले ह‍िमाचल प्रदेश बजट सत्र के लिए भाजपा ने रणनीति तैयार कर ली है। इसके तहत भाजपा चार्जशीट और बेरोजगारी भत्तों के मुद्दे पर वीरभद्र सरकार को पूरी तरह से घेरेगी। चुनावी वर्ष में पेश होने वाले बजट को लेकर विपक्ष के नेता प्रेम कुमार धूमल ने सभी को सत्र में मौजूद रहने के निर्देश जारी किए है। मंगलवार को पीटरहाफ में प्रेम कुमार धूमल की अध्यक्षता में भाजपा विधायक दल की बैठक हुई और इसमें 22 के करीब विधायकों ने भाग लिया।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें: ह‍िमाचल विधानसभा का बजट सत्र आज से

सूत्रों के अनुसार, बैठक में भाजपा की चार्जशीट पर चर्चा हुई और मुख्यमंत्री सहित मंत्रियों और सीपीसी को घेरा जाएगा। भाजपा ने पहले ही चार्जशीट पर विधानसभा अध्यक्ष से अग्रिम कार्रवाई मांगी है। भाजपा की चार्जशीट को कांग्रेस सिरे से नकार चुकी है और इसे लेकर चुनावी वर्ष के बजट सत्र में तीखी नोकझोक देखने को मिल सकती है। बजट सत्र के हंगामापूर्ण रहने की आशंका जताई जा रही है। इसके लिए भाजपा ने कमर कस ली है और सभी विधायको को हमले तेज करने के लिए कहा है। भाजपा कांग्रेस के चार साल के कार्यकाल और प्रश्नों के आधार पर वीरभद्र सरकार को घेरेगी। भाजपा के मुख्य सचेतक सुरेश भारद्वाज ने बताया कि बजट सत्र के लिए रणनीति तैयार कर ली गई है। इस दौरान बेरोजगारी भलो के मामले और चार्जशीट को उठाया जाएगा।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस भाजपा को देगी जवाब


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.