Move to Jagran APP

PBKS Vs CSK: धर्मशाला में क्रिकेट का रोमांच...लोगों में दिखा धोनी का क्रेज, एंट्री गेट पर उमड़ी फैंस की भीड़

PBKS Vs CSK धर्मशाला में क्रिकेट मैच का रोमांच लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। सुबह के वक्त भीड़ कम थी लेकिन जैसे जैसे दिन का समय बढ़ा है वैसे वैसे दर्शकों की संख्या में भी इजाफा हुआ है और वाहन भी शहर में बढ़े हैं। हालांकि मैच साढ़े तीन बजे शुरू होगा। क्रिकेट प्रेमी महेंद्र सिंह धोनी को यहां खेलता हुआ देखना चाहते हैं।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Published: Sun, 05 May 2024 01:45 PM (IST)Updated: Sun, 05 May 2024 01:45 PM (IST)
धर्मशाला में क्रिकेट का रोमांच, एंट्री गेटों पर लगी क्रिकेट प्रेमियों भीड़

नीरज व्यास, धर्मशाला। PBKS Vs CSK: धर्मशाला स्टेडियम में खेले जाने वाले आइपीएल के पंजाब किंग्स व चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मैच को लेकर क्रिकेट का रोमांच क्रिकेट प्रेमियों में सिर चढ़कर बोल रहा है। क्रिकेट स्टेडियम में एंट्री गेट के बाहर दर्शकों के पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया है। धर्मशाला में वाहनों का शोरगुल बढ़ गया है। मुख्य चोक व सड़कों पर वाहनों की आवाजाही बढ़ी है।

दिन बढ़ते ही दर्शकों की संख्‍या में इजाफा 

सुबह के वक्त भीड़ कम थी, लेकिन जैसे जैसे दिन का समय बढ़ा है वैसे वैसे दर्शकों की संख्या में भी इजाफा हुआ है और वाहन भी शहर में बढ़े हैं। हालांकि मैच साढ़े तीन बजे शुरू होगा। महत्वपूर्ण मैच को लेकर लोगों में काफी क्रेज है और वीकेंड के कारण यहां भी वाहनों की आवाजाही अधिक रही। मैच के लिए 1300 पुलिस जवानों ने सुरक्षा व्यवस्था व ट्रैफिक की जिम्मेदारी संभाला है। क्रिकेट प्रेमी महेंद्र सिंह धोनी को यहां खेलता हुआ देखना चाहते हैं।

धोनी नाम की टीशर्ट पहनकर पहुंच रहे क्रिकेट प्रेमी

धोनी नाम की टीशर्ट पहनकर क्रिकेट प्रेमी यहां पहुंच रहे हैं। अंबाला से आशीष व उनका पूरा परिवार ही महेंद्र सिंह धोनी को खेलते हुए देखने के लिए आया है। जबकि लुधियाणा के प्रवीण यहां पर पंजाब किंग्स को स्पोर्ट करने के लिए आए हैं और यहां पहुंचने के बाद धोनी की जीत की कामना कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Himachal Weather: धर्मशाला में आज दोपहर हल्की बौछारें पड़ने की संभावना, जानें IPL में CSK Vs PBKS के मैच पर पडे़गा असर!

यहां हो रहे हैं वाहन पार्क

वीवीआइपी वाहनों के लिए पार्किंग व्यवस्था एचपीसीए स्टेडियम के पास व साइं मैदान के पास होगी। इसके अलावा चरान फुटबाल मैदान में पार्किंग की व्यवस्था रहेगी रहेगी। इसके अलावा अन्य वाहनों के लिए पुलिस मैदान धर्मशाला, दाड़ी, जोरावर स्टेडियम, बाईपास मार्ग सहित शहर में उपलब्ध पार्किंग स्थलों में वाहन पार्क करने की सुविधा होगी।

यह रहेगी यातायात व्यवस्था

धर्मशाला पहुंचने के लिए ट्रैफिक शीला-दाड़ी से होते हुए शहर में प्रवेश करेंगे, कुनालपथरी रोड को वनवे किया जाएगा। वहीं वापसी सकोह गगल से बाहर के लिए गाड़ियां जा पाएंगी। खनियारा के लिए कोतवाली के बजाए दाड़ी कंडी रोड से जाएंगे, जबकि वापसी कोतवाली बाजार से होगी। कॉलेज मार्ग वनवे रहेगा, कॉलेज रोड पार्किंग से वाहनों को बाहर निकालने की व्यवस्था होगी।

यह भी पढ़ें: IPL Match In Dharamshala: पंजाब किंग्स और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच मुकाबला आज, बाहर निकलने से पहले जान लीजिए रूट डायवर्ट

धर्मशाला सकोह मार्ग पर ट्रैफिक ज्यादा होने पर वाहनों को वाया कुनाल पत्थरी मार्ग कोतवाली बाजार पहुंचाया जाएगा। भारी वाहन, ट्रक रात को साढ़े बारह बजे से आठ बजे सुबह तक ही शहर के भीतर चल सकेंगे। वोल्वो बसें धर्मशाला ओल्ड चड़ी रोड से डायवर्ट की जाएगी या ट्रैफिक खुलने तक खड़ी रखी जाएगी। आइटीआइ से स्टेडियम मार्ग में टीम मूवमेंट पर वाहनों को रोका जाएगा।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.