Move to Jagran APP

गुरु जी काे चढ़ी आशिकी तो छात्रा को रात मेें फोन पर करने लगे अश्‍लील बातें, पढ़ें फिर क्‍या हुआ

सिरसा के एक स्‍कूल में एक शिक्षक को 10वीं की छात्रा पर दिल आ गया। वह उसे रात को फोन कर अश्‍लील बातें करता था। इससे तंग छात्रा ने परिजनों को बताया तेा तूफान आ गया। पढ़ें खबर...

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Fri, 29 Jul 2016 06:32 PM (IST)Updated: Sat, 30 Jul 2016 10:04 AM (IST)
गुरु जी काे चढ़ी आशिकी तो छात्रा को रात मेें फोन पर करने लगे अश्‍लील बातें,  पढ़ें फिर क्‍या हुआ

जेएनएन, सिरसा। जिले के एक गांव के हाई स्कूल के शिक्षक का अपनी छात्रा पर ही दिल आ गया। उसने दसवीं कक्षा की इस छात्रा से बेवजह बात करनी शुरू का दी। शुरू में लड़की ने इसकी अनदेखी की, लेकिन गुरु जी काे 'प्रेम' का बुखार चढ़ता ही गया। उन्होंने छात्रा को देर रात फोन पर उसने अश्लील बातें करनी श्ाुरू कर दी। वह इस बारे में किसी को बताने न बताने के लिए धमकी भी देता था। बाद में श्ािक्षक की मनमानी हद से ज्यादा बढ़ गई तो उसने परिजनों को बताया और इसके बाद मामला पुलिस में पहुंच गया। यह 'कलयुगी गुरु ' फरार है।

loksabha election banner

घटना जिले के गांव बरूवाली प्रथम के राजकीय उच्च विद्यालय का है। पुलिस अध्यापक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश कर रही है। महिला थाना पुलिस ने आरोपी टीचर पर पोस्को एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। मामले के बारे में लोगों ने एसपी से भी मिलकर शिकायत की है।

गांव बरूवाली प्रथम स्थित उच्च विद्यालय में पढऩे वाली दसवीं कक्षा की छात्रा ने स्कूल के ही 40 वर्षीय शिक्षक पर आरेाप लगाया है वह उसे काफी समय से परेशान कर रहा था और उसे धमका कर फोन पर अश्लील बातें करता था।

पढ़ें : मौसा ने हाथ-पैर बांधकर की मासूस भतीजियों केे साथ दरिंदगी

छात्रा की शिकायत के अनुसार, शिक्षक शुरू में उससे छेड़छाड़ कर रहा था। बाद में उसने धमका कर उसका मोबाइल नंबर ले लिया और उससे अश्लील बातें करने लगा। टीचर उसे रोज रात को फोन करता था और अश्लील बातें करता था। उसने उसका विरोध किया तो वह उसे अंजाम भुगतने की धमकी देने लगा। डर के मारे छात्रा चुप रही। इससे शिक्षक की हरकत बढ़ने लगी।

पढ़ें : अय्याशी के लिए एसआइ का बेटा बना अपराधी गिरोह का सरगना

इसके बाद परेशान छात्रा ने अध्यापक की करतूत केे बारे में मां को बताया। इसके बाद मां ने इस बारे में परिजनों को बताया तो गांव वालाें को इस बारे में पता चला। इसेे बाद लोगों ने स्कूल पहुंच कर हंगामा किया। लेकिन स्कूल प्रबंधन उनकी बाताें को कोई ध्यान नहीं दियाऔर वहां आरोपों को गलत बताया गया।

इसके बाद परिजनों ने पुलिस अधीक्षक के पास जाकर शिकायत की और पूरे मामले सं अवगत कराया। इस पर महिला थाना प्रभारी गांव के स्कूल में जांच करने भी पहुंची थी।

हरियाणा की ताजा और बड़ी ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

--------
'' महिला थाना पुलिस ने बरूवाली प्रथम के राजकीय उच्च विद्यालय में कार्यरत एसएस टीचर पर धारा 354 और पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। छानबीन शुरु कर दी गई है। अभी तक गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।
-सुरजीत सहारण, पुलिस प्रवक्ता।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.