Move to Jagran APP

दयाश्‍ांकर मामले में एक पक्षीय कार्रवाई से फैलेगा जनाक्रोश : योगी आदित्‍यनाथ

योगी आदित्‍यनाथ ने कहा है कि दयाशंकर सिंह मामले में एक पक्षीय कार्रवाई हो रही है। इससे उत्‍तर प्रदेश में जन आक्रोश फैल सकता है। बसपा नेताओं पर भी उनके बयानों के लिए केस दर्ज हो।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Fri, 29 Jul 2016 01:44 PM (IST)Updated: Fri, 29 Jul 2016 02:20 PM (IST)
दयाश्‍ांकर मामले में एक पक्षीय कार्रवाई से फैलेगा जनाक्रोश : योगी आदित्‍यनाथ

रोहतक, [वेब डेस्क]। भाजपा सांसद योगी आदित्य नाथ ने कहा है कि दयाशंकर सिंह मामले में एक पक्षीय कार्रवाई से उत्तर प्रदेश में जन आक्रोश फैल सकता है। कानून सबके लिए समान है और इसी के अनुरूप कार्रवाई होनी चाहिए। दयाशंकर को कहीं छुपाया नहीं गया है और उनकी पुलिस तलाश कर रही है। बसपा नेताओं पर भी उनके आपत्तिजनक बयान के लिए केस दर्ज किए जाएं।

loksabha election banner

वह रोहतक के बोहर स्थित बाबा मस्तनाथ मठ आए हैं। वह मठ के महंत एवं सांसद योगी चांदनाथ द्वारा अपने उत्तराधिकारी की घोषणा के लिए आयोजित समारोह में भाग लेने आए हुए हैं। चांदनाथ योगी अलवर से सांसद हैं। समारेाह में चांदनाथ योगी ने स्वामी बालकनाथ को अपना उत्तराधिकारी घोषित किया। समारोह में स्वामी रामदेव भी मौजूद हैं।

पढ़ेें : तीन मंत्रियों की नियुक्ति पर सरकार काे हाई कोर्ट का नाेटिस

योगी अादित्यनाथ ने कहा कि भाजपा ने दयाशंकर उनके बयान के बाद ही सारे पदों और पार्टी से निष्कासित कर दिया था। इसके बाद भी बसपा ने जिस तरह का हंगामा आैर बयान दिए वह गलत था। बसपा के नेताओं ने दयाशंकर सिंह की पत्नी और छोटी बेटी के बारे में जिस तरह के वक्तव्य दिए वे बेहद शर्मनाक व निंदनीय हैं।
इसके लिए बसपना नेताआें के खिलाफ भी मामले दर्ज होने चाहिए। कानून सब के लिए समान है। एक पक्षीय कार्रवाई से जन आक्रोश हो सकता है।

पढ़ें : चुनावी जुमलेबाजी पर हाईकोर्ट सख्त, जनहित याचिका दायर करने को कहा

उन्होंने कहा कि भाजपा संसदीय बोर्ड तय करेगा उत्तर प्रदेश में पार्टी का मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार कौन होगा। सीएम उम्मीदवार की घोषणा में कोई देरी नहीं हो रही, बल्कि भाजपा चुनाव की तैयारियों में जुटी है। सीएम उम्मीदवार की घोषणा भी समय पर कर दी जाएगी।

उन्हाेंने कश्मीर की हालत की चर्चा करते हुए कहा कि वहां सुरक्षा बलों से मुठभेड़ में मारा गया बुरहान बानी आतंकवादी था। ऐसे में लोगों को सेना का समर्थन करना चाहिए। पाकिस्तान से संचालित लोगों का साथ देना ठीक नहीं है। उन्होंने कहा कि बाबा मस्तनाथ मठ सिद्ध तीर्थ है और हिंदू परम्परा और लोकहित के लिए काम करता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.