Move to Jagran APP

सड़क छाप मजनू की युवती ने की धुनाई तो बाेलने लगा- बहन जी माफ कर दो

अंबाला में छेड़छाड़ करने और फब्‍ती कसने पर एक युवती ने एक युवक‍ की जमकर पिटाई कर दी। यह घटना अंबाला छावनी के बस अड्डे पर हुआ। यह सड़क छाप मजनू पिटने लगा तो बोलने लगा कि माफ कर दो बहनजी।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Sat, 23 Jul 2016 03:53 PM (IST)Updated: Sat, 23 Jul 2016 10:22 PM (IST)
सड़क छाप मजनू की युवती ने की धुनाई तो बाेलने लगा- बहन जी माफ कर दो

अंबाला, [जेएनएन]। यहां छावनी बस स्टैंड पर एक युवती पर फब्ती कसना एक युवक को भारी पड़ गया। युवती ने इस सड़क छाप आशिक की सरेआम जमकर धुनाई कर दी। इस दौरान वह हाथ जोरकर माफी मांगता रहा और बचने के लिए इधर-उधर भागने की कोश्ािश करता रहा, लेकिन युवती ने उसे नहीं छोड़ा। पिटाई होने पर युवक बोलने लगा- गलती हो गई बहनजी, माफ कर दो।

हुआ यूं कि एक युवती अंबाला छावनी बस स्टैंड परिसर में बस पकड़ने जा रही थी। इसी दौरान यक युवक ने उस पर फब्तियां कसनी शुरू कर दीं। युवती इसकी अनदेखी कर आगे बढ़ गई, लेकिन युवक अपनी हरकतों से बाज नहीं अाया और फब्तियां कसने के संग उसने छेड़छाड़ की भी कोशिश की।

loksabha election banner

सड़कछाप आशिक को सबक सिखाती युवती।

फिर क्या था युवती को पारा चढ़ गया और उसने युवक की पिटाई करनी श्ाुरू कर दी। युवती के रौद्र रूप से युवक के होश उड़ गए और वह बचने के लिए यहां-वहां भागने लगा, लेकिन युवती ने उसे पकड़ लिया अौर उसकी धुनाई करने लगी। इस दौरान लोगों का मजमा लग गया, लेकिन किसी न तो युवती को रोकने की कोशिश की और न ही युवक को उसने छुड़ाने का प्रयास किया।

पढ़ें : कन्हैया कुमार को चुनौती देने वाली जाह्नवी बहल श्रीनगर में फहराएगी तिरंगा

इस दौरान युवक गिड़गिड़ाता रहा और छोड़ देने के लिए मिन्नतें करता रहा। युवती कह रही थी, ' तेरे घर में मां-बहन नहीं है तो क्या दूसरों को छेड़ेगा। आज तेरी यह आदत छुडवा दूंगी। तेरी हिम्मत कैसे हुुई गंदी बातें कहने की।' इस दौरान युवक अपनी सफाई देता रहा कि उसने कोई फब्ती नहीं कसी और उसे कोई गलतफहमी हुई है, लेकिन युवती ने उसकी एक नहीं सुनी। इसके बाद वह माफी मांगने लगा।

पढ़ें : रेप पर भाजपा नेत्री का विवादित बयान- हर कालखंड में होते रहे हैं दुष्कर्म

इसी बीच एक पुलिसकर्मी वहां पहुंच गया और उसने युवती को रोकने प्रयास किया, लेकिन उसने लड़के की धुनाई जारी रखी। युवती ने पुलिसकर्मी को सारी बात बताई। युवक ने भी अपनी सफाई दी और युवती के अारोपाें को गलत बताया। उसका कहना था कि लड़की उसके साथ बेवजह मारपीट कर रही है। इसके बाद पुलिसकर्मी उसे पास के लाल कुर्ती थाने ले गया।

फोटो गैलरी : सरेआम पिटा सड़क छाप आशिक तो होश आए ठिकाने, देखें तस्वीरें

पुलिस के अनुसार, युवती चंडीगढ़ में नौकरी करती है और रोज अंबाला से चंडीगढ़ जाती है। पुलिस का कहना है कि थाने में युवक ने युवती से माफी मांगी और इसके बाद दोनोें पक्षों में समझौता हो गया। इसके बाद लड़की ने युवक के खिलाफ कोई मामला दर्ज कराने से इनकार कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.