Move to Jagran APP

रेप पर भाजपा नेत्री का विवादित बयान- हर कालखंड में होते रहे हैं दुष्कर्म

भाजपा नेत्री कुछ ही घंटों में दुष्कर्म पर दिए अपने बयान से पलट गई। पहले उन्होंने कहा कि रेप हर कालखंड में होते रहे हैं और फिर कहा कि उनके बयान को गलत तरीके से पेश किया गया।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Fri, 22 Jul 2016 08:48 PM (IST)Updated: Sat, 23 Jul 2016 11:52 AM (IST)

वेब डेस्क, अंबाला। दुष्कर्म के मामलों पर भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष निर्मल बैरागी ने शुक्रवार को अंबाला में विवादित बयान देते हुए कहा कि जब से सृष्टि की रचना हुई है, हर काल खंड में दुष्कर्म होते रहे हैं। उनके बयान पर विवाद होना शुरू हुआ तो उन्हें अपनी भूल का अहसास हुआ। बाद में पंचकूला पहुंचते-पहुंचते वह बयान से पलट गई। बोलीं, उनके बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया है। उन्होंने सफाई दी कि पिछले समय से उनका मतलब पिछली सरकारों से था।

loksabha election banner

दरअसल, उनसे अंबाला मे पूछा गया था कि बड़ी संख्या में महिलाओं से बड़ी संख्या में दुष्कर्म हो रहे हैं। इसके जवाब में उन्होंने कहा था कि हर कालखंड में दुष्कर्म होते रहे हैं। हालांकि संभलते हुए तुरंत यह बात भी कही कि भाजपा की मनोहर सरकार दुष्कर्म के हर मामले में कड़ाई से काम ले रही है और अपराधियों को सलाखों के पीछे भेज रही है। इसी तरह अंबाला में बैरागी ने बयान दिया था कि महिलाएं इस बार मजबूरी में बनी सरपंच बनी हैं। वह इससे भी पलट गईं। अब उन्होंने कहा कि महिलाएं अपनी मेहनत और काबिलियत से सरपंच बनी हैं।

पढ़ें : सामूहिक दुष्कर्म की शिकार छात्रा से फिर की आरोपियों ने दरिंदगी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.