Move to Jagran APP

एकता कपूर हुईं चेतन भगत से शादी करने को तैयार!

टीवी और फिल्‍म प्रोड्यूसर एकता कपूर हाल ही में डांस आ‍धारित शो 'नच बलिए 7' के सेट पर अपने पिता जीतेंद्र के साथ पहुंची। यहां जब एकता से उनकी शादी के बारे में सवाल किया गया, तो उन्‍होंने ऐसा जवाब दिया कि वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए।

By Tilak RajEdited By: Published: Sat, 04 Jul 2015 09:40 AM (IST)Updated: Sat, 04 Jul 2015 09:46 AM (IST)
एकता कपूर हुईं चेतन भगत से शादी करने को तैयार!

मुंबई। टीवी और फिल्म प्रोड्यूसर एकता कपूर हाल ही में डांस आधारित शो 'नच बलिए 7' के सेट पर अपने पिता जीतेंद्र के साथ पहुंची। यहां जब एकता से उनकी शादी के बारे में सवाल किया गया, तो उन्होंने ऐसा जवाब दिया कि वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए।

loksabha election banner

'तनु वेड्स मनु रिट‌र्न्स' की कमाई 150 करोड़ के पार

एकता ने इस सवाल के जवाब में तुरंत कहा कि यहां मशहूर लेखक चेतन भगत यहां मौजूद हैं, वह उनके साथ एक खुशहाल शादीशुदा जिंदगी बिताना चाहेंगी। एकता की ये बात सुन सेट पर मौजूद सभी लोग चौंक गए। वहीं चेतन भगत के पास इस मौके पर कहने के लिए कोई शब्द नहीं थे, इसलिए वह सिर्फ शर्माते रहे।

जेएफएफ में जेड प्लस पर किताब हुई लांच

बता दें कि एकता कपूर लगभग 40 साल की हो गई हैं। इसलिए सलमान खान की तरह हर बार एकता कपूर से शादी का सवाल जरूर किया जाता है। एकता के जवाब से तो ऐसा लगता है कि अब वह शादी के सवाल को एंजॉय करने लगी हैं।

पूजा भट्ट ने बॉयफ्रेंड के लिए ठुकरा दी थी पिता की 'आशिकी'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.