Move to Jagran APP

बिपाशा की बेहद सेक्‍सी फोटो पोस्‍ट कर उनके पति ने ये क्‍या कह दिया!

शादी के बाद हनीमून मना रहे करण सिंह ग्रोवर ने अपनी पत्‍नी बिपाशा बसु की एक बेहद सेक्‍सी फोटो पोस्‍ट करते हुए कुछ ऐसा लिखा है, जो आपको भी थोड़ा अटपटा जरूर लगेगा।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Thu, 12 May 2016 11:50 AM (IST)Updated: Fri, 13 May 2016 03:36 PM (IST)
बिपाशा की बेहद सेक्‍सी फोटो पोस्‍ट कर उनके पति ने ये क्‍या कह दिया!

मुंबई (जेएनएन)। लगता है करण सिंह ग्रोवर शादी के बाद बिपाशा बसु के प्रति कुछ ज्यादा ही आकर्षित या उनसे प्रभावित हो गए हैं। तभी तो इन दिनों हनीमून मनाने में बिजी करण ने उनकी एक बेहद सेक्सी फोटो पोस्ट कर उनके बारे में कुछ ऐसा कहा है, जो आपको भी थोड़ा अटपटा जरूर लगेगा। साथ ही करण की सोच पर हंसी भी आएगी। मगर इसे उनकी निजी राय ही मानेंगे। चलिए बताते हैं कि आखिर पूरा माजरा है क्या।

loksabha election banner

लूलिया के साथ सलमान की शादी पर इस एक्ट्रेस ने दिया चौंकाने वाला बयान

बिपाशा के लिए कहा, 'एक देवी है मेरी पत्नी'

दरअसल, करण ने इंस्टाग्राम पर बिपाशा की यह फोटो पोस्ट की है और इसके साथ ही उन्होंने लिखा है, 'मेरी पत्नी एक देवी है।' अब हो सकता है करण को सच में बिपाशा एक देवी लगने लगी हों या उन्होंने मजाकिया लहजे में लिखा हो, खैर ये करण ही बेहतर बता सकते हैं। ये रहा, जो उन्होंने लिखा है, ''My wife is a goddess! 😍 I got lucky or what?!!''

'बागी' के विलेन ने मनाया बर्थडे, उनके बारे में क्या पता है ये बात?

ऐश्वर्या के साथ कपिल ने किया फ्लर्ट तो अभिषेक ने ले लिया बदला

आपको बता दें कि बिपाशा और करण 30 अप्रैल को मुंबई में बंगाली परंपरा के मुताबिक शादी के बंधन में बंधे थे और उसी दिन उन्होंने एक ग्रैंड रिसेप्शन भी दे दिया था। अब दोनों मालदीव में अपने हनीमून को एंज्वॉय कर रहे हैं और खबर है कि इसके बाद वो अमेरिका रवाना हो जाएंगे। बिपाशा और करण दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं और फोटो पोस्ट कर अपने बारे में अपडेट देते रहते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.