Move to Jagran APP

प्यार की लुका-छिपी खत्म, ये रहा बिपाशा-करण की शादी का कार्ड भी

पिछले काफी समय से प्यार की लुका-छिपी खेलने वाले बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने फाइनली शादी करने का फैसला कर ही लिया। फिलहाल तैयारियां जोरो पर हैं और सोशल मीडिया पर शादी का कार्ड भी सामने आ चुका है।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Fri, 08 Apr 2016 12:17 PM (IST)Updated: Fri, 08 Apr 2016 06:37 PM (IST)
प्यार की लुका-छिपी खत्म, ये रहा बिपाशा-करण की शादी का कार्ड भी

नई दिल्ली। पिछले काफी समय से प्यार की लुका-छिपी खेलने वाले बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने फाइनली शादी करने का फैसला कर ही लिया। दोनों ने एेलान कर दिया है कि 30 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। फिलहाल तैयारियां जोरो पर हैं और सोशल मीडिया पर शादी का कार्ड भी सामने आ चुका है। अगर आपने अब तक नहीं देखा तो ये रहा आपके सामने बिपाशा और करण की शादी का कार्ड, जो उनकी जोड़ी की तरह ही काफी प्यारा लग रहा है। एक फैन क्लब ने यह वेडिंग कार्ड इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

loksabha election banner

डिब्बा बंद नहीं हुई है 'सदमा' की रीमेक, ये है असल सच्चाई!

वैसे तो बिपाशा और करण के बीच बढ़ती नजदीकियां पहले ही उनकी प्यार की कहानियां बयां कर चुकी हैं। दोनों के इस साल शादी के बंधन में बंधने की खबरें भी पहले से ही आ रही थीं और वही हुआ। हाल ही में बिपाशा और करण दोनों ने इंस्टाग्राम पर अपनी यह खूबसूरत ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर करते हुए शादी का ऐलान कर दिया। ऐसी ही तस्वीर उनके वेडिंग कार्ड पर भी है।

इसके साथ उन्होंने लिखा, ''We are happy to finally share the good news with everyone . 30th April 2016 is the big day and we cannot thank our family,friends, fans and well wishers enough for all their love and support. The wedding will be a private intimate affair .Our deepest gratitude for respecting our privacy this far .We hope to have your continued blessings and warm wishes as we embark on this new journey together.''

ऐश्वर्या राय से 12 साल बाद फिर रोमांस करेंगे अजय देवगन?

2015 में अाई हॉरर फिल्म 'अलोन' के सेट पर बिपाशा और करण के बीच नजदीकियां बढ़नी शुरू हुई थीं। यह फिल्म तो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही, मगर रियल लाइफ में उनकी जोड़ी जरूर हिट हो गई। इस फिल्म के बाद से ही दोनों का अफेयर सुर्खियों में छाया रहा और आखिरकार उनका प्यार अब जल्द ही शादी की मंजिल तक पहुंचने वाला है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.