Move to Jagran APP

प्यार हो तो ऐसा! दीपिका ने रणवीर के लिए शूटिंग कैंसिल की

दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह के लिए किसी भी हद तक जा सकती है। इसी का एक नजारा तब देखने को मिला, जब दीपिका ने रणवीर

By Edited By: Published: Wed, 09 Jul 2014 11:45 AM (IST)Updated: Sun, 13 Jul 2014 01:13 PM (IST)
प्यार हो तो ऐसा! दीपिका ने रणवीर के लिए शूटिंग कैंसिल की

मुंबई। दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह के लिए किसी भी हद तक जा सकती है। इसी का एक नजारा तब देखने को मिला, जब दीपिका ने रणवीर का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए एक ऐड की शूटिंग कैंसिल कर दी।

loksabha election banner

दीपिका ऐड की शूटिंग करने की बजाय रणवीर का बर्थडे सेलिब्रेट करने सीधे मुंबई से तुर्की पहुंच गईं। सूत्रों के मुताबिक, दीपिका लगातार फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं इसलिए इस ऐड शूट का तीन दिन शेड्यूल तीन महीने पहले ही तय कर लिया गया था। अब दीपिका को इम्तियाज अली की फिल्म तमाशा और अगस्त में सुजीत सरकार की पिकू शूट करनी है और उसके बाद हैप्पी न्यू ईयर का प्रमोशन करना है। यानी दोबारा ऐड शूट के लिए टाइम निकालना आसान नहीं होगा और इसी वजह से वो कॉस्मेटिक ब्रांड नाराज है, जिसकी दीपिका को शूटिंग करनी थी।

एक खबरी के मुताबिक, दीपिका ने अपने तुर्की जाने की बात ट्रिप से कुछ दिन पहले ही बताई इसलिए ब्रांड के पास शूटिंग कैंसिल करने के अलावा कोई विकल्प नहीं था।

हालांकि दीपिका के प्रवक्ता ने इस खबर को गलत बताया है। दीपिका के प्रवक्ता का कहना है कि दीपिका ने अपने ब्रांड कमिटमेंट्स तमाशा की शूटिंग के लिए बाहर जाने से पहले पूरे कर लिए थे। उधर कॉस्मेटिक ब्रांड के प्रवक्ता ने भी इस खबर को गलत बताया है।

क्लिक करके देखिए, दीपिका के गले में रणवीर के प्‍यार की निशानी

क्लिक करके देखें, दीपिका ने मिटाई रणबीर कपूर के प्‍यार की आखिरी निशानी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.