Move to Jagran APP

गजब : 'सुल्‍तान' ने कमा लिए दुनिया भर में पूरे इतने करोड़

'सुल्‍तान' सिर्फ देश में ही नहीं, बल्कि पूरी दुनिया में तेज रफ्तार से कमाई करती जा रही है और अब यह इतने करोड़ के पार पहुंच गई है जहां कई फिल्‍मों का रिकॉर्ड टूटने के कगार पर है।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Tue, 19 Jul 2016 04:39 PM (IST)Updated: Tue, 19 Jul 2016 07:51 PM (IST)
गजब : 'सुल्‍तान' ने कमा लिए दुनिया भर में पूरे इतने करोड़

नई दिल्ली (जेएनएन)। सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान' का दूसरे हफ्ते भी बॉक्स ऑफिस पर दबदबा बरकरार है और इसकी रिकॉर्डताेड़ कमाई जारी है। ताजा आंकड़ों के मुताबिक, इसने दुनिया भर में 500 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है और यह सिलसिला आगे भी जारी रहने की पूरी उम्मीद है।

loksabha election banner

संजय दत्त को मिला इतना बड़ा धोखा, जान कर आपका भी टूट जाएगा दिल

500 करोड़ रुपए के साथ 'सुल्तान' पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पांचवीं फिल्म बन गई है। हालांकि अब तक इस लिस्ट में 792 करोड़ रुपए की कमाई के साथ आमिर खान की फिल्म 'पीके' टॉप पर है। मगर दूसरे नंबर पर 626 करोड़ रुपए की कमाई के साथ सलमान की ही फिल्म 'बजरंगी भाईजान' है। इसके बाद तीसरे और चौथे नंबर पर क्रमश: 'बाहुबली' (600 करोड़ रुपए) और 'धूम 3' (542 कराेड़ रुपए) जैसी फिल्में हैं।

सोनाक्षी सिन्हा का पत्ता साफ, 'दबंग 3' में होगा यह बड़ा बदलाव

अब 'सुल्तान' की इस तेज रफ्तार कमाई को देखते हुए ट्रेड पंडितों को उम्मीद है कि यह 'धूम 3', 'बाहुबली' और 'बजरंगी भाईजान' का रिकॉर्ड तोड़ देगी, मगर 'पीके' को नहीं पीछे छोड़ पाएगी। वहीं जहां तक देश भर में 'सुल्तान' की कमाई की बात करें तो इसने सोमवार तक 267.31 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है और अब भी बॉक्स ऑफिस पर काफी मजबूत दिख्ा रही है।

टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड का पकड़ा गया इतना बड़ा झूठ!

हालांकि आने वाले शुक्रवार को रजनीकांत की 'कबाली' और इरफान खान की 'मदारी' रिलीज हो रही है, ऐसे में 'सुल्तान' की कमाई पर जरूर असर पड़ेगा। अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सलमान के अलावा अनुष्का शर्मा ने मुख्य भूमिका निभाई है। रणदीप हुडा भी अहम किरदार में हैं।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.