Move to Jagran APP

सलमान ने लुलिया को छोड़कर किसके साथ मनाया वैलेंटाइंस डे!

सलमान खान बॉलीवुड के मोस्ट एलिजिबल बैचलर्स में से एक हैं और वो अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर हमेशा खबरों में बने रहते हैं। हमारे हाथ दो ऐसी तस्वीरें लगी हैं जिसमें सलमान किसी के साथ वैलेंटाइंस डे मनाते दिख रहे हैं। जी नहीं, ये उनकी रोमानियन गर्लफ्रेंड लुलिया वंतूर

By Monika SharmaEdited By: Published: Mon, 16 Feb 2015 03:16 PM (IST)Updated: Mon, 16 Feb 2015 03:31 PM (IST)
सलमान ने लुलिया को छोड़कर किसके साथ मनाया वैलेंटाइंस डे!

मुंबई। सलमान खान बॉलीवुड के मोस्ट एलिजिबल बैचलर्स में से एक हैं और वो अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर हमेशा खबरों में बने रहते हैं। हमारे हाथ दो ऐसी तस्वीरें लगी हैं जिसमें सलमान किसी के साथ वैलेंटाइंस डे मनाते दिख रहे हैं।

loksabha election banner

ये क्या! वैलेंटाइंस डे नहीं मनाते रणबीर कपूर

जी नहीं, ये उनकी रोमानियन गर्लफ्रेंड लुलिया वंतूर नहीं हैं। हम भी ये तस्वीरें देखकर हैरान रह गए थे। एक तस्वीर में सलमान इस खूबसूरत लड़की को लाल गुलाब देते दिख रहे हैं जबकि दूसरी तस्वीर में लड़की सलमान के गाल पर किस कर रही है। सलमान भी इन तस्वीरों में काफी खुश दिख रहे हैं।

अरविंद केजरीवाल से नाराज हैं हुमा कुरैशी

हैरानी की बात नहीं है। दरअसल इन तस्वीरों में सलमान अपनी एक फैन के साथ हैं। ये फैन हाल में सलमान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' के सेट पर आई और खुशकिस्मती से उसे सलमान के साथ तस्वीरें खिंचवाने का मौका मिल गया।

खैर, हम तो ये सोच रहे हैं कि ये तस्वीरें देखकर लुलिया क्या महसूस करेंगी। अंदाजा लगा सकते हैं आप।

तस्वीरें: रणधीर कपूर की बर्थ डे पार्टी में कपूर परिवार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.