Move to Jagran APP

साऊथ में रजनीकांत को 'बाहरी' बताये जाने पर भड़के फैन्स ,ट्विटर पर गदर

बताया जाता है कि सरथ कुमार की रजनीकांत के बारे में ' आउटसाइडर ' होने का कमेंट आते ही रजनी फैन्स का सोशल मीडिया पर गुस्सा भड़क उठा।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Tue, 17 Jan 2017 03:08 PM (IST)Updated: Wed, 18 Jan 2017 07:51 AM (IST)
साऊथ में रजनीकांत को 'बाहरी' बताये जाने पर भड़के फैन्स ,ट्विटर पर गदर
साऊथ में रजनीकांत को 'बाहरी' बताये जाने पर भड़के फैन्स ,ट्विटर पर गदर

बेंगलुरू। साउथ की फिल्मों के भगवान कहे जाने वाले रजनीकांत की दुनिया में दीवानगी कितनी ये बताने की जरुरत नहीं है। और ऐसे में अगर कोई रजनी के खिलाफ कमेंट्स करे तो सोचिये क्या होगा।

loksabha election banner

ऐसा कुछ भूचाल आया हुआ है इन दिनों अभिनेता से नेता बने सरथ कुमार के एक बयान के बाद। विरोध के स्वर राजनीतिक हलकों से लेकर ट्विटर तक पहुंच गए हैं और सोशल मीडिया पर लोग बुरे बुरे शब्दों में सरथ कुमार की आलोचना कर रहे हैं। दरअसल हुआ ये था कि एक मैग्जीन के लांच के मौके पर रजनीकांत ने कहा कि जयललिता के निधन के बाद राज्य में हो रही अस्वाभाविक राजनीतिक गतिविधियों को देखते हुए उन्हें मैग्जीन के पूर्व संपादक चो रामास्वामी की याद आ रही हैं। रजनीकांत के इस बयान को शशिकला के अन्नाद्रमुक की कमान सँभालने से जोड़ कर देखा गया और इसके बाद सरथ कुमार ने रजनीकांत को राजनीति में ' बाहरी ' बता दिया।

शाहिद कपूर की बात का अर्जुन ने दिया ये ' नॉन-वेजीटेरियन' जवाब

सरथ कुमार ने रजनीकांत को चेतावनी भरी सलाह दी कि वो अपने बयानों को ज़रा संभल कर दिया करें। सरथ कुमार ने कहा कि रजनीकांत अच्छे आदमी हैं लेकिन अगर वो कोई पॉलीटिकल पार्टी शुरू करते हैं तो वो सबसे पहले उसका विरोध करेंगे। उन्होंने कहा " मैंने मलयालम और कन्नड़ फिल्मों में काम किया है लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि वो केरल और कर्नाटक में चुनाव लड़ेंगे। तमिलनाडु में सिर्फ एक तमिल ही मुख्यमंत्री होगा। उनका इशारा साफ़ तौर पर रजनीकांत के कर्नाटकी होने को लेकर था। तमिलनाडु में हमेशा ही रजनीकांत के राजनीति में आने का विरोध होता रहा है, जिसमें जयललिता की पार्टी सबसे आगे रही।

'कर्ज़' के बाद ऋषि कपूर का हो गया था ये मानसिक हाल !

बताया जाता है कि सरथ कुमार की रजनीकांत के बारे में ' आउटसाइडर ' होने का कमेंट आते ही रजनी फैन्स का सोशल मीडिया पर गुस्सा भड़क उठा। ट्विटर पर सरथ न सिर्फ ट्रोल किये गए बल्कि उनके खिलाफ अपशब्दों का भी इस्तेमाल हुआ। सड़क पर उतर कर रजनी समर्थकों ने सरथ कुमार के पोस्टर भी जलाये गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.