Move to Jagran APP

लंगोट के कारण सलमान हुए शर्मिंदा, निकल आए आंसू

'सुल्‍तान' की शूटिंग के दौरान सलमान खान को लंगोट पहनना पड़ा, मगर पहनते ही हुआ कुछ ऐसा कि उनके आंखों से आंसू तक निकल आए।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Wed, 25 May 2016 11:27 AM (IST)Updated: Wed, 25 May 2016 05:08 PM (IST)
लंगोट के कारण सलमान हुए शर्मिंदा, निकल आए आंसू

नई दिल्ली, आइएएनएस। सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान' का ट्रेलर लॉन्च हो गया है। मंगलवार को इस मौके पर सलमान पूरी कास्ट समेत मौजूद थे और उन्होंने अपने शूटिंग के दौरान के अनुभव भी शेयर किए। आपको जानकर हंसी आएगी कि सलमान के लिए सबसे मुश्किल चीज लंगोट पहनना था। जबकि इसको पहनकर शूटिंग के लिए जाते हुए उनकी आंखों से आंसू आने लगे थे।

loksabha election banner

'सुल्तान' का तीन मिनट का जबरदस्त ट्रेलर देखने के लिए यहां क्लिक करें

लंगोट पहनते हुए रो पड़े सलमान, बेइज्जती का हुआ एहसास

सलमान ने बताया, 'सबसे मुश्किल चीज लंगोट पहनना था। अब मैं समझ सकता हूं कि किसी एक्ट्रेस को स्विमसूट पहनने के लिए कहे जाने पर उन्हें कैसा लगता होगा। मुझे जब कहा गया कि लंगोट पहनना पड़ेगा तो लगा कि मैं यह कर सकता हूं। मगर जब मैं सेट पर पहुंचा तो 5,000 लोगों की भीड़ देखी और फिर मुझे लगा कि मैं तो यह कर ही नहीं सकता। जब मैं वैनिटी वैन से निकल रहा था, मेरी आंखों में आंसू थे। मैंने अपमानित महसूस किया।'

शादी के बाद उर्मिला की पति के साथ सामने आई यह बेहद खूबसूरत तस्वीर

शर्ट उतारते वक्त कभी नहीं महसूस हुई इतनी शर्मिंदगी

सलमान ने यह भी कहा, 'शर्ट उतारते वक्त मुझे कभी शर्मिंदगी महसूस नहीं हुई, मगर यह (लंगोट पहनना) सबसे मुश्किल चीज थी। भगवान का शुक्रिया है कि लोग इसके आदी हो गए।' आपको बता दें कि अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित फिल्म 'सुल्तान' में सलमान के अपोजिट अनुष्का शर्मा हैं और वो भी एक पहलवान के किरदार में हैं। सलमान को उम्मीद हैं उनकी यह फिल्म सबसे बड़ी हिट साबित होगी। 'सुल्तान' छह जुलाई को रिलीज होने जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.