Move to Jagran APP

बिग बी की वजह से हाथ-पैर फूले इस एक्ट्रेस के , पर हिट-हॉट हो गई !

उर्वशी रौतेला के लिये 2016 काफ़ी अच्छा रहा उन्हें 'मोस्ट वायरल स्टार ऑफ़ द ईयर' का ख़िताब मिला मोस्ट गूगल्ड सेलेब्स लिस्ट में भी रहीं ।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Tue, 17 Jan 2017 06:52 PM (IST)Updated: Wed, 18 Jan 2017 07:58 AM (IST)
बिग बी की वजह से हाथ-पैर फूले इस एक्ट्रेस के , पर हिट-हॉट हो गई !
बिग बी की वजह से हाथ-पैर फूले इस एक्ट्रेस के , पर हिट-हॉट हो गई !

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। अमिताभ बच्चन के जूते में पैर डालने से अच्छे अच्छे घबराते हैं तो फिर हॉट उर्वशी रौतेला की क्या बिसात। लेकिन फिल्म काबिल में उनके आइटम सॉन्ग को मिले 50 मिलियन हिट्स ने बता दिया कि - सारा ज़माना है इसी हसीना का दिवाना।

loksabha election banner

आपको तो पता ही होगा कि रितिक रोशन स्टारर फिल्म ' काबिल ' में एक आइटम सॉन्ग है जो अमिताभ बच्चन की फिल्म याराना से लिया गया है। फिल्म में उर्वशी पर ये गाना फिल्माया गया लेकिन उसे पहले उर्वशी की हालात खराब थी। जागरण.कॉम से हुयी खास बातचीत में उन्होंने बताया कि सनी लियोनी के रईस वाले आइटम सॉन्ग 'लैला मैं लैला' से कहीं ज्यादा सुपरहिट हो चुका है उनका गाना ' सारा ज़माना ' . उर्वशी बताती है कि रितिक रोशन मेरे आइकॉन है और जब इस गाने के लिए मुझे ऑफर आया तब मैं मना नहीं कर सकीं। लेकिन इस गाने को लेकर मुझ पर बहुत ज़्यादा प्रेशर था क्योंकि अमिताभ बच्चन का ये गाना ज़माने से इतना सुपरहिट है कि अगर मुझसे गलती हो गई होती तो बैक फायर हो सकता था।"

शाहिद कपूर की बात का अर्जुन ने दिया ये ' नॉन-वेजीटेरियन' जवाब

उर्वशी ने बताया कि कोरियोग्राफर अहमद खान ने भरपूर साथ दिया और खास बात यह रही कि गाना शूट होते वक़्त सेट पर रितिक मजूद रहा करते थे। इतना ही नहीं हाल ही में अमिताभ और जया बच्चन ने लखनऊ के एक कार्यक्रम मेरे इस गाने की जमकर तारीफ की। वैसे तो उर्वशी एक ट्रेंड डांसर है लेकिन गाना शूट करते वक्त उसके पीछे कोई भी बैक डांसर्स नहीं थे और इंटरनेशनल लेवल की टेक्निक्स के साथ इतना बड़ा सोलो परफार्मेंस उनके लिए चुनौती थी। हाल के दिनों में तीन पुराने गानों का रीमेक हुआ है जिसमें उर्वशी के गाने के अलावा हम्मा हम्मा, और लैला मैं लैला भी रहा। उर्वशी इस बात से खुश है कि सारा जमाना बाकि के गानों पर भारी पड़ा है।

साऊथ में रजनीकांत को 'बाहरी' बताये जाने पर भड़के फैन्स ,ट्विटर पर गदर

उर्वशी रौतेला के लिये 2016 काफ़ी अच्छा रहा उन्हें 'मोस्ट वायरल स्टार ऑफ़ द ईयर' का ख़िताब मिला मोस्ट गूगल्ड सेलेब्स लिस्ट में भी रहीं । इस साल उर्वशी को कई फिल्में ऑफर हुई हैं लेकिन फिलहाल वो इस बारे में कुछ नहीं बताने वाली।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.